6

16 3 0
                                    


Jimin k choices kya thi. Ye baat uske maa baap ko uske bade hone k baad samjh aayi. Jimin ki sabse achi friendship thi. Sab se buhat ache se pesh aata tha. Par bahar jaise school mai koi ladka uske karib baithta to use uljhan hone lagti. Use samjh nhi aa raha tha k kya ho raha hai. Wo aisa feel kyu kar raha hai. Uske cousins bhi the. Kuch friends bhi the, jinhe in sab chizo se koi fark nhi padhta tha. Par jimin kyu uncomfortable ho jata tha har ek stranger ladke k samne wo nhi samjh paa raha tha. School life mai ek ladke ki entry hui. Wo naya tha waha. Use dekh kar pheli baar jimin ko aisa laga wo usse baate karna chahta hai. Uske paas baithna chahta hai. Usse dosti karna chahta hai.

Kuch dino mai unki dosti ho bhi gayi. Us ladke ka naam tha hoseok. Jimin us waqt aasamano mai safar kar raha tha. Use apni khefiyat to nhi pata thi. Samjh nhi paa raha tha. Par use ye sab acha lag raha tha. Wo har jagah saath dikhne lage. Kabhi jimin uske liye kuch le jata, kabhi hoseok uske liye kuch le aata. Or jab jimin ko deta to jimin ki khushi ka thikana nhi rehta. Wo sharmate hue accept kar leta.

Ek din hoseok basketball khelne k baad kapde change karne k liye locker room mai gaya. Usne jimin ko waha aane k liye kaha. K wahi se ghar chale jayege. Jimin apni class k end mai waha phoncha. Or enter hua, hoseok topless tha or boxers bhi kafi niche the. Jimin ne ye sab dekh kar fauran aankhe band kar li. To hoseok zor zor se hasne laga.

"Kya jimin tum itna sharma rahe ho, ismai sharmane wali kya baat hai, hum dono hi ladke hai. Tum bhi had karte ho".

Jimin ne thodi si aankhe khuli or use dekha wo ab bhi muskura raha tha. Jimin ko sharmindgi hui par hasne ki koshish karne laga. Us k dil ki haalat pata nhi kya ho rahi thi. Use bus waha se jald se jald nikalna tha.

"Ehmm... Tum change kar lo mai bahar wait karta hu". Jimin ne bol kar qadam bbadhaya hi tha k wo bol padha.

" Are tum to ladkiyo jaise sharma rahe ho". Or phir hasne laga. " Chalo thik hai tum bahar wait karo mai aata hu" Wo ye keh kar wash room chala gaya.

Jimin ne ruka hua saans choda or jaldi se bahar nikal gaya.

Uske baad dono wapas to aa gaye par jimin kaafi khamosh tha.

Hoseok ne bhi use chup chup dekh kar kahi baar puchne ki koshish kiya k aakhir kya baat hai, kuch problem to nhi. Jimin ne nhi bol bol kar bus taalte gaya.

Ghar phonch kar sidha wash room jaa kar face par paani k chite maarne laga, uska ab bhi face pura red tha.

Phir aise hi kaafi din guzarte gaye. Or wo confuse rehne laga. Use samjh nhi aa raha tha, k wo kyu uske dost ko bager shirt k yaad karta jaa raha hai.

Wo isi mushkil mai tha, ab use jhope se baat karte jhijak hoti thi. Hoseok bhi kuch samjh nhi paa raha tha. Us ne sidha jaa kar jin se baat ki or use saari baat batayi, k jimin abhi usse sahi se baat nhi karta hai zyada tar chup hi rehta hai. Kuch problem to nhi hai ghar mai jiski wajah se wo is tarah react karta hai. Jin ne bade gor se sab suna or usi raat jimin ko lawn mai bulaya taake aaram se kisi k ilm mai aaye bager baat ki jaye.

Jin ko waha uska wait karte hue 5 hi minute hue hoge k jimin apne fluffy se kapde pehne hue waha aaya. Jimin ki weakness thi fluffy clothes ki. Us ka pura wardrobe aise kapdo se bhara tha. Wo kabhi shirts nhi phenta tha. Siwaye school uniform k.

Wo waha aa kar baith gaya. Jimin ko thodi hairat to hui k aakhir Jin kya baat karna chahta hai.

Jin ne phele smile di or phir halki awaz mai usse baat karna shuru ki. " Jimin home work ho gaya" Usne buhat hi sadhe andaz mai pucha. Jimin phele to chaunk gaya par jawab de diya.

