Scene 1
Preeta : reema....reema baahar aa jldi....(there was fire all around) reema.....(preeta walked towards her) reema...
Reema (tearfully) : dii...di hum kaise niklenge yhan se ....dekho na kitni aag lagi hui h...
Preeta : tu darr mt...mai hun na....(preeta removed her shawl and wrapped it around her) aaja araam se haan main hun...kuch nhi hone dungi tujhe...kuch nhi....chachi ji ke liye sab kuch h tu...mai unke dil pr koi ghaat nhi lgne dungi....koi nhi...
Brij kanchan and other guests looked at preeta coming outside the house with reema..... kanchan looked towards preeta with moist eyes...she flinched when brij screamed preeta's name....
Brij : preeta...reema hato wahan se....(he runs towards them...preeta reema looked up....preeta pushed reema away)
Burning pillar falls over preeta...her scream echoes around the hall..
Scene 2
Karan walked inside ward....he stumbled over his step looking at preeta covered in white clothe
Preeta open her eyes slowly....she looked at him with moist eyes ...
Karan : preeta....
Preeta (looks away) : sister....aap...aap pls inhe...inhe jaane ke liye khiye ....
Karan : kyun haan...kyun jaaun mai...
Preeta : pls inse khiye sister...ki chle jaaye yhan se.....yeh...yeh mujhe is tarah nhi dekh sakte.....koi hak nhi hai inka ....
Karan : pyaar mein tumhare saare hak mere ho gye hn...aur mere saare hak tumhare....(he sits over stool....he hold her chin) ek baar mujhe dekhne toh do preeta....
Preeta : nhi ...pls chle jaao aap yhan se...mai aapko...aapko apni badkismati mein shamil nhi kr sakti....mai...mai aapke layak nhi rhi karan....nhi rhi ..(she cried...karan looked at her with moist eyes)
Stay tuned♥️