❤️ Anirudh meets Bondita ❤️

4.7K 186 15
                                    

A new morning.......a girl is sleeping peacefully.......

A lady entered......

Lady : uth jaa Bondita.....

Bon : sone do na maa.....

Sumati : thik hai soti reh.....phir jab corat ke liye der ho jaye toh mujhe mat bolna.....

She wakes up.....

Bon : maa woh corat nahi court hota hai......

Sumati : haa haa thik hai.....ab uth jaa.....der ho jayegi tujhe.......

Bon : arey haa maa accha hua tune utha diya warna aaj pehle hi din der ho jaati aur anirudh sir ke saamne beizzati ho jaati......

Sumati : tu jaa taiyar ho jaa main tere liye naashta lagati hu......

She nodded and left......

She got ready and had her breakfast......

Bon : maa main nikalti hu......

Sumati : sambhal kar jaana......aur kaam mein mann lagana......

Bon : tu chinta mat kar......dekhna jald hi main humara khud ka ghar le lungi.......phir tujhe aise gaav walo ke taane nahi sunne padenge......

Sumati : pura vishwas hai mujhe tujhpar......ab jaa.....jai dugga maa.....

Bon : jai dugga maa......

She left.......

At Rc mansion......

A man was getting ready.......he wears his coat,watch,gold rounded spectacles.....set his hairs...... looking devilishly handsome........he took his barrister robe and went downstairs.......

He was moving out of the house when someone called him.....

Man : anirudh......!!

Ani : ji kaka.....

Kaka : yeh lo dugga maa ka prashad......

Ani : maine aap se kitni baar kaha hai kaka main inn sab mein vishwas nahi rakhta.....toh roz subah issi baat ko lekar charcha kyu......

Kaka : anirudh aisa nahi kehte.......

Ani : dekhiye kaka yeh aapke liye hogi bhagwan.....mere liye inke koi maayne nahi hai.....yeh wahi hai jinhone mujhse meri maa ko chinn liya tha......main chalta hu..... mujhe der ho rahi hai......

He left and kaka sighed......

Binoy : daa aap koshish hi kyu karte hai jab aap jaante hai ki anirudh yehi kehne wala hai......

Kaka : hum jaante hai binoy......par kya kare.......hum bass itna chahte hai ki koi aisa aaye jo humare anirudh ko ek patthar se insaan banaye......

Binoy : main bhi uss hi din ki raah dekh raha hu......

At court in his cabin.......he enters......

Suraj(his assistant) : good morning sir......

Ani : hmm......woh kal maine jo tumhe case ki file di thi have you studied......

Suraj : haa sir......case is in our favour.......

Ani : nice.....suraj agar hum case jeet gaye toh thik hai.....aur agar halka sa bhi chance ho ki hum haar sakte hai case ko bahar hi nipta dena..... clear....... because I don't like to lose......

Suraj : sure sir.....

(Suraj is not only his assistant but also his secret keeper,he knows all his secrets)

obsessed with wife ❤️❤️Where stories live. Discover now