chap 13- Kartik does not help Naira...

297 21 0
                                    

It's 7 o clock in evening..

Naira is watching TV in her room..

She gets a call from her friend..

She picks up and talks on call..

Naira then cuts the call..

She goes in Kartik's room..

Kartik is studying..

Naira- hey i need your help..

Kartik- kya..

Naira- ha wo yaad hai tum ko college me ek assignment submit karna tha to Mera wo assignment complete to hai per submit nahi hai ..

Kartik- lekin wo assignment to bahot pehle submit kar dena tha ab late to tumhara assignment submit nahi hoga ..

Naira- ha Mai bhool gayi thi isiliye to Rahi hu ki i need your help tum mere saath college chalo abhi please Mai wo assignment chupke se submit kar dungi please..

Kartik- Mai nahi chalunga .. it's wrong .. i can't help you sorry..

Naira- Kartik tum ko kya pata nahi hai wo assignment kitna important hai wo submit nahi hua to half yearly me fail ho jaungi Mai ..

Kartik- so what isme meri galti hai kya .. tum ko jo karna hai Karo lekin Mai kuch nahi karunga tumhari help ..

Naira- tum bas please mere saath college chalo ..

Kartik- naah..

Naira- Mai hi request Kyu kar Rahi ho tum ko to meri baate maan Leni hai nahi to Mai..

Kartik- naira please abhi mujhe pareshan mat Karo college reopen hone wala hai or exams start hone Wale hai .. let me study..

Naira- kartik tum mujhe mana nahi kar sakte Maine bola bhi tha Tum Ko ki mujhe Jab bhi tumhare saath bahar Jana hoga you will not deny me to fir ..

Kartik- ha rule tha ye .. lekin rules na bante hai hi break karne ke liye .. jao nahi jaunga kya kar logi ..

Naira- kartik..  😡

The door Bell rings..

Kartik- jao door kholo Sanju or gayu aa gayi hai .. Mujhe pareshan mat Karo ..

Naira- kartik .. tum ko to Mai dekh lungi .. 😡.. idiot ..

Naira goes away..

Naira opens the door..

Gayu- kya hua naira itni der kyu lagi..

Naira- Mai music sun Rahi thi sunai nahi Diya tha sorry..

Sanjana - koi baat nahi ..

Naira - ye aap ke haath me kya hai..

Gayu- chocolate box hai khayegi wo Maine khareeda hai hum sab ke liye ..

Naira takes a chocolate from chocolate box..

She eats it ..

Sanjana and Gayu comes and sits on the sofa ..

Sanjana- kya hua aise chocolate kyu khaa Rahi hai ..?

Naira- kyu nahi khana chahiye kya ..? Bhabhi ..

Gayu- nahi i mean koi problem koi stress hai kya tere ko ..

Naira- ha di aaj na wo meri friend Sia ka call aaya tha assignment hai ek wo Maine ab Tak submit nahi Kiya hai to wo wahi yaad dila Rahi thi mujhe..

Sanjana - to stress kya Lena ab kar de .. college to reopen ho Raha hai na .. kal se hi ..

Jab FrogPrince Met Sherni - A Tale of RevengeWhere stories live. Discover now