17 : Their moments

704 81 7
                                    

In morning..

Ks : vo..voh...ham*nervously..

Hm : hold on aap hamse phele jese baat kr sakti h ...ham nhi chahte ki..ye hamare relationship ko effect kre . Ham kl se dekh rhe h aap..hamse bohot nervous hokr baat kr rhi h... isiliye hamne turant maafi bhi maag li thi..anjane me sb ho gya..aaj bhi sorry kah rhe hai..lekin aap hamse dang se baat plz kariye..

Ks : aapne kyu maafi maag rhe hai..sabko apni Dil ki baat kahne ka haq hai...hame toh khushi h aapne finally himaat juta kr bata diya ki aap hamse pyaar karte hai..

Hm : Allah ka shukar hai jo aap hamari baat samjh gayi...warna ham toh yeh soch kar ek pal ke liye ghabra gaye tha ki kahi aap aisa na samjh lo ki yeh ladka toh kabhi Hamara dost ban kar bhi nahi raha, toh suddenly kaise ise hamse mohabbat hogayi

She smiles...

Ks : esa kuch nhi hai..hame laga ki aap hamse naraz ho jayege..

Hm looked at her with happily smile..

Hm : oky..ham chalte h..bye..

Ks : bye..

After somedays...

Hm busy in their work....

Ks : ham aapke kuch bana kr laate hai...

Hm : hmm ..

Ks : aap bata bhi do kya banau..kheer bana lu..

Hm : hmm jao..

Ks : sewaiyan..vali Banu na..

He looks at her..

Hm : ye jaan bhuj kr rhi ho na..

Ks : nhi toh..bilkul nhi..ab kya apne sohar k liye...kheer bhi nhi bana sakte hai..kya..

Hm : ji jarur banaiye...lekin hamare SHIR..PR NHIII....neche jaakr banaiye...

Ks : haa haa niche hi banayege...

Hm again busy in his laptop... after mins he saw ks still standing there..and looking at him..

Hm : kyaaa...gai kyu nhi...

Ks : v..voh aapne bataya nhi sawaiyan ya chawal...

Hm : ahhh..SAWAIYAA.... Karishma hame bus thoda hi kaam karna ... vase bhi office me nhi kar paate ..abhi tum samne hi khadi rohogi...toh kese karege..

Ks : acha Jaa rhe hai...

Ks left..

Aftersome time...

On call..

A : kya hua mere bache ko??

Hm : kuch nhi ammi ..bus aapki yaad aai..thi..

A : arre wah.. business trip tumhe hamari yaad aai ...aaj toh chamatkar ho gya...

Hm : ammi ham preshan h aaj kl..

A : kya huaa baccha

Hm : ammi ham bohot preshan hai..

A : kya huaa batayega bhi...kahiye preshani hamari Bahu toh nhi..

Hm : haa ammi hamari preshani aapki Bahu hi hai..

A : dekho beta..ham nhi jante ki vaha kya ho rha hai...kya chll rha hai aaj kl tum dono ke darmaiyaan...lekin ye yaad dila rhe hai ..tum dono ka nikaah huaa hai...koi jaani dushman nhi ho...isliye kah Rahi hu..abhi bhi waqt h apne riste ko samjo...ek dusre ko waqt do...

ROMANTIC HATE : A journey To a Love Where stories live. Discover now