part 5

401 33 62
                                    

Arora house

Rakhi Mahesh and Brij looked at karan preeta coming together laughing....trio smiles looking at them....

Brij : preeta karan....kahan gye the aap dono haan...

Preeta : chachi ji...woh karan ka mann tha kasauli dekhne ka toh bs mai unhe saath lekr gyi thi...sorry...maine aapko btaya nhi...

Brij : koi baat nhi beta...aa jao dono chlo...sunne mein aaya h mausam khrab hone wala h...aa jao jldi..

Karan : tbhi mai sochun ek dum se mujhe itni thand kyun lgne lgi....jab in madam ne mujhe garama garam kr rkha h....(preeta wide her eyes)

Rakhi : kya bol rha h tu karan...

Karan : mom dad...uncle...isne mujhe momos khilaya.... teekhi chutney ke saath baad chai pila di....(preeta chuckles silently) dekho abhi bhi hass rhi h...(preeta shook her head) but seriously it was sweet surprise...uncle...mujhe nh pta tha aapki sweet preeta shararti bhi ho sakti h....(preeta look at him...karan smiles looking at her and winks at her)

Preeta : mai kambal niklwa deti hun kaka se keh kr...(preeta runs inside with smile)

Mahesh was about to speak but karan's phone rings...misha's name was flashing

Karan : imp call h...excuse me.....(karan walk inside receiving the call)

Brij : hume ab bachchon se baat kr leni chahiye mahesh....preeta ko karan pasand h....ab aap log bhi karan se uski marzi jaan lijiye....toh hum shaadi ki date fix kr lete hn....(brij looked at mahesh who was looking at karan) mahesh tu sun rha h na...

Mahesh : haan...mai aur rakhi ji aaj hi baat krte hn karan se....(brij nods) (in mind) karan mein in do dinon mein badlaav dekha h maine.... vishwas h mujhe ki ...yeh koi galat kadam nhi uthayega.....

Scene shifts

Karan's room

Karan : why did uh call me? Tumhe mai ek hi baat 50 baar nhi bol sakta misha...

Misha: kyun....yhi na ki tum ek hi ladki ke saath koi repeat telecast nhi krte ...but baby....uh were with me for a week...sirf mai hi mai hi thi tumhare saath

Karan: woh isliye...kyunki tumhari agency mein....tumhari jaisi sasti koi nhi tha....and if i m investing in hook up ....i will invest less...

Misha (scoffs) : mujhe laga ki tumhari yeh hill station journey....tumhare badlaav ke liye h....but tumne toh koi badlaav nhi aaya....infact uh r looking tensed....i m sure wahan koi hookup krne ka mauka nhi mila hoga....

Karan : misha....dont force me to do something i will not like a lil bit

Misha : karan....tumne mere saath baht kuch kr diya h...isliye toh ab mujhe koi aur customer pasand hi nhi aata....tum hi tum....and guess what....i m going to be in kasauli next week

Karan: kyun?

Misha : ofcourse tumhare liye....ab mai tumhari bed partner hun....i cant leave my most sexy customer unattended right?

Karan : look misha...be in ur limits...mujhe ab yeh sab nhi chahiye....(he walks towards window and look at preeta reema laughing while collecting clothes hanged on rope) jaan gya hun....this all is facade...aur real kya h usse mil bhi chuka hun mai...(smiles looking at preeta who twist reema's ear)

Misha : are uh in love with someone else?

Karan : why do you care? well tumhari aukaat bhi nhi h ki tum mujhse yeh sawal pucho...and i m not in love with someone else....I can't be...mai love ke liye nhi bna hun...bilkul nhi...(he disconnected the call) how can i feel this stupid feeling jiska mai mazak bnata tha....no...i cant be in love with her....i can't....

Vivaah(on Hold)Where stories live. Discover now