Next morning....
Ks woke up in morning ..nd found hm was not in room..from the last night..and a drop of tear left from her eyes again and again last night incident was coming in her mind and it's hurting her very badly...
Time skip
..
they all get ready to go to India and come out of the house...when hm started going toh his car when Sameer stop him..S : Bhai rukiye ham bhi aa rhe hai...chaliye bhabhi ..
Sammer car ka door kholta then ks hm k sath beth jaati hai..then Sameer driver k sath aage Beth jata hai..
And they go to where jet was waiting...
Hm didn't speak a single word to KS in the entire journeyAfter landing hm directly go to his mansion...
S : kya huaa hai bhabhii..Bhai kuch jada hi jldi me hai...
Ks : ham nhi jante ..
Ks also went inside ...and she was shocked to see Mahadev happily hug hm in her mansion.....
Ma : Bhai plzz..mujhe maaf kr do...main toh hamesha se galti karte aaya hu Naa..plz is baar bhi maaf kr do...
Hm looked at his father face ....then break hug..
Hm : haa maaf Kiya ab niklo hamare ghr se...
Hf : aaj ham bohot khush hai ..hamare dono bete ko ek sath dekh kr..lekin haashir ab mahadev hamare sath hamare ghr me hi rahega...
Hm : kya jarurat hai isse yaha rakhne ki hamare sath aap khush nhi rahte ...
Hf : haashir plz itni saalo k baad mahadev vapas ghr aaya h ese usse vapas hamse dur Mt kro...
Ma : Bhai plzz maaf de ..hame apni galti ka ahsas ho gya hai..ab maaf kr de..
A: beta kuch bolo..tumhara chota bhai tumse maafi maag rha h ab maaf bhi kar do...dekho Aaj Sara parivar frr ek Ho gya hai...
Hm's pov..
Ammi parivar frr ek kabhi nhi ho sakta..lekin fr bhi iske yaha rahne se sab khush rahege toh hame isme kya isse itraaz hoga....
Mahadev's pov
Parivaar kabhi bhi ek nhi ho sakta ..nhi hone dege..ese kese kisi ko khush rahne dege..jb tk tum sb ki khushiya nhi chin lete tb tk kese ..ham saas le sakte hai...
Ks's pov
Ammi ye parivaar judne nhi balki bohot buri tarah tot jayega..agar ye ghr pr Raha toh..haashir ji iske liye hamse kitna ladte h ab itni jldi ghr me rahne ki permission de di.toh.......
Time skip...
Ks after getting fresh..ks decided to talk with her husband...
Hm placed his watch inside the drawer..he didn't even glance at her...
Ks : haashir ji ..hame aapse baat karni hai..
Hm : agar kuch important ho toh hi ham sunege...warna hamara time waste Mt karna...
Ks : ham aapke liye important h ya nhi..
Hm : boliye kya bolna hai..
Ks : haashir ji plz aapko jitna gussa karna h kariye ham taiyaar h... par hame ese nazar andaaz Mt kariye ..hame ab bohot bura lg rha hai..
YOU ARE READING
ROMANTIC HATE : A journey To a Love
Roman d'amourYe kahani hai haashir malik our Karishma Singh ...is story me hai..dono ki nafrat se beintah mahobbat tk ka safar.. ~ Author