part 1

2K 89 9
                                    

                                It was a blissful morning for the people of Newyork, but there was a person who was busy fighting with his parents near the dinning table while having lunch.

ankit:papa ap jaan ko kahin nai bejrahe hai .

kishor:par ankit ye toh hum sanyu ke sapne ke liye kar rahe hai na.

ankit:papa uska engineer banneka sapna Newyork mein rehke bhi toh pura ho saktha hai na.

kishor:han ho sakta hai beta par hum fite ko newyork mein nai la sakthe na.

ankit(smiles):insmein kya baat hai mein meri jaan ke liye fite ko karid ke newyork ladoonga.

anju(smiles):han han tu chahe na toh chand taroon ko bhi ladeh saktha hai apne behen ke liye.

ankit:ma ap muje underestimate kar rahe ho karid ke dikavoon kya.

kishor:bus mere baap tu aisa mat kar aur hamari baat ko samaj.

ankit:mein kuch nai sunnewala ap dono toh jaan se bilkul pyar nai karthe isliye use mujse dur bejrahe hain.

anju(smiles):acha ji sirf tum hi use pyar karthe ho na.

ankit:aur nai toh kya.

kishor:ankit hum sanyu ke dushman todi na hai jo use tumse dur bejrahe hai tuh kyun nai samj raha ankit sanyu ke halat ko voh yaha rahegi toh use aur dukh hoga voh India jayegi toh padai pe dyan lagayegi kamse kam uska toda dukh toh kam hoga.aur kya pata voh pehle jaise ho jaye.

ankit:voh ab pehle jaisa kabhi nai ho sakthi papa ye hum sab ko pata hai.aur papa voh akele wahan ,voh kabhi humse dur nai rahi papa kaun rahega uska kayal rakne keliye.aur apko bhi pata hai papa uska khayal rakhna kitna zaroori hai.mein nai jane dunga papa muje jaan ko wahan akela bejna hai voh baat sunthe huye hi dar lagraha hai voh na kuch bolthi hai na kuch hamari sunti hai kya karoon mein jaan ka.

kishor:ankit muje pata hai uska khayal rakna bohat zaroori hai.vardhan hai na vahan pe meine use baat karli hai usne kahan hai ke voh sanyu ka achese khayal rakhega aur tuje toh pata hai voh aur niharika sanyu se kitna pyar karthe hai aur vardhan sanyu ke saat fite mein bhi rahega na toh tu chinta mat kar sanyu ko kuch nai hoga.

ankit:agar jaan ko kuch bhi hua na papa toh mein apse bilkul baat nai karoonga mere itna mana karne par bhi ap use bejrahe hai.

anju:bus ankit muje pata hai tum sanyu se kitna pyar karthe ho isliye aisa bol rahe ho agar voh india janeke baad bhi khush na hui toh hum use yahin vapas bulalenge ab toh tik hai na.

ankit:ok tik hai.

kishor(smiles):finally maan gaya .tum aur tumhari behen aur kuch nai chahiye tumhe.

ankit(smiles):han meri behen hai hi lakhoon mein ek.voh kehte hai na phoolon ka tharon ka sabka kehna hai ek hazaroon mein meri behena hai.

Do vote and comment

My Sunshineजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें