chap 5- Kartik starts living in Singhania Sadan...

233 21 1
                                    

Kartik enters in Singhania Sadan..

Kartik- radhe krishna..

Naksh- arey kartik aao na baitho mujhe tum se kuch kaam tha..

Kartik sits on the sofa ..

Kartik- ji boliye..

Naksh- wo Mai 1 month ke liye Mumbai ja Raha hu isiliye Mai chahta hu tab Tak ke liye tum Krishna restaurant and resort sambhal lo .. and i will guide on the phone..

Kartik- ha lekin aap ne mujhe mere saman ke sath kyu bulaya hai ..

Naksh- kyuki ab se tum yehi rahoge .. dekho kartik Mai bahar ja Raha hu or papa bhi kabhi kabhi der se office se aate hai to meri gayu Sanju or naira ke liye i trust you tum yaha rahoge to ye safe rahengi or inko koi problem nahi hogi or tumhe bhi Krishna sambhalne me koi problem nahi hogi kyuki Ghar se bahot pass hai Krishna and don't worry Mai tum ko bahot acchi salary dunga .. pehle jab tum receptionist they tab tumhari salary sirf 16000 thi or fir as a waiter kitni salary thi tumhari..?

Kartik- as i waiter meri salary 18000 thi ...

Naksh- to ab tumhari salary hogi 50 thousand..

Kartik- okay no problem..

Naksh- Mai meri packing kar leta hu kal Subah nikalna hai mujhe..

Naksh goes away..

Naira- ae suno bhai ne to keh Diya ki tum is Ghar me reh sakte ho lekin yaha rehna hai na to mere kuch kaam karne honge personal.. ab dekho mere banglow me to mere personal servents thi 3 lekin yaha tum ho ..

Kartik- mujhe yaha tumhare Bhai ne rakha hai tumhara naukar nahi hu mai ..

Naira- ha per bhai ke servent ho tum ..

Gayu- naira shut up servent nahi employee hai wo..

Naira- to kya hua .. 😁 yaha rehna hai na usko to Meri baate sunni hongi..

Kartik - okay fine then tum jo kahogi ager karne layak hoga to kar lunga..

Naira- okay.. to Sabse pehle to mere banglow or mere kapde le aao .. abhi ..

Kartik- abhi nahi Sham ko chala jaunga abhi itni dhoop hai please..

Naira gives her car keys to Kartik..

Naira- driving to aati hogi to tum car se chale jao .. dhoop hai lekin car se Jane me koi problem nahi hogi ..

Kartik takes the keys..

Naira gives her banglow adress to Kartik..

Naira- is adress per jakar bas tum kisi bhi servent se Mera bag maang Lena they will give you my things.. Maine unko samjha Diya hai call per ..Mera bag pack kar Diya hoga un logo ne ..

Kartik- okay..

Kartik goes away..

Sanjana - kya yaar tum aise apne kaam kyu kara Rahi ho usse wo Krishna sambhalne ke liye hai ye sab ke liye nahi hai ..

Naira- arey Mai Kaun sa itna Kaam kara Rahi hu usse ab yaha to servents hai nahi is Ghar me maine to kitni baar aap ko bola hai ki yaha servent rakh lo .. mujhe to mere kaam khud karne ki aadat hai nahi isiliye ab isi se keh Diya bag laane ko ..

Sanjana - hamare Ghar me hai to servent chitti Maharaj ji ..

Naira- ha lekin wo to sirf kitchen ke kaam ke liye hai ..

Gayu - naira tujhe usse Kaam karana hai pyar se baat kar ke Kara le usko aise low feel to mat Kara yaar..

Naira- Maine usko low feel kaha karaya Maine bas itna kaha ki yaha rehna hai to mere kaam karne honge usko ...

Gayu- accha okay fine.. jo karna hai kar waise bhi tu kisi ki sunti kaha hai ..

Sanjana - Mai to soch Rahi hu naira to kal se bichare kartik ko pareshan kar degi ab mai to bootique me rahungi gayu tu per shop me rahegi papa office me naira kartik akele .. naira please tu usko zyada pareshan mat karna please..

Gayu - or wo bichara itna seedha hai ye pareshan karegi or wo pareshan hoga ..

Naira- Mai nahi pareshan karungi yaar usko .. sach me .. 😁

Naitik- tumhari ye wicket smile se to Hume kuch or hi lag raha hai princess..

Naira- nahi papa arey ..

Kartik comes back with Naira's suitcase..

Naira- aa Gaye ab Mera suitcase uper mere room me jo corner wala last room hai waha rakh do..

Sanjana - tu khud rakh le naira..

Naira- rakh leti Mai per ye suitcase heavy hai .. hai na kartik...  😁

Kartik- ha really heavy hai rakh Raha hu Mai hi rakh deta hu ..

Kartik gives the keys back to Naira..

Naira- lucky you tum ko car drive karne ka mauka Mila nahi to Mai meri car me family ke alawa kisi ko baithne Tak nahi deti ..

Kartik goes upstairs with Naira's suitcase..

He keeps the suitcase in the corner room ..

He comes down stairs..

Naksh also comes down stairs..

Kartik- naksh sir mujhe yaha rehna hai to please mujhe ye bata dijiye ki mujhe  kaun se room me rehna hai ..

Sanjana - ha wo upstairs corner Wale room ke bagal wala room thats guest room .. Tum wahi rahoge ..

Kartik- okay..

Naira- accha bhabhi Mai kya soch Rahi hu ki ab college ki chutti hai to kal se mamma ki band padi dance academy khol lu fir se.. or kya hi karungi..

Everyone gets sad remembering Akshara...

Naksh- ha khol le lekin kal se nahi 2 din baad se actually wo academy bahot din se band hai yaar to waha bahot safai karani hogi pehle ..

Naira- o ha .. Mai fir bhi kal academy chali jaungi .. or aap wo apni banglow wali servents ko bula kar cleaning ka kaam karwa lungi..

Gayu- nahi nahi tum mat Jana tum ko dust se allergy hai na .. tum wo academy ki keys apne banglow wali servents ko de Dena tum Ghar per hi rehna..

Naira- Okay .. 

-----

Next Day..

Morning..

Gayu comes in Naira's room..

She wakes up Naira..

Naira- kya di 7 baj rahe hai itni jaldi utha kyu Diya..

Gayu- naksh Bhai Jaa rahe hai ek baar mil to le ..

Naira- ohh ha..

Naira comes down stairs with Gayu ..

Naksh Meets everyone..

He goes away ...

Naira- chalo Mai sone ja Rahi hu ..

Gayu- arey ab uth gayi ho to fir se kya Sona aao sab ke sath breakfast Karo ...

Naira- Maine change Tak nahi Kiya hai or shower bhi nahi liya abhi Tak ..

Sanjana - Aaj pehle kha lo fir bath le Lena or change kar Lena..

Naira sits with everyone near the dinning table..

Chitti Maharaj serves the breakfast..

Everyone starts eating..

------------------------------------------------------

Jab FrogPrince Met Sherni - A Tale of RevengeWhere stories live. Discover now