In one dark room someone was throwing things in anger………
Sm : chahe jo ho jaaye main bondita ki shaadi uss anirudh se nahi hone dunga……
Sm : accha aur kya karoge ved……
Yes he was ved…….
Ved : uss anirudh ki sacchai main acche se jaanta hu…….jab bondita ko who sab pata chalega toh who khud hi uss anirudh ko khud hi chod degi kyuki jaha tak main bondita ko jaanta hu woh kanoon ki bohot izzat karti hai use todne walo ko kabhi maaf nahi karti…….
Sm : jaha tak maine dekha hai bondita bhi ab anirudh se pyaar karti hai……..itni aasani se koi apne pyaar ko nahi chodta ved…….
Ved : uski chinta tum mat karo saudamini…….woh mujhe kaise karna hai yeh main dekh lunga……
Sau : tumhe jo karna hai karo…….mujhe bass mere anirudh se matlab hai…….ek baat ka dhyaan rahe ved main tumhara saath anirudh ko bondita ke saamne expose karne mein sirf isiliye de rahe hu kyuki muje mera anirudh wapas chahiye……..usse kisi tarah ki saza nahi honi chahiye…….bass kisi bhi tarah bondita ko mere anirudh ki zindagi se durr karo……..Ved : chinta mat karo tumhe tumhara anirudh mil jayega aur mujhe meri bondita…….
They both smirked…….
Next morning…….
Anirudh was waiting for bondita in the cabin……1 hour went away but she didn’t came……he was getting impatient…….suddenly telephone ranged……..he picked up the phone……Bon : anirudh…..!!!
Ani : bondita…..!!! shona kaha ho kab se wait kar raha hu……
Bon : actually anirudh maine yehi batane ke liye phone kiya tha ki main aaj nahi aa sakti……
Ani : kya…..!!! kyu tumhari tabiyat toh thik hai na…..?
Bon : haa anirudh meri tabiyat bilkul thik hai par maa ki tabiyat thodi thik nahi hai……
Ani : kyu kya hua……!!!
Bon : bukhaar hai…..aur yaha koi hai bhi toh nahi mere alawa jo ma aka khyaal rakh sake isiliye……sorry……!!!!
Ani : kaisi baate kar rahi ho bondita maa ki tabiyat thik nahi hai aur tum mujhe ab bata rahi ho………
Bon : who main itni busy thin a toh dimaag se nikal gaya abhi yaad aaya toh aapko phone kiya…….
Ani : meri koi zarurat hai kya main aau waha…..
Bon : nahi anirudh main hum maa ke pass…….aapka aaj important case hai na………
Ani : okay fine accha kisi chiz ki zarurat ho toh bata dena main suraj ke haatho bhijwa dunga…….
Bon : thik hai……bye…..
Ani : bye dhyaan rakhna apna aur maa ka……..
Bon : hmm……
She hanged up the call…….
In afternoon.........anirudh was in cabin......someone knocked......
ani : come in......
Mr.banerjee entered......
ani : aree uncle aap.....
he went to him and touched his feet.......
ani : uncle yeh aap kya kar rahe hai.....?
banerjee : jo aapne kiya hai uske saamne yeh kuch bhi nahi hai.......
ani : maine kya kiya uncle......
banerjee : child marriage nullification law ki wajah se mrinal ki shaadi bhi nahi ho paayi aur uski badnaami bhi nahi hui.......
ani : iske liye aapko mujhe nahi bondita ka shukriya aada karna chahiye yerh ussi ka banaya hua tha......
banerjee : woh aaj aayi nahi hai warna usse bhi milkar jaata.......ap jab usse mile toh meri taraf se shukriya keh dijiyega.....
ani : zarur......aur haa uncle please mrinal ko jitna padhna hai usse padhne dijiyega........usme kabiliyat hai kuch banne ki......
banerjee : zarur......main chalta hu......
ani : ji.......
he left.....
*************************************************************************************************
bondita was taking care of sumati........
sumati : ab main thik hu tujhe corat jaana hai toh jaa.....
bon : maa tu aaram kar na......aur tu court ki chinta mat kar maine anirudh ko phone karke bata diya hai ki aaj main nahi aaungi.....
sumati : bondita jab teri shaadi ho jayegi tab mera aise khyal kon rakhega.......
bon : main hi rakhungi......jab tu mujhe dil se yaad karegi main tere saamne hongi......
sumati : accha aur tujhe pata kaise chalega........
bon : mujhe apne aap pata chal jayega......ab woh sab chod aur aaram kar.......
sumati : kabhi kabhi toh main yeh sochti hu ki main teri maa hu yaa tu.....
she giggled.......
they were talking when there was a knock on door.......she opened and found ved.......
bon : ved tum yaha.....?
ved : haa woh bass yeha se guzar raha tha toh socha tumse aur sumati kaki se milta chalu......
bon : aao na....
he entered......
sumati : aree ved kaise ho beta.....
ved : main toh accha hu kaki aapko kya hua......
bon : bukhar hai subah se.......
ved : tune mujhe bataya nahi......
bon : halka sa tha to maine socha kyu tujhe pareshan karu......
ved : ab dosti mein tu aisa karegi.....
bon : accha baba sorry.......aa beth main tere liye chai banati hu......
ved : adrak wali banana.......
bon : yes sir bethiye.......
***************************************************************************************************
at evening.......anirudh completed all his work.......ani : kaam toh saara khatam ho hi gaya hai bondita aur sumati maa se milkar aata hu......
he wrapped up all his work and left for devipur.......
I KNOW ITS BORING YET SMALL CHAPTER........SORRY FOR THAT......MY EXAMS ARE OVER AND NOW I WILL TRY TO POST REGULARLY........GUYS I HAVE STARTED NEW STORY CHECK MY PROFILE.......YOU ALL WILL LIKE IT FOR SURE.......ITS NOT ON ANIDITA........GUYS PLEASE TRY ONCE......
***************************************************************************************************
YOU ARE READING
obsessed with wife ❤️❤️
RomanceAnirudh roy choudhury; a cold hearted,25 year old barrister,head of his village,one of the most handsome and eligible bachelor whom every girl wants......he is good with good people but he is a devil inside too.......once he got angry no one has cap...