part 8

302 18 26
                                    

Arora house

Karan stopped the jeep....both look at each other with smile.....

Karan : tumhare chacha ji baht pareshan rhe hn tumhare liye puri raat....agar woh pareshan nhi rehte na....mai ek aur din cottage mein tumhare saath bitana chahta...

Preeta : haww...kyun...dekho mai shaadi se pehle kuch

Karan : itna bhi bura nhi hun mai....(preeta look at him) umm....yeah....hun...but tumhare saath nhi....tum meri un time paas ladkiyon mein se nhi ho....tum biwi material ho....maine baht besharmi kr li...ab mujhe pyaar krna hai....

Preeta : karan....

"Preeta" preeta karan looked at brij and others walking outside house...

Preeta : chacha ji....(she gets down from jeep and rush to him...brij embrace her) chacha ji mai thik hun....

Brij (breaks the hug and cups her face with moist eyes) : sach mein...sach mein tu thik hai na...khin...khin lagi nhi na tujhe...(preeta shook her head) baht...baht mann ghbra rha tha mera.....mai...mai hi marr jaata agar tujhe kuch ho jaata...tu jaan h meri...jaanti h na tu

Preeta : haan...haan chacha ji..isliye toh kuch nhi hua mujhe....aree toofan ne bhi bola mai har jagah tehas nehas krunga....pr brij arora ki bhatiji ko touch tk nhi krunga....aur dekho mai sahi hun...

Brij : baht ghbra gya tha mai...kyun bhagi tu haan.....apne chacha ji ka khyaal tk nhi kiya..

Preeta : i m sorry.....(hold her ears) loh pkd liye maine kaan....ab nhi bhagungi...aapke saath rhungi....humesha.....(karan clears his throat)

Karan: umm uh should really think about it....ab chacha ji ko toh tumhari shaadi krni h... toh tumko toh vida hona hi hoga....but chacha ji...agar kisi aise ldke ko dhundhe...(raise his collar) jo tumhe hafte mein 3 din humesha unke paas laaye.....toh shayad tumhari yeh baat tik jaayegi.....kyun chacha ji...

Reema : karan bhaiya....khin aap khud ki toh baat nhi kr rhe ..... Dekh rhe hn uncle aunty....aaj kl ke ladke....saamne se shaadi ka proposal de rhe hn...woh bhi indirectly....seedhe seedhe boliye kyunki kya h na....hum sab ke liye ap hi humari preeta di ke dulhe raaja hain...

Karan : sach....toh thik h....mai apni one n only saali ki baat nhi taalunga....bol dun (looked at preeta....she blinked her eyes with smile)

Karan walked infront of brij and sit on his knees joining his hand....rakhi mahesh looked towards him with smile

Karan : har pita ka sapna hota hai chacha ji ki unki beti ache ghar mein jaaye.....ek aise insaan se shaadi kre jismein koi khaami nhi....mai yeh nhi khunga chacha ji...ki mujh mein koi khaami nhi....pr aapki beti ke liye mai un har khaamiyon ko mita dunga...rajkumari sa aapne rkha...mai apni raani bna kr rkhunga..... khubsurat shehr ki khunsurat preeta ko aap maangna chahta hun chacha ji.....pyaar ko kabhi samjha nhi....preeta ko mil kr pyaar samjh baitha.....shaadi se dur bhagta tha....pr preeta ko dekh...samjh aaya ki meri jeevansaathi mujhse milon dur thi....toh kaise...kaise mai samjhta....aapne aur mom dad ne humara saath chuna....aaj mai aapki beti ka saath chunna chahta hun chacha ji...(preeta looked at him with moist eyes) kya mujhe aapki beti se shaadi krne ka hak denge....vivah ke bandhan mein hume bandhne ki ijazat denge....

Brij looked at preeta who was seeing karan with smile and moist eyes....he smiled and makes karan stand..

Brij : jo mujhe janna tha....woh meri beti ki muskaan ne mujhe samjha diya....mai naa khun bhi kaise....jab meri beti ki pasand tum ho beta....hum sab ki pasand tum ho....(he hold preeta's hand and keep it over karan's) jo waada kiya hai usee nibhana....mere ghar ki lakshmi hai....mere bhaiya bhabhi ki amaanat...humara sabse bda gehna...(kanchan looked at him with hurt and anger then reema who was smiling)

Vivaah(on Hold)Where stories live. Discover now