PART.14

148 6 0
                                    

A voice came from behind "kha toda promise maine"?....

Shiva turned nd shock to see...

Raavi tu... Dekha maine kha th n ki sblog mere sath prank kr rhe h .... Tjhe kchh nhi hua... Tu zinda h Raavi... I knew tht ki meri raavi zinda hogi...

Shiva uske pass jate rhta h tbhi

Raavi:shiva koi prank nhi hua h tere sath... Ab mai tere sath ghrwalo ke sath kbi nhi reh skti..  Na hi tmlog k sath baith ke baat kr skti... Kchh nhi kr skti... Mai ab Raavi nhi rhi....Raavi mrr chuki h...

Shiva:faltu ki baat mt kr dekh.. Mere samne tu khdi h... Fir kaise aise tu bol skti h...?

Raavi:shiva dekh meri baat sun... Mai ab wo raavi nhi rhi jisse tu ldd skta h..pyar kr skta h...usko gale lga skta h.... Mai bss ek soul hu...tu meko chhu bhi nhi skta🙂

Shiva:aisi kaisi baate kr rhi h tu?mere samne khdi h tu or bhul gyi ki tu raavi shiva pandya h or tjhe kchh nhi ho skta...fir?

Raavi:bhul gya abi thodi der pehle asmsan ghat se aaya h meri chita ko aag dege.... Jisko tune mukti dilai usme wo raavi ka sarir jla sirf uski aatma nhi.... Uski aatma yaani mai tere samne khdi hu.. Ho ske to chhu ke dekh le meko..... Nhi touch kr paayega tu.....

Shiva:nhi aisa nhi ho skta... T tu mere sath rhegi hmesa...mai tjhe pyar kruga nd shiva raavi ko hug krne jata h nd wo raavi ko touch nhi kr pata.....

Raavi:kha th n shiva.... Nhi touch kr paayega tu... Ek soul hu bss mai. Jo tb jt yha rhegi jb tk tu smbhl na jaye...  Mere bina jina na seekh le....pr..

Shiva: pr ky raavi...?

Raavi: pr sirf mai teko hi dikhugi... Nd tu pura feel kr payega meri presence ko.... Baaki log sirf meri thodi si precence feel kr paayege🙂

Shiva:Raavi tu kyu gyi.... Tjhe pta h n mai tere bina nhi reh skta fir bi kyu....?

Raavi:jiska jitna wqt rehta h wo utna hi rehta h mai kch nhi kr skti.....

Precap:--------------------kyuu?

Hey shivians i knw its a short part but plzz manage.... Nd stay tuned for next part

I AM ALWAYS WITH YOU💓.....(SLOW UPDATE)Where stories live. Discover now