❤️ Anirudh's surprise ❤️

915 122 10
                                    

FIRST OF ALL THANKYOU SO MUCH GUYS......MY STORY CROSSED 1K VOTES......THIS IS ALL BECAUSE OF YOUR LOVE AND SUPPORT........I CAN'T EXPRESS MY GRATITUDE TOWARDS YOU ALL.......ALL I CAN SAY IS THANKYOU FROM BOTTOM OF MY HEART.........MY FIRST EVER OBSESSION STORY AND I DIDN'T EXPECTED THIS RESPONSE........LOVE YOU GUYS......❤️❤️🤩🥰

ONE MORE THING......AS I SAID EARLIER SOON I WILL COMPLETE MY STORY ON CHILDHOOD LOVE AND START A NEW STORY.......SO IN 1 OR 2 DAYS I WILL GIVE MY NEW STORY'S PROLOGUE......IT WILL ON ANIDITA.......

SO NOW LET'S START.......I KNOW ITS GOT LATE

It was already 10.......Bondita completed her work.......she was waiting for anirudh.......

Bon : kitni der ho gayi hai 10 baj gaye hai......ab tak anirudh nahi aaye.......ghar jaane mein bhi der ho gayi hai maa intezar kar rahi hogi.......

She waited for sometime...... atlast anirudh entered.......

Bon : kaha the aap.......kab se wait kar rahi hu 10 baj gaye hai.......ghar nahi jaana kya........agar der hone wali thi toh ek baar bata toh dete.......kitna pareshan ho gayi thi main.......ab kuch bolenge......

Ani : kuch bolne dogi toh bolunga na baby........

Bon : haa thik hai boliye......

He went near her and hold her hand.......

Ani : tumhare birthday ki taiyari kar raha tha......

She got shocked......

Ani : sab yaad tha mujhe shona....... tumhara birthday kaise bhul sakta hu.......iss din ki wajah se toh tum meri life mein ho......main tumhare liye ek surprise plan kar raha tha isiliye der ho gayi........

Bon : accha toh kal se mujhe pareshan kar rahe the aap.....

Ani : sorry lekin agar tumhe batata ki main tumhare liye surprise plan kar raha hu toh tum kehti kya zaroorat hai anirudh aap hai mere saath wahi mere liye bohot hai......(mimicks her)

She hits him......

Ani : ab chalo mere saath......bina koi sawal kiye......

She nodded.......

In car......

Bon : anirudh yeh toh bataiye hum jaa kaha rahe hai.......?

Ani : baby please thodi der wait karo......hum pohoch jayenge......tab tak koi sawal nahi.......

Bon : par maa intezar kar rahi hogi...... pareshan ho jayegi......

Ani : tum chalo toh sahi tumhe sab pata chal jayega......

Bon : par.....

Ani : Bondita......(sternly)

Bon : ok fine......(pouts)

He smiles......

After half an hour they reached......

It was a beautiful palace with beautiful garden....... fountains ⛲ were there...... Bondita was mesmerized seeing the palace.......

Bon : anirudh hum kaha aaye hai aur yeh ghar kiska hai......

Ani : sab pata chal jayega andar chalo.......

He took her inside the palace......

Lights were off......... suddenly all lights gets on....... Bondita was dumbstruck seeing the scenario in front of her.......... everybody was present there including her mother........

All : Happy Birthday......

She was just watching everything blankly.......

Bon : anirudh yeh.......

Ani : kaisa laga surprise.....

Bon : bohot accha......par yeh sab kaise......

Ani : kaise hua yeh sab chodo aur enjoy karo.......

They went to everyone.......

Bondita went to trilochan and touched his feet.......

Kaka : khush raho bahu...... janamdin ki bohot bahut shubhkamnaye.......humesha aise hi hasti raho....... dugga maa apna aashirwad tum par banaye rakhe......

Binoy : happy birthday Bondita.......god bless you......

She went to her mother......she kissed her forehead.......

Sumati : janamdin ki bahut bahut shubhkamnaye meri bacchi......humesha khush reh...... dugga maa kare kisi ki nazar na lage.......

Somtuk : happy birthday baudi......

Bon : thankyou aap sab ko.......waise yeh jagah konsi hai.....

Binoy : yeh toh tum anirudh se hi pucho.......kyuki hum khud nahi jaante yeh konsi jagah hai......

Ani : baba yeh baat aap sab ke liye ek surprise thi........maa ki iccha thi ki mera ek khud ka ghar ho.......woh chahti thi ki aapke aur kaka ki tarah mere pass bhi apni khud ki dharohar ho....... isiliye jab maine kamana shuru kiya tha tab maine yeh zameen kharidi thi taaki iss par apna khud ka ghar banwa saku........abhi kuch hi dino pehle iska kaam khatam hua hai......maine socha Bondita ke birthday par hi uske saath aap sab ko yeh ghar bataunga.......maa hoti toh bohot khush hoti........

Everybody had tears in their eyes remembering shubra......

Bon : aap sab dukhi kyu ho rahe hai......maa ko yaad karna hai toh khush hokar kariye na.......aise royenge toh unhe bhi accha nahi lagega.......

Kaka : bahu thik keh rahi hai.......aise khushi ke mauke par rona nahi chahiye.......

Ani : haa Bondita chalo cake cut karte hai.....

She nodded.......

She cuts the cake with anirudh.......she feeds everyone.......she went to batuk......

Som : rehne dijiye baudi yeh kaddu jitna kam khaye utna accha hai.........

Everybody laughed......

Batuk : dada.....

Ani : galat kya kaha...... khudko dekha hai aaine mein......

Bon : bass kijiye aap log kyu bichare ko pareshan kar rahe hai aaj uski baudi ka birthday hai pura haq hai usse khane ka......

Batuk : dekha sikhiye kuch baudi se.......

She feeds him......

Bon : aap sab ka bohot bohot shukriya mera janamdin aap logo ne itna khaas bana diya......

Batuk : yeh toh kuch nahi hai baudi kal toh isse bhi zyada......

Everybody : batuk....

Bon : kya hua kal kya hai......

Ani : tumhare pet mein koi baat nahin tikti na batuk......

Som : kaise tikega dada pehle hi bohot kuch hai iske andar.......

Bon : a log kya baat kar rahe ho......

Binoy : ab chupane ka koi fayda nahi hai...... Bondita kal tumhare liye RC haweli mein ek bohot acchi party rakhi hai humne........

Bon : iski kya zaroorat hai baba......itna sab kuch toh kiya hai aap logo ne.......

Kaka : zarurat hai aur zarur hogi palty......

Som : kaka palty nahi party hota hai......

Kaka : haa wohi.....par haa humne subah ek puja rakhi hai......

Batuk : kya kaka yaha bhi puja......

Kaka : kyu tumhe koi taklif hai......

Batuk : nahi.....

Bondita had tears in her eyes.......

Kaka : kya hua bahu.....?

Bon : ksj maine sachme pichle janam mein bohot acche karam kiye honge ki mujhe aap jaisa pariwar mila......

Kaka : khushnasib toh hum hai bahu......jo tum humare pariwar ka hissa banne wali ho...... tumhare aane ke baad humara patharo ka makaan sachme ghar lagne laga hai.......

Ani : bass ab bohot ho gayi baate......ab sab aaram karte hai subah yehi se ghar chale jayenge......

All nodded......

obsessed with wife ❤️❤️Where stories live. Discover now