40 : ham aapke layak nhi hai..

751 93 19
                                    


Subha subha noise ki vajah se hm ki neend khol jaati hai..

Hm apni aakhe kholte hai our dekhte hai..
Ks chup chap Beth kr apne bag me saman rakh Rahi thi ..

Hm phele ks ko dekhkr khush ho jaate h.our ks k pass jldi se jaate h..

Hm : jaannn...hug her ..

Lekin ks koi response nhi karti ..hm hug break karte h ks k face ki taraf dekhte hai..

Hm : abhi bhi gussa hai hamse... cutely

Ks hm k hands apni neck se hatati h .. our bina kuch bole frr se apni kapdo me lg jaati h..

Hm : oh toh bohot gussa hai..*pout

Hm ks face apni taraf turn karte hai..our kaan pakd kr bolte hai

Hm : ham maante h hamari galti hai..ab maaf kr dijiye...

Ks hm ko ignore karti hai our bag ki zip lagati hai..our bag utha kr jaane lagti hai..

Hm confused hokr bag pakdte hai..

Hm : kaha ??

Ks : bag chodiye....*cold voice

Hm : kaha bag le Jaa rhi hai bataiye toh....soft voice

Ks : bag nahi le jaa rhe hai ..apne ghr ja rhe hai hamesha k liye bohot sah liya ab.... lil louder

Hm shocked hokr ks k paas jaate hai..

Hm : kya bol Rahi h aap..

Ks : jo aap sun rahe hai..our htt jaiye hamare samne se ..

Hm ks ka face cupped karte h..

Hm : baby aap pgl ho gai .hai .
..*normal v

Ks hm k hath gusse se hatati hai ..

Ks : dur hatiye hamse..

Ks hm ko dakka dekr main door k pass jaane lgti h...

Hm : arey..

Hm tightly ks hath pakdte hai our apni taraf pull karte h..

Hm : jaaneman..gusse ki hadh h aap hame dakka de rahi h...*calmly

Ks : haashir hame chodiye ..*stern voice

Hm : phele bataiye huaa kya hai..

Ks : huaa kya hai..aap abhi bhi yahi puch rahe hai..ham yaha Marne tk ki halat me aa gaye hai our aap puch rahe hai huaa kya hai....with tears eyes..

Ham puri puri raat gadho ki taraf Beth kr aapka Intazaar karte rahte hai our aap puch rahe hua kya h...haar raat bus sath Sona pati patni nhi kahalate..hai ..ham har roj sochte aap aayege hamare hatho bana huaa khana khayege..hamare tariff karege ..hamare sath thoda waqt bithayege..lekin nhi aapko toh ye bhi nhi pata hota ham naraz kis cheez se h..

Hm silently khade the...

Ks : jante h bohot bade business men h bohot kaam hoge lekin atleast kl raat toh aa sakte h ..ham kl  paglo ki tarah pure din bhuke rahe..lekin aap nhi aaye..

Ks ki aakho se aasu bahne lgte h..

Hm : Karishma plz--

Ks hm ko hath dikha kr rokti h

Ks : bus ab our nhi ...ab ham sab samj gaye h..ham hi aapke laayak nhi hai ...

Hm : Karishma please esa Mt kahiye...with sad face

Ks apna bag utha kr jaane lgti h..lekin hm ks hath frr se pakdte h..our bolte h..

Hm : Karishma plz aapko jab tk gussa rahna hai rahiye lekin uh hame chod kr Mt jaiye ..hm knees down infront of her..

Ks hm ko dekhti h...

Hm : please..

Ks : chinta Mt kariye aapko aadat h hamare Bina jeene ki ..our vase bhi ham apne amma k ghr Jaa rhe h thode din k liye...kyuki yaha pr hamari toh value rahi nhi h....low and cold voice..

Ks apna hath hm k hatho se chura kar kamre se bahar nikal jaati hai..

Hm jldi se uthate our ks k peche peche jaate h request karte h..lekin ks hm ki ek nhi sunti...

Ks ammi se gale milti hai..

Ks : ammi ham chalte h..with lifeless face..

A : khayal yapna..our hame roj call karte rahn--

Hm : ammi aap usse rokne ki jagah ulta jaane de rahi hai..kya kar rhi h aap..

A : our kya kare yaha saari raat rone se acha h ki apne ghr pr rahe toh thoda sukoon se rahegi ..

Hm ks ki taraf dekhte h..

Hm : Karishma baat smjo ...ham mana nhi kar rhe aap apne ghr jaiye lekin aise nhi ...hamse khafa hokr Mt jaiye ...low voice..

Ks hm ko ignore kar deti h..

Ks : chalte hai..

Max : mam ..chaliye main aapko car me chod deta hu..

Ks : nhi jarurt nhi ham auto lekar chale jayege..with small smile..

Ks ghr se nikal jaati h...hm bus dekhte hi rah jaate h...

Hm : hamne sorry bhi bola frr bhi nhi ruki ..hm k aakhe dheere dheere nm hone lgti hai...

Sab hm ko hi dekh rahe the...hm silently apne room me chale jaate h our door lock kr leete hai..

Hm gusse me room ka Sara saman todne lgte hai..Nm our baaki sabhi door knock kr rhe the lekin hm nhi sunte ...

___

Skip feww days..

Cheetah Shivani force kar raha hota hai hm k cabin me Jaane ko..

C : ab jaiye bhi..

Shi : mujhe kyu tum sab bali ka bakra bana re ho sigh tujhe Lena hai tu ja mujhe bhej Raha h..

C : sir ne aapko bulaya tha our is file pr chahiye Sigh aap dono k toh aapko ander Jana hoga..

Shi : dekh agar usne mujhe gusse me kuch fek k mara toh main bhi tere ko upar se neche fekugi..

C : done..chaliye ab...

Shivani hm k cabin pr knock karti h..

Hm : come in..cold voice..

Shivani chote chote step lekar aage badhti h..hm usse dekhte h..

Shivani chup chap khadi ho jaati h..

Hm : kya kaam hai??

Sh : woh woh woh..ye file haa haa ye file pr sigh chahiye milege..

Hm file Shivani k hatho se lete h our padhkr usse faad dete h...

Hm : nhi milege..our bolo..

Shivani shock hoti hai..

Sh : ah..ee.. hahahaha our kuch nhi..bus awe hi..

Hm frustrated hokr bolte hai..

Hm : tum meri business partner nhi hoti na toh abhi k abhi tumko bahar nikal kr fek deta ..rudely..

Sh : tu mujhe smjta kya h ?? Main Teri biwi nhi hu jo Itni aasani se nikal dega ..

Ab Shivani hm ko our gussa dila deti h

Hm : OUTT..

Sh : arey--

Hm : I SAID OUTTT.. shouted on her

Shivani bhi gusse se cabin se bahr nikal jaati hai..

Hm laptop pr ks photo dekhte hai..our hm ka gussa shant ho jata hai..
___________________________________________

Plz don't ask me ki baaki stories kaha gai ...main ye story bhi jldi khatam karne k baad delete kr dugi ...

ROMANTIC HATE : A journey To a Love Where stories live. Discover now