Part 2

541 100 51
                                    

Arora house

Preeta reema were setting guest rooms..

Reema : dii... Kya baat h... Aap baht muskura rhi ho.... Khin jija ji ke aane ki khushi mein toh nhi..

Preeta : chup kr.... Mai kisi ki bhi aane ki khushi mein nhi muskura rhi... Aur tujhe kaise pta woh hi mere hone wale pati honge... Aisa bhi ho sakta h... Ki woh sirf mehmaan ho..

Reema : mujhe toh pkka yakeen h ki yeh jo aane wale hn na woh aapke woh hn... Aur mere jiju.... (preeta throws pillow at her... Reems chuckles) aaj shaam ko pta chl hi jayega waise... Aakhir the great luthra family aa kyun rhi h... Aur karan se aapka kya rishta bnega... (preeta smiles blushing) loh ji... Aap toh unke naam se sharma rhi ho... Woh aa jayenge toh kya hoga aapka..

Preeta : chup chap safai kr tu... Wrna chachi ji se daat pdegi.... (reema nods dusting dust from photo frames) (in mind) mai nhi janti.. Mera rishta kiske saath kaise judega shiv ji.... Bs mujhe aisa insan chahiye.. Jisme mere chacha ji ki chhavi ho....unhi ki tarah saral ho woh...

While other side

The car was stopped for halt near dhabha... Karan Mahesh Rakhi gets down from car..

Karan : dad seriously... Flight ki ticket book ho jati... Yeh safar araam se katt jata... But uh have to make me suffer....and what the hell is this place... God its looking so unhygienic

Mahesh : beta... Itna hi unhygienic h toh tu mt khaa... Gaadi mein baitha reh... Hum khaa kr aate hn... (karan looks at him then rakhi)

Rakhi : karan aaja beta... Tu janta h jb bhi hum brij bhaisahab se milne aate the toh yhan zarur khana khate the... Yhan ka khana baht tasty hota h... Just try it..

Karan : no thanks mom... Aap log khao... I'll be here (karan took out cigarette from his pocket and moves to other side taking walk)

Rakhi : itna rukha hone ki kya zarurat h mahesh ji... Woh aaya h humare saath....aap tb bhi usee berukhi se baat kr rhe hn....

Mahesh : karan raaste se bhatak chuka h rakhi ji... Sakht hona uske saath zaruri h... Wrna kbhi yeh apne isi bachpane koi bdi glti kr baithega... Ki hum kisi ko muh dikhand layak nhi rhenge... (rakhi mahesh looked at karan who was smoking looking around)

While other side

Kanchan looked at preeta who comes down getting readh..... Reema came down in her casual clothes..

Kanchan : reema....yeh kya pehn rkha h tune haan....

Reema : maa.... Kpde... Dikhai nhi de rhe aapko... Kitne ache toh lg rhe hn mujh pr...

Kanchan : ache lg rhe hn... Koi dekhega toh yhi khega... Ki tu is maharani ki naukrani h.... (looked at preeta... Preeta listen her but stood there only) tujhe kisne kaha itna tayaar hone ko haan preeta..

Reema : maa... Aap di ko kyun daat rhe ho... Maine di ko bola thoda tayaar hone ko... Kitni sundar lg rhi hn meri di... Aap na chup krke baitho..

Kanchan : ek thappad pdega tujhe abhi... Jaa jaa kr woh diwali wale kpde daal....usme tu baht khilti h... Yeh kpde mai kisi gareeb ko de dungi... Aur tu... Tujhe mai khaas bolun... In kpdon ko bdlne ke liye... (look at preeta)

Preeta : nhi chachi ji... Mai jaati hun bdl kr aati hun..

"nhi preeta" trio turns and look at brij..

Brij : kyun bdlegi tu yeh kpde... Itni pyaari toh lg rhi h...

Reema : wahi toh papa... Yeh maa dekho zabardasti di se kpde change krwa rhi hn...

Vivaah(on Hold)Where stories live. Discover now