chap 4- Naksh knows Kartik..

251 27 5
                                    

The class end..

Kartik  comes out of the college..

Kartik gets a Phone call ..

Kartik's makan malik on call- hey tum ab Ghar mat aana tumhara samaan bahar fikwa Diya hai Maine..

Kartik- lekin kyu ..

Makan malik - tum ne last month ka rent nahi Diya is month ka advance nahi Diya.. tum ab mere Ghar me nahi reh sakte ..

Kartik- lekin Mai kaha jaunga.. Please mujhe time dijiye mai ek bar me as a waiter work kar Raha hu waha se salary milegi to pay kar dungu ..

Makan malik - tum jaisa bhikari road per rehna hi deserve karta hai..

The call ends ..

Kartik- ab kaha jau Mai .. kya Karu .. Pehle to apna saman utha leta hu Ghar ke garden se inhone to gusse me Mera saman fek Diya hai ..

Kartik takes a auto  ..

Kartik- bhaiya mg colony chalo ...

The auto driver starts the auto ...

Naira comes out of the college..

Naira sits in her car ..

She drives away..

Naira is driving..

Her car suddenly stops in front of a house..

Naira- o god ab car ko kya ho Gaya .. isko bhi abhi kharab hona tha..

Naira calls someone on phone..

Naira- wo achanak se meri car Kharab ho gayi hai Mai location bhej Rahi hu aap please aa jaiye.. pick up kar ke mujhe Ghar drop kar dijiye..

Boy on call- look Mai tujhe Ghar drop to kar dunga lekin Aaj raat tu mere Ghar ruk ja .. kal tujhe tere banglow per drop kar dunga..

Naira- lekin Aaj raat kyu ...

Boy - kyuki i am missing you or kal Mai bahar ja Raha hu fir pata nahi kab milna hoga..

Naira- Mai aap ko kabhi mana Karti hu kya .. theek hai Mai ruk jaungi Aaj raat .. ab location bhej Rahi hu aa jaiye..

Boy - okay..

Naira cuts the call..

Naira sends the location..

She then gets out off the car..

Naira looks at house ..

She sees Kartik picking up his things from the garden ..

Naira- to yaha rehte ho tum ..oye waiter..

Kartik looked at Naira..

Naira- nahi nahi Mai tum ko stalk nahi kar Rahi hu wo meri car yaha tumhare Ghar ke samne kharab ho gayi..

Kartik- ye Mera Ghar nahi hai .. Mai to yaha rent per rehta tha lekin ab nahi rahunga yaha ..

Naira- kyu yaha ke malik ne tum ko laat maar kar nikal Diya kya ..

Kartik- ha ..

Naira- ohh tragedy..

Kartik- please apne kaam se kaam rakho na her time bas doosro ko neecha dikhane me lagi rehti ho you attitude queen..

Naira- Mera naam naira hai ye faltu ke nicknames Dena band Karo ..

Kartik- ha to Mera bhi naam kartik hai .. just don't call me waiter ..

Naira- shut up

A boy comes in his bike and stops in front of Naira..

The boy is in helmet..

Boy- tu theek hai ..

Naira- ha .. ek aap hi hai Jo jab mujhe help chahiye hoti hai aa jaate hai kisi bhi time ..

Boy- Aaj ki timing Teri acchi hai nahi to tum ko to raat me meri neend disturb kar ke hi mujhse help chahiye hoti hai ..

The boy looks at Kartik..

Boy- arey kartik tum yaha ..?

Kartik- aap .. Hi ..

Naira- aap jante hai is waiter ko ..

Boy- waiter nahi naira ye to kuch din pehle hamare Krishna restaurant me receptionist ki job karta tha ..

Okay so the boy is Naksh ..

Naksh removes his helmet..

Naksh- hi kartik kaise ho ..

Naira- to tum ne mere resort ki job se quit kar ke ek normal waiter ki job join kar li hai Amazing..

Naksh- nahi actually isko Roz Roz Krishna aana yaha se thoda door tha isiliye he quit ..

Naira- lekin ab to ye yaha nahi rehta Bhai. .. isko to iske makan malik ne nikal Diya .. ab ye bichara pata nahi kaha rahega.. road per i guess..

Naksh- shut up 007 aise mat bol ...

Naira- chaliye ab hum chalte hai waise bhi ab kal aap Mumbai ja rahe hai or 1 month baad aayenge ..

Naksh- ha ..

Naira sits behind Naksh on his bike..

Naksh- kartik tumhara number ab bhi wahi hai ..

Kartik- yes sir kyu ..

Naksh- Mai tum ko mere Ghar ka adress message karunga tum please aa Jana mujhe actually Mai bahar ja Raha hu na to mujhe tumhare jaisa koi chahiye yaha ke liye .. i have a job offer for you tum Ghar aa Jana hum acche se baat karenge..

Naira- or suno apna ye saman utha kar mat le aana isko fek do tum ..

Naksh- actually Kartik tum apna saman bhi sath le aana .. tum wo waiter ki job ab quit kar do mere pass tumhare liye ek accha job offer hai ..

Kartik- okay fine ..

Naksh goes away with Naira..

-------

Singhania Sadan..

Naira and Naksh enters in ..

Sanjana comes and hugs Naira..

Naira sits down on the sofa then..

Sanjana - itne din baad mil Rahi hu Mai tujhse kyu tujhe apni cool bhabhi ki yaad nahi aati kya..

Gayu comes down stairs ..

Gayu- na to tujhe apni cool bhabhi ki yaad aati hai or na hot elder sister ki yaad aati hai.. ek hum sab hi hai Jo tujhe yaad karte hai bahot..

Naitik comes from outside..

Naitik - finally tum isi bahane aa to gayi princess.. naksh ki wajah se .. ab dekho ye to kal Mumbai ja Raha hai iske Jane se Ghar me boriyat chaa jayegi ..

Naksh- isiliye Mai to kehta hu ek maheene Tak tu yaha ruk ja jab Tak Mai nahi aa jata yaar please..

Naira- lekin aap ko to pata hai na i love privacy..

Gayu- to kaun tere ko disturb karega yaar.. ab dekh Mai to subah pet shop chali jaungi Bhai rahenge nahi Ghar per .. Sanju bhabhi bootique chali jayegi or papa wo office jayenge .. fir sham ko sab aayenge..

Naira- ha lekin Mai Ghar me akeli karungi kya... Kal se college bhi band ho Gaya hai wo Aaj hi dm order aaya hai na zyada garmi ki wajah se college band hone ka ..

Sanjana- ha to kya ho Gaya yaar Tera apna Ghar hai ye yaha kyu nahi reh sakti tu ..

Naira- to fir mere banglow..

Naksh- daaka nahi dalega tere banglow me servents hai wo khayal rakh lenge Ghar ka ..

Naitik- ha princess tum pata nahi kyu akeli rehna chahti ho jab tumhare pass apna Ghar hai ..

Naira- okay fine theek hai reh lungi yaha Mai .. Mera hi Ghar hai .. 😊

-----------------------------------------------+-----

Jab FrogPrince Met Sherni - A Tale of RevengeWhere stories live. Discover now