PART 15.

148 7 4
                                    

Shiva:to tu sirf mjhe dikhegi....?

Raavi:hnn shiva.. Or bss thode din ke liye hi....fir

Shiva: fir?

Raavi:fir mai chli jaugi....hmesa ke liye..

Shiva:tu aisa nhi kr skti mere sath...mera wada sb,apna wada sb bhool gyi?.

Raavi:kchh bhuli ni hu bss ab nhi reh skti...

Shiva:hnn to mai bhi tere bina nhi reh skta bilkul bhi nhi...

Raavi:shiva yaad aisa ni bolte... Ghr wale bhi to hai n.. Unka soch abi unki lyf se ek member gya h unke baare me socha h kaisa lgega....?

Shiva:mai kchh nhi janta...bs mjhe meri raavi chaiye..

Raavi:shiva abi mai kchh din tere pass hu..fir tjhhe akele rehna sikhna hoga mere bina...lekin jbbhi meri yaad aayegi... Is ghr iss room ki hwao me meri khusboo h feel krna....i am alwys with u... Bs body se nhi ... Heart se..hmesa saath me....ek baar bss room ke diwaro ke pass jake dekho... Hassi sunai degi meri..... Mere dressing table ke pass jake dekho...meri parchhai dikhegi...🙂

Shiva:and wht abt my feelings...??meri prwah nhi h teko..na hi hmare family ki ek baar bss ek baar bahr jake dekh le kaisi halt h sbki....

Raavi:shiva i can't do anything... Its planned by destiny...infact everything planned by destiny....

Shiva:jb destiny ko hmara sath rehna manjoor hi nhi th to fir kyuuu kyuu laya usne meri zindagi me tujhe??

Raavi:im sorry shivaa mai kch nhi kr skti....(both sits together nd cry)

Bgmm..

Raavi:shiva jo ho gya use jane de.. Abi jb tk wo enojy kr jisme mera sath h ... Mere soul ke sath...

Shiva:kaise kru mai...tere bina hrr pal katne ko daudta h....

Raavi:jo hua use bdl ni skte n..or ky kisi ek ke jane se wo jina chhor deta h..agr tu aise hi rha to mere soul ko kbi mukti mil hi ni payegi...aise ky lgta h teri raavi khush reh payegi..?
Apne shiva or family ko dekh ke...

Shiva: raavi chah ke bhi nhi bhul pauga tujhe mai....kbi ni

Raavi:hn mai nhi keh rhi bhul ja mujhe..bss jgh apne dil me rkh...mere liye mai hmesa tere sath hu...tere hrr kdm pe...chahe hoke ya na hoke ..ye shiva ke sath hmesa uski gauri rhegi..

Shiva:or mera ky..?(blankly)

Raavi:mai nhi reh paayi mai nhi reh paayi apne shiva ke sath.. Mai ky kru abb...maine apna wada toda...nhi nibha paayi ye wada mai(while thinking emotinally)

Raavi:shiva ek promise krega...?

Shiva nodded negativaly..

Raavi:kyu?

Shiva:tune apna promise nhi nibhaya to mai kyu kru tere se promise..

Raavi:shiva dekh ye mere haath me ni th.. Mai kaise kr paau..achha plzz ek promise kr

Shiva:k k kya...

Raavi:mere jaane ke baad move on kroge..apne zindagi me aage bdhoge...kbi pyar krne ke baare me sochna..koi smbhalne wali bi honi chaiye tere ko...mai nhi chahti tu hmesa aisa hi rhe ...bol krega promise ki apni zindagi me aage pdhega..

Shiva:raavi tu pagal ho gyi h..mai teri jgh apni lyf me kisi ko nhi de skta..ye shiva pandya ka dil sirf or sirf raavi malhotra ke liye dharkta th or hmesa aise hi rhega...kisi ke liye isme jgh nhi hogi(in angrily)

Raavi:mai nhi keh rhi meri jgh kisi or ko de mai janti hu iss dil me bss meri or meri hi jgh h... But..

Shiva:prr brr kch nhi....

Raavi:achha tujhe wo tym yaad h..  Meri jealousy wala nd possesivness wala..😂(trying to disract shiva)

Shiva:kon sa...?

Raavi:arey wo wala..........

HEY SHIVIANS I KNW ITS A CRINGIEST LOVE STORY..BUT MEKO JO ACHHA LG RHA H MAI LIKH RHI HU DIL SE💞 ND PLZZ YAAR VOTE KRO....

OKY STAY TUNED FOR NEXT PART...

ND NEXT PART TBHI AAYEGA JB 10VOTES AAYEGE OR MINIM 5COMMENTS... SO JB TK YE NHI HOGA MAI POST NI KRUGI...🙂

OKY BYEE...

YOUR WRITER  YASHI.....💛

I AM ALWAYS WITH YOU💓.....(SLOW UPDATE)Where stories live. Discover now