It's 12 o clock at night ..
Naira was waiting for Kartik..
He did not came..
It's 12:15 ..
Naira goes in Kartik's room..
Kartik- what.. ?
Naira- tum aaye kyu nahi Roz to 12 baje aa jaate ho tum ..
Kartik- Mera Mann ..
Naira- Mera Mann Kya tumhara Mann .. tum wahi karoge Jo Mai kahungi ..
Kartik- or ager nahi Kiya to ..
Naira- Karna to hoga nahi to...
Kartik- nahi to tum kuch nahi kar sakti just go to hell..
Naira- kartik ... 😢 You can't do this to me..
Kartik- kyu sab kuch tum hi kar sakti ho kya..
Naira comes near Kartik..
Kartik- naira door Raho mujhse kyuki ab tum mujhe force nahi kar sakti. ..
Naira- tum ne mujhe door karne ki koshish ki na to Mai tum per rape allegations laga dungi and after all we have been intimate many times to mere liye ye prove karna aasan hai ki tum ne mujhe..
Kartik- o god ab ek naye tarah se blackmail.. jo allegations lagane hai laga do tum .. i don't care .. jo karna hai kar lo .. or ha kal Mai ja raha hu ..
Naira- tum nahi jaoge tum Gaye to college se bhi nikal dungi Mai tum ko..
Kartik- nikal do Mai to waise bhi sheher se bahar ja Raha hu ... I don't care..
Naira- nahi nahi please..
Kartik- pyar ki bheek mangna band Karo ab tum ..😡 Just go back to your room ..
Naira- kartik ..
Kartik - leave .. 😡
Naira- kartik.. 😢
Kartik- ek kaam karta hu Mai abhi chala jata hu i can't be with you any more Mai tum ko or nahi jhel sakta..
Kartik gets up from the bed..
He picks up his bag from corner..
He goes down stairs..
Naira too comes behind him..
Kartik- naira bas koi drama nahi sab soo rahe hai ek dum chup raho tum .. 😡
Kartik is going..
Naira hugs Kartik from back..
Naira- please mat jao mendhak Mai nahi reh sakti tumhare Bina.. mar jaungi Mai .. i love you i can't live without you .. i promise Mai ab se tumhari sab baate maan lungi tum jo kahoge wahi karungi .. Lekin door nahi reh sakti Mai tum se .. please.. 😢 tum trust Karo mujh per i really love you tum khud batao Mai kaise prove Karu apna love tum ko..
Kartik turns facing Naira..
Kartik wipes Naira 's tears ...
Kartik - tum ko apna love prove karna hai na to change your self waisi ban jao jaisi ladkiya mujhe pasand hai..
Naira- tum jo bologe karungi Mai tum bas bolo..
Kartik- mujhe innocent talented or cute ladkiya pasand hai .. tum innocent nahi ho . .. tum talented ho lekin studies per focus nahi karti ho .. tum cute bhi ho lekin sirf shakal se akal se nahi .. please naira mujhe apna banana hai tum ko to khud to waisi ban jao jaisi tum mujhe pasand aao ..
Naira hugs Kartik..
Naira- i am so sorry Mai Aaj ke baad tum ko kabhi force nahi karungi Mai tum se pyar Karti hu ab se Mai waisa hi Karungi jaisa tum chahte ho ..
YOU ARE READING
Jab FrogPrince Met Sherni - A Tale of Revenge
RomanceWhat happens when Kartik, the sweetest and most talented boy the college meets Naira Singhania, a carefree and bold.. devil minded girl..