PART 10.

190 8 0
                                    

SHIVA: RAAVI... DEKHA MAINE SBKO KHA TH N KI TUJHE KCHH NHI HOGA............MAI BOHT KHUSH HU TUJHE DEKH KE💓TU AISA KYU KRTI H RAAVI MJHE PRESAN MERE SE LDD LIYA KRR BUT AISA MT KR NN.... AB MJHE CHHOR KE KHI MT JAANA N PLZZZ.......R RUK MAI AATA HU SBKO BTA KE KI MERI RAAVI KO KCHH NHI HUA H .....(HAPPILY WENT FROM THERE)

MAA, GAUMBI, BHABHI,KRISH,DEV RISHITA BHABHI KHA HO SB IDR AAO DEKHO MERI RAAVI WPS AA GYI

ACTUALLY PANDYA'S RAAVI KE ROOM ME HOTE H OR RO RHE HOTE H....... ND YE BAAT SUNKE SB SHOCK HO JATE H.........

GAUMBI: SHIVA TU IDR KYU AA GYA TEKO TO AARAM KRNA CHAIYE TH N.....

DHARA: EK MIN SHIVA KY BOLA TUNE RAAVI KIDR H RAAVI.....

SHIVA: AREY BHABHI WO...... ND A PAUSE.................. CAUSE USNE BED PE RAAVI KI DEATH BODY DEKHI..... B BHABHI AAPLOG MUJHSE MJAK KYU KR RHE HO... MERI RAAVI KO AISE KYU LETA KE RKHA H AREY ABHI TO WO MERE PASS AAYI THI MJHSE BAAAT KIYA TH USNE..... FIR AISA ... AREY CHHIPKALI DEKH MJAK MT MRR YRR. ABHI TO TUNE MJHSE BAAT KIYA THHH..... N FIR AISE KAISE...😭😭

RISHITA: SHIVA SMBHAL KHUDKO DEKH AB HME REALITY KO ACCEPT KRNA HOGA.... R RAAVI AB HMARE SATH NHI H HME CHHOR KE CHLI GYI WO....(SIT ON KNEES WHILE CRYING😭)

DEV: RISHITA SMBHALO KHUDKO HME ABI SHIVA KO HIMMAT DENA H N KI KHUD HIMMT HARNA H......😭.....

THEN SHIVA RAAVI KE PASS JATA H OR USKA HAATH APNE HAATH ME LETA H .... AAYE RAAVI UTHH N INSBKO BTA DE KI MAI JHOOT NHI BOL RHA TU KYU NAATAK KR RHI H AISA............ACHHA MAI WADA KRTA HU ABI GUSSA KBI NHI KRUGA... LDAI KBI NHI KRUGA PROMISE💓..................PLZZZ UTH JANA ...............PLZZZ RAAAVIIIIIII...💔💔

DR. : AAP INKE FUNERAL KE LIYE AB GHR LE JA SKTE H...... ND HNN I HOPE SHIVA ABB THIK HO COZ U KNW DEV AISE CASES ME MAINE SBKO BOHTT TUTTA HUA DEKH H HN... DEV SHIVA KA KHYAL RKHNA ... AND HNN MAINE BCHPAN SE SHIVA RAAVI TMKO OR RISHITA KO SATH ME DEKHA TH.... AND I'LL MISS UR GROUP💔I HOPE RAAVI JHA HO THIK HO.....

DEV: HNN AARAV MAI BHI RAAVI KO BOHT MISS KRUGA.... MERI BST FRND THI WO PTA NHI USKE BINA MERE PRBLM KA SOLUTION KAISE NIKLEGA😭😭😭😭💔.... ND ABI RISHITA KO BHI SMBHALNA H MJHE USKI BESTIE THI WO......

Wo actually dr. Aarav deshita and shiva ke schl nd collage frnd the.. So don't confuse guyss...

SHIVA KO ABHI BHI LGG RHA HOTA H USKE SAATH ABLOG MJAK KR RHE HOTE H..... ND WO BOLTA H AREY BSS BOHT HO GYA MJAK BND KRO DEKHO RAAVI KO KITNO CHOT AAYI H ... BRESELS ABI LGE H KHA LEKE JAA RHE HO USKO .......

Thn sblog shiva ko smbhal kr kasie kasie krke ghr late h........

Aftr crying and they take raavi to smsan ghat💔

Panditji: inko agni dene ke liye kisi ko bulaye......

Dev: shiva chla jana aise mt kr...agr tu hi aise krega to raavi ko mukti kaise milegi wo jha bhi rhe khush kaise rhegi.....

Shiva:lekkn dev meri raavi mjhe chhor ke kaise ja skti h... Wada kiya th usne mjhse tu hmesa sath rhegi mere... Or kaise himmat laau tjhe jalane ka ......

Then sblog shiva ko convince krke raavi ka funeral krwa dete h....

But all r broken.....

Wo log ghr jate h nd ghr jate hi jaise wo log ghr me enter krte h unhe raaavi ke sath bitaye hue pall yaad aate h..... Sblog living room me baithe hote h..... And shiva bolta h plzz abhi mjhe thoda akele rehne dijiye... They all agree coz they don't want to hurt shiva anymore..........💔

PRECAP: RAAVI KI YAADEIN💜

HLUUUU SHIVIANS I HOPE APKO STORY ACHHI LGE.... I TRIED MY BST APNA BEST DUGI AND STORY KO INTRESTING BNAUGI........💛

STAY TUNED FOR UPCOMING UPDATES

I AM ALWAYS WITH YOU💓.....(SLOW UPDATE)Where stories live. Discover now