Arora house
Karan was on terrace... Smoking cigarettes.....he heard anklet sound and turns around...
Preeta was standing there holding bucket of clothes.... She looked at cigarette in his hand nd then him..
Karan : hii...
Preeta walks away... She started to hang clothes on rope... Karan stood at other end..
Preeta : aap niche khana khane kyun nhi aaye....(he looked at her silhouette behind cloth)
Karan : woh mujhe ghar ka khana hazam nhi hota... And i was too tired to come...
Preeta : but smoke krne ke liye tired nhi ho aap...
Karan : yeh... Yeh har thakaan mita deti h... Uh should try one... (preeta cover her mouth) tumhe khud pr khud feel ho jayega...
Preeta : nhi nhi... Mujhe yeh sab try nhi krna... (she came infront of him) aapko bhi nhi krna chahiye... Jante ho... Kitni buri baat hoti h smoking krna... Aree advertisement mein dekha nhi h kya apne...
Karan : buri chiz hoti h... (she nods) chor dun... (she nods again) okay... Chor deta hun... (he dropped the cigarette) happy... (she smiles looking at him)
Preeta : aur ghar ke khane har khane se bdkr hote hn... Bahar ke khane mein na jane kitna purana tel use krte hn... Kaisi sabziyan hoti hn.. Kisi ko kya pta... Ghar ka khana aapko smoking se jyada sukoon dega...
Karan : really... (she nods) toh khilao mujhe khana....
Preeta : pr abhi toh...
Karan (interrupted) : kya hua.. Khana nhi khilana chahti....
Preeta : chahti hun na... Pr abhi sab thanda ho gya hoga...
Karan : koi baat nhi... Mai kha lunga... Comeon bhukh lgi h... Hurry up.. (he walks forward... Preeta bit her nail) Preeta.. Aao... (she smiles and follows him)
Scene shifts
In kitchen
Karan sit on slab... And looked at her with smile.... She brings him food...
He looked at food then her...
Preeta : kya hua.. Mujhe kyun dekh rhe ho aap...
Karan : umm... Ghee... Roti mein ghee h ya... Ghee mein roti... (he hold chapati ghee was dripping down) i m on diet..
Preeta : ghee bhi acha hota h health ke liye... Isee aise todo... Sabzi mein yun dubo aur khaa lo...huh... (karan open his mouth... She feed him morsel) kaisa lga... Hai na swaad...
He nods with smile... Rakhi stopped by kitchen and looked at karan preeta....
Rakhi : kaash... Kaash hum yhan jis liye aayein hn... Tu usee apna le beta.... Jis tarah tu uske saath muskura rha h... Usi tarah tum dono saath mein isi smile ke saath apni life shuru kro... Tu iska dil na tode.... Tujhe preeta jaisi hi ldki ki zarurat h...
She smiles and walks away....
Scene shifts
Brij and mahesh were taking walk in their garden
Mahesh : tune Preeta se baat ki brij... Woh kya chahti h ...use qubool h na yeh rishta..
Brij : maine meri beti se baat hi nhi ki h mahesh... Kya h na bhaiya bhabhi ke baad... Maine usee bda kiya... Aur jb tune karan ka rishta rkha mere saamne....ek pal ke liye khushi bhi hui... Pr dusre pal yeh gham baith gya... Ki meri bachchi... Vida ho jayegi... Himmat hi nhi hui yaar...