part 25.

111 10 3
                                    

Continue from last part..

Shiva enters his room..and raavi's word ringing in his mind...Tune mujhse pehle dhara bhabhi ko chuna"... To aaya kyu hai yha chla ja n..

Shiva:aaahhh...!!!raavi aisa soch kaise skti h mai usse pyar nhi krta apni family se krta hu...Tu abhi tk meko janti nhi raavi...😢💔 ab fayda nhi h ghr aa gya hu office hi jata hu..

At hospital...

Rishita: nurse patient se mil skti hu mai.?

Nurse: jii aap mil skti h but jyada stress nhi..unki condition pta h n aapko..

Rishita: yaya...dev mai aati hi okyy..

Dev: thik h..

Raavi's room..

Rishita: mai andr aa jau..?

Raavi: tu kbse filmi bn gyi and aane se pehle pchne lgi..

Rishita: kaisi h tu..?

Raavi: thik hu..

Rishita: lgg to nhi rhi..

Raavi: mtlb..

Rishita: tm dono ne argue kiya h firse..?

Raavi: ky mtlb..?

Rishita: smart mtt bn bta kyu kiya..teri bstfrnd hu aage ky krne wali h tu sbb pta chl jata h mujhe...tere se phele..

Raavi: meri koi glti nhi h usne mujhse pehle firr dhara di ko bcahya...shi h ye?

Rishita: wo pass thi maybe..

Raavi: maan liya pass thi but unhe bcahne ke baad bhi wo nhi aaya infact jb mai behosh ho gyi tb aaya...ky mtlb mai mrr jati to mera antim sanskar krne jata...?

Rishita: enough raavi!!!(thn usko yaad aati h dr.ki baat usko jyada stress nhi dena h)broo..tu mu create kr rhi h yrr...bss dil se soch n

Raavi: rishita mai apne aap ko positive rkhne ka try boht krti hu but shiva aisi aisi reasons de deta h ki mai glt sochn lgu(started crying)

Rishita hugs raavi and say: arey meri raavu aisa mtt bol ...or tu ro kyu rhi h tu to strong h n...ky hua mumma ki yaad aa rhi h..?

Raavi: nhi...(while crying)

Rishita: shiva ki yaad aa rhi haina?

Raavi:hnn..

Rishita: ldti bhi h or chaiye bhi wo hi..ky kru call kru use..?

Raavi: nhi usko agr meri chinta hoti to wo aise jata nhi chahe mai kchh bhi kyu n bol du..i knw he never loves me wo bss pretend kr rha th🙂💔

Rishita: offo lgta h dimag pe asr hia h dwai ka..ek kaam kr tu soja..rest kr..

Raavi: okyy...

Shiva's side..in office.

Gaumbi: shiva raavi kaisi h..or tu usko chhor ke yha kyu aa gya..?

Shiva: gaumbi wo thik h meko ek meeting attend krni thi so mai yha aa gya..

Gaumbi: itni late...achha thik h tu ja raavi ke cabin se ek file le aa boht important h..

Shiva: thik h..

He goes to raavi's cabin..

Thn he remember again raavi's word..

Yrr kyu bola tune aisa raavi..mai tere se pyar krta hu but dhara bhabhi bhi to meri maa jaisi h unhe pehle bcah liya to ky ho gya....

Kbhi kbhi kchh chije boht bdh jati h shiva..( a voice came from behind)

Shiva: rishita bhabhi aap yha..?

Rishita: hnn mai yha tu aise ldke kyu aa gya raavi se..?

Shiva: bhabhi pehle usne argue kiya th...usne bola maine pehle apni family ko chuna blki use nhi...

Rishita: sahi to bola usne maybe..tu to raavi ke bare me bhul bhi gya th ki wha raavi bhi h mere yaad dilane pe gya tu wha..

Shiva: bhabhi but..

Rishita: i knw shiva tu soch rha h ki mai apni frnd ki side le rhi...aisa nhi tu bhi to bchpn se janta h raavi ko n..kitni sensitive nd overthinker h wo..wo ldki abb kisi ko nhi khona chahti....u knw raavi kyu tut gyi h abhi..?

Shiva:kyu...?

Rishita: yaad h jb tmlog kchh mahino ke liye abroad gye the..fir uske kchh dino baad uncle aunty(raavi's parents)ka accident ho gya thn wo tut gyi koi nhi th uske pass apna drd batne ke liye..even mai bhi nhi

Shiva: aap bhi kyu nhi..?

Rishita: Merese wo halt nhi dekhi jati uski..pagl ho gyi thi wo 10din ke liye room me rhi thi akele apne mmy papa ke photo ke sath...thn fir wo trauma me thi..maine nikala th use bahr trauma se..fir uske baad tmlog aaye...thn jo ldki kisi pe bhi depend nhi rhti thi...wo tere pe depended thi..Abb tu bhi aisa hi krega uske sath..chhor dega uska sath...

Shiva:itna sbb kch hua th meko btaya nhi aajtk usne..

Risita: wo movie wali baat pe argue hua n tmdono me..

Shiva: hnn

Rishita: shiva dekh wo buri nhi h bss usko lgg rha h tu bhi uskk chhor ke chla jayega...wo insecure h bss..plzz baat kr jake usse ....Mu Clear kr uska jake naaki usko aise chhor ke jaa

Shiva: boht bdi glti ho gyi mujhse..maine argue kiya usse jbki mujhe pta th ki uske liye ye sb argue thik nhi h..but fir bhi maine..mai boht bura hu..

Rishita: abhi der nhi hui yaad krke ro rhi thi teko wo abhi sula ke aai hu..jake mil lio nd apni Mu clear kr lena...

Shiva: thnqq rishita bhabhi...

Rishita: don't worry broo we r crime partners bhul gya😂..comeone give me a hug..

Shiva: ☺(they hug each other in frndly way)..................screen freeze.............

Hlwww gurlzz so kaisi lgi shiva rishita nd raavi rishita ki bonding dekho serial me to maybe rishita ko villian bna rkha th faltu ka mai rishita ko ek positive charector dena chati hu......

Hope u like this chapter.....💅👀

Okkyy byee shivian meet u soon..!!!!«"""""

Your crackhead writer
Yaashi«»💛💙

I AM ALWAYS WITH YOU💓.....(SLOW UPDATE)Where stories live. Discover now