Long chapter Ahead!
Continue :
Preeta was shown making tea in the kitchen for everyone but then Mahesh came..
Mahesh : rakhi jii- preeta ?
Preeta ( smiles nervously ) : vo rakhi maa garden m haii.. aapko chaii chahiye thii kyaa.. m abhi deti hu aapko..
Preeta quickly poured tea in the cup, then forward towards him.. Mahesh silently hold the cup and was about to leave but stopped and looked at her..
Mahesh : mere sath aao.. kuch zroori baat karni haii tumse..
Preeta nodded her head confusingly then followed him..
Mahesh : jaanti ho Karan ne tumse shaadi kyu kii.. ek aesi ladki se jo kothe pe kaam karti thii usse shaadi kyu kii ??!
Tears welled up in her eyes hearing about her past but she didn't let them fall and composed herself..
Preeta : kyuki vo mujhse pyaar karte haii..
She said in a low tone.. Mahesh smiled and nodded his head in yes..
Mahesh : pyaar to Karan tumse karta haii.. bohoot pyaar.. lekin yeh jaanti ho use tumse pyaar kab or kaise hua ?! usne tumhe yeh bataya ki us raat vo kothe pe kya kar raha tha.. ek aesi jagah jaha shareef ghar ke log nhii jaate..
Preeta shook her head confusingly.. she had these questions in her mind but decided to ask Karan later..
Preeta : unhone kaha tha ki vo dheere dheere mujhe sab batayenge lekin uncle aap ko yeh sab kaise pata..
Mahesh : kyuki maine hi tumhe us narak m bheja thaa.. ( preeta looked at him shockingly ) mujhe maaf kardo beta.. jo bhi tumhare sath hua us sab ki sirf meri galti haii.. Karan tumse jab se pyaar karta tha.. jab usne tumhe pehli baar 3 saal pehle college m dekha tha.. tum uski.. pehli crush.. pehli attraction.. or pehla pyaar.. sab kuch thii or ho! but I stopped him.. m nhii chahta tha ki ek middle class ghar ki ladki meri bahu bane.. lekin Karan ne meri baat nhii suni or tumse pyaar karta raha.. rashmi or aarav yaad haii ?
Shiver ran down on her spine hearing their names.. Who destroyed her.. used her like a trash.. made fun of her.. broke her heart, soul..
Mahesh : maine ki aarav ko tumhari zindagi m bheja.. usne kaha tha ki vo tumse pyaar karta tha or tum usse.. i believed him and that was the biggest mistake of my life.. Karan ko tumse door karne ke liye maine usse aarav or tumhare baare m bataya.. lekin vo apni zid pe tika rahaa or mujhe kahaa ki " to kya hua vo kisii or kii.. kisi or se pyaar karti haii.. lekin m to sirf usse pyaar karta hu naa.. chaahe vo meri na ho.. lekin m sirf uska hii rahuga.. mera dil sirf meri preeta ke liye dhadhakta haii " That was his exact words.. ( chuckles ) tumhare pyaar m pagal tha or abhi bhii haii..
A tear escaped from her eye.. she smiled tearfully and thanked god for sending karan.. her angel.. in her life..
Mahesh : i tried everything but still he wasn't ready to move on from you.. Aakhir kaar Maine vo kiya jiski saza m aaj tak bugaat raha hu.. vo gunah kiya jisne mere bete ko mujhse alag kar diya.. maine araav ko paise diye ki vo tumse shaadi karle or tumhe karan or is sehar se kahi door le jaaye lekin mujhe yeh nhii pata tha ki vo ek dhokebaaz haii or ek acchi zindagi ki jagah.. vo tumhe narak m daal dega.. jab karan ko pata chala ki maine kya kiya.. usne mujhse or is parivaar se saare riste tod diye.. uska baap hone ka haq cheen liya.. he stopped calling me dad..
Tears rolled down from his eyes..
Mahesh : use laga maine tumhe kahii galat jagah or zabardasti bheja haii.. lekin preeta beta maine to sirf tumhara aarav or Karan ka bhala hi chaaha tha.. he didn't believe me that you were save.. usne kaha ki uska dil jaanta hai ki tum sahii jagah nhii ho.. to usne tumhe dhoondna start kar diyaa.. finally 6 mahine baad.. tumhara pata laga ki tum ek kothe m ho.. Karan ko laga ki maine tumhe udar bheja or vo mujhse or nafrat karne lagaa or aaj tak karta haii.. tumhare liye usne yeh ghar.. apna parivaar sab chod diya..
आप पढ़ रहे हैं
Bruised hearts
Fiksi PenggemarA Bruised heart & a damaged soul are the most difficult to heal... They need rarest elements , True love & infinity understanding.. Preeta : A broken soul Karan : Her angel -Will karan win preeta's heart ? -Will she forget her deadly past & sta...