"Haa". Actually Jin use phele hi bade bade question kar k pareshaan nhi karna chahta tha. Isliye sadhe sawalon se shurwat ki.

"Or school kaisa jaa raha hai. Sab thik hai na".

"Haa sab thik hai".

Jin ne phir pucha. "Tum jante ho na agar koi problem hai home work mai, assignments mai to tum mujhe puch skate ho".

"Haa, par koi problem nhi hai". Jimin ko ab ajib lagne laga. Kyuk use kabhi itni zarurat nhi padhi thi, par jab bhi kuch problem hui to Jin ya namjoon k pass hi jata tha.

"Or school mai sab kaisa chal raha hai, tumhare dost wo sab kaise hai". Jin ne baat aage badhayi.

Jimin thoda thitka par uske zehan mai ye baat nhi aayi k aakhir Jin achanak ye sawal kyu kar raha hai.

"Sab thik hai". Jimin ne ye keh kar jaise jaan chudani chahi.

Jin ne sar hila diya, phir kuch sochne laga. Jin ki samjh nhi aa raha tha k wo baat kasie shuru kare. Kahi jimin ko koi chiz buri na lag jaye.

Or dusri taraf jimin ko bechaini ho rahi thi k aakhir in sab baaton ka kya matlab hai. Usi waqt Jin ne jaise koi faisla kar liya. Uski taraf gor se dekhte hue baat shuru ki.

"Dekho jimin pareshaan mat hona or na hi meri koi baat ka bura manna, mai tumse bus kuch sawal puchna chahta hu, taake tumhari jo bhi problems hai wo solve ho jaye".

"Par Jin bhaiya aap kya kehna chahte hai mujhe kuch bhi samjh nhi aa raha hai".

"Acha ab such such batao, k ghar mai kuch problem hai". Jimin ne thoda hairan ho kar Jin ko dekha, use ajib laga kyuk aisa kuch bhi nhi tha to usne nahi mai sar hila diya.

"Thik hai, phir school mai koi problem hai", ye kehte hi Jin ne uski taraf dekha to kuch pal k liye jimin k chehre par thoda dar jaisa zaahir hua.

Jin ki sharp aankhe us chiz ko bhap gayi. Par jimin ne phir bhi nahi mai hi sar hilaya. Or nazre jhuka li. Wo kuch bhi zahir nhi karna chahta tha. Kyuk wo khud bhi samjh nhi paya tha. Jin ko kya batata.

Jin kuch had tak to samjh gaya k jimin ko school mai problem hai.

"Jimin mai jaha tak samjh paya hu ab tak k tumhe school mai koi problem hai. Or tumhe wo baat mujhse share karni chahiye". Jin ne use thoda force karte hue kaha.

Jimin ne mana karne k liye mun khulne ki koshish ki.

"Jimin , tum mere buhat hi ache cousin ho, or mai tumhe cousin ki jagah apna khud ka sagga bhai manta hu or mai tumhara acha chahta hu. Tumhe pareshaani mai nhi dekh sakta. Mai kahi dino se tumhe note kar raha tha k tum pareshan ho koi baat ko le kar, or soch raha tha k ab tak tum mere pass aaye kyu nhi. Mai tumhara hi wait kar raha tha k tum khud chal kar mere pass aaoge par tum nhi aaye. Uske kuch din baad hoseok khud mere pass aaya".

Hoseok k naam se jimin k chehre par hawaiyya udhne lagi. Or aankhe shock ki wajah se puri k puri khul gayi.

"Hoseok ne mujhe bataya k tum kahi dino se pareshan ho sahi se baat nhi karte, school mai tumhara dil nhi lagta hai, na phele jaise active ho, wo khud tension mai aa gaya hai k aakhir tumhare saath masla kya hai".

Jimin ki to jaise sithi hi gul ho gayi. Jimin k to kano mai to jaise dhuwa dhuwa bhar gaya. Wo ab kya jawab de. Use kuch bhi nhi samjh aa raha tha.

Kuch der khamoshi rahi Jin ne use pura mauka diya har baat adjust karne ka taake wo khud se kuch to bole. Or saath hi saath jimin k expression s bhi note karte gaya.Jimin ne thak haar kar aankhe band kar li. Or ek faisla kiya.

K aaj wo apni problem Jin se share karega. Isse kuch to uske dil ki bechaini kam hogi. Asal haqiqat use bhi to pata chale k wo kya chahta hai. Kya kar raha hai. Or use kya pareshaani ho rahi hai.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Apr 18 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Bus Mai Or Ek tum ( Jikook) (Jikook Hindi) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें