Anirudh went to their secret place......
Two people were tied on chairs with rope begging for water........yes they were ved and saudamini.......
Voice : kya hua paani chahiye......?
They looked there and got shocked.......
Sau : anirudh.......!!!!
Ani : kya baat hai pehchan liya........mujhe toh laga itna torture karne ke baad bhul gayi hogi.......
Sau : anirudh main tumhari dost hu mujhe chod do.......yeh isne tumhare khilaaf planning ki thi maine kuch nahi kiya.......
Ved : tum hi thi jo mere pass aayi thi madat maangne ki tumhe bondita ko anirudh se alag karna hai........
Ani : bass......main jaanta hu sab kisne kya kiya hai........ved tumhe dekh kar mujhe pehle din se kuch ajib lagta tha........
Ved : main tumhare baare mein sab Bondita ko bata dunga.......
He laughed......
Ani : Bondita ko batane ke liye tum yaha se zinda nikalne toh chahiye.......
He gets scared.......
Anirudh sat on chair royally......
Ani : tum dono ne mera pura mood kharab kar diya.......aaj meri shadi thi aur tum dono ki wajah se mujhe apni bondita ko aaj ki raat akele chodkar yaha aana pada.......ek baat batao kya mila tum dono ko yeh sab karke.......
Sau : anirudh maine yeh sab sirf tumhare liye kiya because I love you.......
Ani : shut upppp......(loudly)
She got flinched......
Ani : you know what saudamini I always considered you as my good friend but you expected something else....... It's not my fault.......kya karna chahte the tum log........meri bondita ko mujhse durr karna chahte the.......sorry ab woh toh hone se raha because now she's mine.......ved waise toh tumhe zinda chodne nahi wala par usse pehle yeh batao ki jo tumne apni smartness dikha ke mere khilaf saboot collect kiye hai woh kaha hai.......
Ved : main nahi bataunga.......kabhi nahi........aur kisi bhi tarah woh saboot toh bondita tak pohoch kar hi rahenge........
He clenched his fist.......
Ani : fine......Suraj.....
Suraj : yes sir......!!!!
Ani : ved ke parents ko lekar aao waise bhi unka beta toh rehne nahi wala toh woh jee kar kya karenge......
He wide his eyes......
Ved : nahi mere maa baba ko kuch mat karna......
Ani : main nahi karna chahta but you are forcing me......ab sach nahi bataoge toh kuch toh karna padega na.......listen simple si baat hai ya toh woh proofs mujhe de do warna apni aankhon ke saamne apne parents ko......
Ved : main taiyar hu.......batata hu......
He smirked......
Ani : good decision......!!!! Speak up......
He sighed and narrated everything.......
Ani : ved meri tumse koi personal dushmani nahi thi kyu meri life mein interfere kiya.......khush rehte na apni zindagi mein ab dekho na tumhari ek mistake ki wajah se kal tumhare parents tumhari yaad mein royenge..........ek laute bete ho unke aur ek lauta beta toh budhape ka sahara hota hai........lekin I am sorry ab jab tumne apni limits cross kar hi di hai toh mere pass koi aur chara nahi hai.......
Sau : anirudh mujhe maaf kardo main wada karti hu main bohot durr chali jaungi tumhari aur bondita ki zindagi se........
He laughed.......
Ani : durr hi toh bhej raha hu saudamini humesha ke liye........itni acchi zindagi thi tumhari sabkuch tha tumhare pass phir bhi tumne iss ved ke stupid plan mein saath dekar apne haatho se khudko yaha pohochaya hai aur waise bhi meri bondita ko bhi tum pasand nahi ho.......
He removed his gun and aimed at ved.......
Ved : thik hai anirudh maar do maarna hai toh par yaad rakhna life mein sab kuch permanent nahi hota na sukh na dukh.........jis din Bondita ko sach pata chalega uss din kya karoge........uss din usse bhi issi tarah......
He couldn't complete his sentence and anirudh shooted him.......he was dead...... saudamini was hell scared........She was cursing herself why she supported him and messed up with anirudh.......suraj was standing with emotionless face as it was not new for him.......
Sau : anirudh please mujhe chod do........I promise main itni durr chali jaungi ki kabhi wapas nahi aaungi........
Ani : main aane bhi nahi dunga......
He aimed gun at her........
Sau : anirudh please......
He shooted her.......
Ani : suraj you know kya karna hai......
He nodded......
Ani : last time jo hua tha woh doobara nahi hona chahiye.......inka naamo nishaan nahi bachna chahiye......
Suraj : okay sir.......!!!!
Ani : ek aur baat.......ved ke parents ko humari factory mein job offer karo.......aur dhyan rakhna unhe aisa lagna chahiye ki unki kismat se unhe yeh job mil gayi.......
Suraj : sir aap iske parents ke liye itna kyu karna chahte hai ho sakta hai iske parents ko bhi aapke baare mein kuch pata ho.......
Ani : nahi pata uska chehra dekh kar hi mujhe pata chala gaya tha.......aur yeh sach hai ki main apne dushmano ko zinda nahi chodta par agar isme unke pariwar ka koi dosh nahi hai toh unka dhyan rakhna meri zimmedari hai........got it......!!!!
He nodded.......
Ani : aaj se ved ke parents ko financially koi problem nahi honi chahiye stay alert......
Suraj : okay sir......!!!!
Ani : chalta hu main......
He left for home........
Suraj : sir main aapko kabhi samjh nahi paunga........ek taraf aap apne dushmano ko zinda nahi chodte aur dusri taraf unke pariwar ka bhi dhyan rakhte hai..........aapke kitne chehre hai sir......!!!!!!
YOU ARE READING
obsessed with wife ❤️❤️
RomanceAnirudh roy choudhury; a cold hearted,25 year old barrister,head of his village,one of the most handsome and eligible bachelor whom every girl wants......he is good with good people but he is a devil inside too.......once he got angry no one has cap...