PART.19

105 11 6
                                    

In aftrnoon...(pandya house)

Rishita: Maa, dhara bhabhi sblog aao niche meri reports  aa gyi

Dhara:arey rishit Tu to office me thi fir yha kaiss..??

Rishita :wo sb chhoro mai btati hu mere reports me ky aaya

Maa:aaye patrani kyu chillati h sone bhi nhi deti ky hua or tu office se yha aayi abi kyu..?

Rishita:  arey ma wo sb choro mai btati hu mere reports me ky aaye

Both D/M: kyaa.?!

Rishita: i m pregnant..😸

Dhara:kyyy tu sch bol rhi h..

Kon sch bol rha h dhara di..?

Dhara: Raavi shiva tm dono abi..

Shiva:hnn wo sari meeting khtm ho gyi thi to hmne socha ki ghr aa jate h..aap wo btao n ky sch h

Dhara:yhi ki Rishita pregnant h..tm dono firse chacha chachi bnne wale ho..

Raavi: Wowww broo congratsss..😸

Shiva:Congrats bhabhi..☺

Rishita:Thnqq ☺

Veyom:ky ho rha h yha kis baat ki khushiya bnai ja rhi h wo bhi mere bina

Dhara: yhi ki tu bda bhai bnne wala h..

Veyom:mtlbbb..

Maa:arey mtlb ki teri rishita chachi ka bby aane wala h..

Veyom: yeeiiii mja aaayegaaa mai bda bhai bda Bhai  bnuga..

Aftr some times(shivi's room)

Raavi:shiva maine jo question puchha th tune uska answr nhi diya..?!

Shiva:kaise question wo itna ajeeb question.. Tu uska answr maang rhi h r u serious..?"

Raavi: yaa i m not joking i knw wo ek fictional story th but..

Shiva: But ky tujhe lgg rha h mai teko chhor ke chla jauga...ksme khai h hrr kdm pe sath nibhane ki..tb kaise chhor ke ja skta hu..😕😕

Raavi: tu sch bol rha h..tu mera sath kbi nhi chorega n situation kaisi bhi ho jaye..?!

Shiva:promise bacha kbi nhi😕

Raavi: Can i get a hug!!?

Shiva: ye bhi koi puchne ki baat h..😥

Raavi: wow kitna mja aayega n hmare ghr me ek chota bby aayega ya aayegi..hm uske sath khub khelege..

Shiva:hnn mja to boht aayega..achha chl ab thoda nap le lete h thk gyi hogi n or agr tu nhi thki h to meko sone de nind aa rhi h.

Raavi: arey bba sone ka mauka chor skti hu nhi n chl saam ko uth jayege apn log abi thoda so lete h..🐱

Shiva:okii aaja meri gulkand ka meetha paan..😘

In evening...

Shiva already utha rhta h wo bss upr wale coridor me ghumt rhta h.. Nd mai bta du upr shivi nd gaura ka room h ...so ek trf se raavi aa rhi hoti h neend me and ek trf se dhara kchh phone me dekhte dekhte..nd floor pe oil gira rhta h.

Raavi: yrr ye saam itni jldi kaise ho
gyi..meko or sona th(while yawing)

Dhara:pta nhi ye gaumbi phone kyu nhi utha rhe ek kaam krti hu mess hi kr deti hu..

Dono ka seen pareller hota h...

Dhara oil se slip hoke girne wali hoti h nd raavi bhi...nd tbhi wha pe shiva aata h or dhara ko bchata h..but raavi bhi nhi girti coz wha pe curtains lge rhte h jinhe wo pkd leti h...

Shiva:bhabhi dhyan kha th aapka..dekha nhi oil gira h niche...

Dhara:arey wo mai to gaumbi ko messs kr rhi thi maine dekha nhi bss..raavi tu thik h n...

Raavi:hnn dhara di mai thik hu..

Shiva:chipkali tu pagl h ky nind me kon chlta h..gir jati to..

Raavi:giri nhi n..(in serious tone)nd wo wha se chli jati h..

(yha pe raavi ko wo baat yaad aati h jo usne uss movie me dekha th ki hero apni fam ko bchata h nd raavi ko bura lgta h..yha pe shiva bhi glt nhibth kyuki dhara uske paas thi isliye usne usse bchaya)

Raavi: kyy wo movie shi h ya fir wo bss ek fiction h nd mai overthink kr rhi hu😫

Raavi's brain: raavi tujhe lgta nhi ye shiva tujhe n chunke apni fam ko chunega in future..

Raavi💗:nhi raavi tu glt soch rhi h shiva tujhse pyar krta h scha wala wo aisa nhi kr skta ho skta h usne isliye dhara bhabhi ko bchaya kyuki wo uske pass thi isliye..

Raavi's brain:nhi tm uski baat mt suno tm meri suno..

Raavi💗:arey aise kaise raavi bss ek baar socho dekh lena agr dubara aisa kchh hoga to wo teko hi protect krga..

Raavi's brain: agr nhi kiya to..

Raavi:arey bssss ho gya chupppp meko sochne dooo

Raavi kisse baat kr rhi h tu akele me...?! A voice came from behind..

PRECAP: SUSPENCE.. HAI MAI NHI BTA RHI..

HEELO GUYSS FINALLY AAJ MAINE YE PART LIKH HI DIYAA..ND I MISS U LOT PLZZ ISPE PYAR BARSAO ...ND ND HAPPY DUSSEHRA HOPE MAIYA WILL BLESS U ND PTA HI NHI CHLA NAVRATRI KE 9 DIN ITNI JLDI KAISE NIKL GYE ...AAJ SB JGH SUNA SUNA LGG RHA H😥😭CHL KOI N AGLE SAAL MATA AAYEGI FIR SE .

SO SHIVIANS STAY TUNED FOR UPCOMING UPDATESS ..

YOUR WRITER~

~YAASHI~..💙💛

I AM ALWAYS WITH YOU💓.....(SLOW UPDATE)Where stories live. Discover now