Sweet Reconnection

411 33 2
                                    

A women is standing on the terrace and looking at the sky just then a man hug her from back, relishing his touch lady leans on his chest.

Kya soch rahi ho Mrs Mehra Rohan said in husky voice.

Mein Naira ke baare me soch rahi thi Kanchi said with frown.

What about her Rohan asked

Woh is shaadi se khush nahi hai, woh Vivaan se pyaar nahi karti, woh toh sirf dadi se dar kar yeh shaadi kar rahi hai ki kahi woh saalo pura raaz na khol de. Kanchi said.

Yeh to mene bhi mehsus kiya hai, Rohan added.

Woh jab kartik ke sath hoti hai to kitni happy hoti hai, Alag hi khushi chamakti hai uske face par. Kanchi said.

Hai na mujhe bhi yahi laga, kartik Naira ka first patient nahi hai usne kitne hi ese case handle kiya par kartik ke sath woh bahut attached hai jaise dono ek dusre ke liye hi bane ho. Rohan said.

Kaash dono ki marriage ho jaye, Kanchi said.

Toh fir mila de dono ko Rohan said with smile.

Aisa ho sakta hai Kanchi said with excitement.

Yes wifey, tumhara husband hai na. Rohan said.

Chalo sona nahi hai, Kanchi nodded,
She slept but sleep is far away from Rohan's eyes ho bhi kyu na ek bhai ke liye uski behen ki khushi se badkar aur kuch bhi nahi hota aur doll ke liye woh kuch bhi kar sakta tha.

Same night

Goenka villa

Mumma yeh kon hai - luv kush said

Yeh tumhare bade bhai hai - surekha said

Par yeh ese kyu behave kar rahe hai - both asked

Swarna: kartik thoda bimaar hai tumhari Bhabhi Naira, kartik ko jaldi hi thik kar degi.

Luv kush: Kya yeh humare sath khelege aur dosti karege.

Akhilesh: ha bikul karega, tum ache se behave karoge good boys ki tarah to jarur karege.

Kartik: yeh humare ghar hai ?

Swarna: yes beta, she smiles.

Kartik: lekin mene toh esa ghar srif story book me dekha hai, Angel mujhe roj story sunati thi.

Tum bhi toh prince ho is ghar ke kittu - dadi said.

Kartik: really mein prince toh meri Angel meri Princess, fir sad hokar lekin woh toh Vivaan se shaadi kar rahi hai.

Dadi: kaash humara kittu thik hota toh mein, iski shaadi Naira se hi karwati.

Swarna: ha Maaji, Naira bahut hi pyaari bachhi hai, usne humare Kartik ka kitne ache se kayal rakha hai.

Kartik enters into the room with Manish and Swarna and after giving him tablets he sleep and turning off the lights they went shutting the room door.

At midnight

Kartik was unable to sleep he missed Naira. Pani peene ke liye glass utha hai par glass empty hota hai.

Kartik: mujhe bahut pyaas lagi hai, pani kaha milega, just then he remembers Naira words, ha Angel ne kaha tha pani refrigerator me hota hai, par yaha koi refrigerator nahi hai, hospital me toh mere room me hi tha. Maa se poochta hu.

Kartik went out of the room and searched for Swarna room.

Other side.

At Vivaan room

Naira and Vivaan talked on video calling and his room door is open while searching for Swarna room kartik saw Naira,

Kartik: Angel....

Naira: kartik tum abhi tak soye nahi.

Kartik: mujhe pyaas lagi thi aur jug me pani nahi tha fir mujhe yaad aaya tumhne kaha tha ki pani refrigerator me hota hai lekin mere room me nahi hai toh mein Ma se poochne jaa raha tha, tab mene tumhe dekh liya.

Naira: smiles ok, ghar me refrigerator kitchen me hota hai. Vivaan tumhe pani lake de deta hai.

Vivaan: Lao irritated hoke bolta hai aur hai mujhe bahut neend aa rahi hai toh kartik tum laptop ko apne room me le jao waha jake bate karo apni Angel se.

Kartik: ok and went to his room, huh kaddoss,

Naira: kartik.... eyeing him. Mene kitni baar kaha hai esa nahi bolte.

Kartik: smiles and said I missed you so much, tum yaha kab aayogi.

Naira: kal haldi hai aur parso shaadi fir mein tumhare sath hi rahugi.

Kartik: yeh yippee.

Naira: chalo ab so jao bahut raat ho gayi hai, kal milte hai. Good night.

Kartik: good night and give her flying kiss.

Naira: yeh kisne sikhaya,

Kartik: mene na Rohan ko dekha tha woh Kanchi ko ese hi kiss di thi, fir mene poochta to usne kaha jisse hum pyaar karte hai use ese hi kiss karte hai.

Naira: tum mujhe pyaar karte ho.

Kartik: ha Angel bahut bahut jada, tum na bahut beautiful ho like fairy,

Naira: haste hue, acha agar me beautiful na hoti to tum mujhe pyaar nahi karte.

Kartik: me toh tumhe tab bhi karta tum na bahut bahut achi ho. I love you.

Naira: yeh bhi Rohan ne hi sikhaya hoga.

Kartik nodded.

Naira: isse toh me kal dekhti hu pata nahi kya kya sikha raha hai.

Kartik: crying.

Naira: kya hua kartik Roh kyu rahe ho,

Kartik: tumhne mere I love You ka answer nahi diya, Kanchi ne diya tha Rohan ke I love you ka answer.

Naira: acha mein bhi de rahi hu Rona band karo, I Love you 2 kartik. Happy.

Kartik: yippee, Angel ne answer de diya, very very happy.

Naira: chalo ab good boys ki tarh jaldi se so jao.

Kartik give her flying kiss and Naira to give him flying kiss....











Kyon ki itna pyaar.....Where stories live. Discover now