Next day...
Hm : hamesha late kyu hoti ho??..kaha thi aabhi tk .
Ks : voh..bo..
Hm : get ready in 5 mins I am going to meeting room sit here nd note the things properly.. clear..
Ks : ji .
After sometime meeting is over..hm come back to his cabin...
Ks : sir today you are having two meetings....
Hm : first go nd bring black coffee for me...
Ks left ...
Time skip...at evening..
Ks : suniye..
Hm : hmm.. boliye..
Ks : ham aapse kuch batana..h .
Hm : hmm ye file pr kl tk mr.singhania k sigh ho jaane chahiye ...
Ks : arre. Baat to suniye hamari ...
Hm : kyaa sunee ...yaa to bol lo ya sun lo sun lo karti raho ...
Ks : huh !! Bhaad me jaiye...
Hm : what..
Ks : aa abb .I mean Bandra vali file check kr lu ...
Hm : hmm ...jao hamare liye black coffee lekar aao..
In hm's mansion..
Hm : ammi ..
A : bolo yahi hu..
Hm : ammi hame London Jana hoga 10 din ki business trip k liye...
A : firse..nhi nhi tum cancel kr do..tu kahi nhi jayega...vase bhi bohot jda ghr pr rokta h..
Hm : gumne thodi ja rhe h important na hoti toh nhi jaate plz ammi..ham abbu ko bhj dete lekin..kuch deal bhi h toh hame hi Jana hoga...ammi plz..🥺
A : acha thik lekin ek shart pr..
Hm : kyaa..
A : tumhe bahu ko sath me le Jana hoga our ab kuch baat nhi hogi is topic pr...
Hm : ammi ..woh kya karegiee..
A : hamne bola na is topic pr baat nhi hogi ..chalo ab dinner kr lo...
Time skip...
Ks room me pillow ko tightly hug kark leeti Hui thi tabhi hm room me enter karte h...ks hm ko dekhkr room se nikalne lagti h..
Hm : kaha ja rhi ho..
Ks : huh..aapse mtlb..*without face him
Hm : hamse mtlb nhi h toh kisse mtlb h..aapko..
Ks :huh.. neche ja rhe ..
Hm : kya huh huh lga rakha ..sahi se baat nhi kiya jata...our ye hamari taraf dekh kr baat karo..
Ks turn hoti h our hm k pass jaakr bolti h .
Ks : kyu kare baat ..aap karte h hamse ache se baat...aap karte h hamari izzat haa..bataiye ...
Hm : kyu hamne kya kiya h..aapke sath...aapko mara h ...gaali di h..shaddi k baad galat karike se touch kiya ?? Bataiye..izzat karte h isiliye chup rhe h itne tumhari hamare baare me baate sunkr bhi ...agar chahte toh bata dete hamari burai karne ka natija kya hota h..aaj bhi jo ese khadi ho na..woh hamari badolat hi h...Varna chahte toh hame dhoka Dene ki saza esi dete Jo kabhi bhulti nhi...toh dubara hame Mt kahna kabhi ki ham izzat nhi karte ....lihaaz hai hame aapka..Karishma ab kab smjegi aap ....
YOU ARE READING
ROMANTIC HATE : A journey To a Love
RomantikYe kahani hai haashir malik our Karishma Singh ...is story me hai..dono ki nafrat se beintah mahobbat tk ka safar.. ~ Author