........Meri Mummy ka sath pa kar me bahat khush thi . Wese bhi kaphi Kam ledkion ko asa mauka milti hogi apni Mummy se ase khul kar baat kar ne ko par meri Mummy bahat achhi thi . Me to Roz unko bata kar jati thi aur woh meri muskan se hee samajh jati thi ki me bahat chudwane wali hu . Par sari baaten papa se chhupa kar hee kar ne ki baaten kar ti thi . Me bhi Kan si yeh baaten kisi ko bata na chahti thi .
Ase hee din Nikal ne lage . Upar se meri dost ki shaadi bhi ho gai Aur me pehli bar shaadi dekh rahi thi to pehle me samajh nehi Pai par me bhi ak ledki thi to meri bhi kabhi na kabhi to shaadi ho hee jayegi . Wese jese bhi shaadi hui . Abhi Ankita ki shaadi me bahat Maja to aaya . Par uske Jane ke baad me akeli hee pad gai . Wese Ghar ke pass mere dosth the par meri achhi dost to Ankita hee thi . Kabhi kabhi me us se baat kar liya kar ti thi . Ase hee Apne Bhai ke sath maje kar ti thi . Par Jada dhayan padhai par hee deti thi .
Apne bhai ko hee bata ti thi . Par woh thera mard jab uske Mann kar ta tha mujhe utha kar bed pe Lita deta tha aur patak kar leta tha . Me to uski jese aadat ban gai thi . Us se chudwaye Bina to kabhi kabhi nind hee nehi aati thi . Ase hee padhai or exam ki teiyari me mahine nikal ne lage . Dekh te hee dekh te pura ak shal nikal gaya tha .
Me or Bhai dono mill kar teacher ki kaphi exam de chuke the . Par kisi kisi ne Jada dur ho jata tha to Hume papa Jane nehi dete the . Wese bhi bahar hee Kam salery hoti thi . Me to college me padha na chahti thi par sab exam par hee tha aur mere Bhai ka to alag hee tha . Use to papa bas yahi pass me hee reh ne ko boll te the . Pata nehi kiu . Me Roz ki tarah sham ko bethi hui thi apni phone pakad kar . Tabhi Mera Bhai aaya mere chhere ko pakad ke jor se mere lips ko kiss kar diya .
Me - Dur hatt na .
Bhai - Kya hua .
Me - Parishan maat kar abhi .
Bhai - Itni parishan kiu joti hai me hu na tujhe rakh lunga aapne pass ..
Me - Achha . Jab teri shaadi hogi tab kya .
Bhai - Tab ka to pata nehi .
Me - Badmash . Aaj kal bahat Jada hee badmasho kar ne laga hai tu .
Bhai - Han . Tere hee jhatke ne bigad ke rakha hai mujhe .
Me - Phir se ..
Bhai - Kya .
Me - Boli thi na . Room me ho karenge woh baaten bahar nehi .
Bhai - Samajh gaya . Wese me bahar ja raha hu ..
Me - Thik hai .
Woh thodi der baad bhar chala gaya par me ase nehi ja sakti thi . Papa ne mana Kiya tha na isiliye . Wese bhi kabhi kabhi hee me or Bhai bahar jate the . Me apna phone dekh ne lagi thodi der baad sham ko mere papa or Mummy Ghar aagaye . Wese bhi me Jake unko Pani Dene lagi or saman bhi rakh ne lagi . Yeh Me roz hee kar ti hu . Wese bhi dono bahar thake huye aate the isiliye . Ab kya hee kar sakte the .
Unka Kam hee kuch asa tha . Subhe se sham Tak . Thodi der baad Jake me kitchen me Kam kar ne lagi . Tabhi mere papa bula ne lage to me thoda Kam rakh kar unke pass chali gai .Me - Ji papa .
Papa - Wese me bhul gaya tha . Tum dono ko kisi book ko jarurat thi na .
Me - Han . Par itni bhi nehi papa .
Papa - Koi baat nehi . Bata ne bahar hee ja raha hu pe aaunga .
Me - Thik hai .
Papa - Par tera bhai padhai me Mann to laga Raha hai na .
Me - Han . Kiu kya hua aap uske bare me koi puchh rahe ho .
YOU ARE READING
💞 A Ledy Teacher 💞
RomanceHello . Everyone. My Name is Shweta . Me Aap Ko Apni Kahani Bata Ne Wali Hu . Wese Jada Kuch Nehi Bas Meri Jindagi Ki Kuch Asi Baaten Jo Me Apne Husband Ke Aage Bhi Nehi Bata Sakti . Me Apne Bare Me Bata Dena Chahungi . Meri Umar Philhal 22 Hai . Di...