Chapter - 10

1.4K 6 0
                                    

........Wese Dekh te hee dekh te Hollyday Kab nikal gaya pata hee nehi chala or mere dono bete Ghar aagye . Me phir se college Jane lagi aur mere dono bete bhi . Wese un dono ka ab Aakhri shal tha to woh apne padhai pe hee Jada dhyan dete the . Me bhi thodi Strict ho jati thi par Ghar ki murgi dal bara bar me jab strict hoti hu . Tab agar mere ghar ke pe mere husband hote the to .

Dono kuch nehi keh te the chup hoke meri baat sun te the aur jab mere husband Ghar pe nehi hote the tab agar me unke upar strict horn lag ti hu Tod dono ak dusre ko dekh ne lag jate the or me kya hee batau . Dono meri chudai kar ne lag jate the . Me kar bhi kya hee sakti thi . Dono ke sath dene ke Elawa . Par jo bhi ho . Dono meri har baat mann te the .

Wese bhi mene Aaj Tak unko college me ase phool or sigaret pakad te huye nehi dekhi . To dono mere hee kabu me the . Mere husband ia to Roz ka tha par woh ab night duty pe kabhi kabhi hee jate the . Bas dekha jaye to haote me 2/3 bar hee . Jada nehi . Me unka khayal rakh ti thi aur apne Kam pe bhi Jaya kar ti thi . Ase hee bas kuch hee mahine huye the . Roz ki Tarah jake apna kam khatam ki or Sumi Didi ke pass Beth gai .

Wese aur bhi teacher the par hum dono Roz sath me betha kar ti thi or me unko badi Didi mann ti thi . Wese bhi unke bete ke sath jo galati ki us se unhone mujhe maphi de di thi to aur Jada badi baat kuch bhi nehi thi . Thodi der hua tha Sumi Didi side me dekh ke boli .

Sumi Didi - Waha dekh .

Me - Kya Didi .

Sumi Didi - Yaha pe college ke students ka aana mana hai .

Me - Yeh kab se lagi yaha pe .

Sumi Didi - Kal se sayad . Wese bhi yeh bas teacher keliye hee honi chahiye .

Me - Han . Bar bache .. hai woh unke upar ase strict karenge to aur bigad jayenge .

Sumi Didi - Hum yeh baat Jan te hai par college jis ke control me hai use thodi na hum bata sakte hai kya kar na hai or kya nehi . Humari naukri chali jayegi .

Me - Wese AK sawal puchu .

Sumi Didi - Han .

Me - aap yeh naukri kar ti kiu ho .

Sumi Didi - Asa kiu . Puchh rahi hai .

Me - Wese aap ke husband itna kama re gai ki aap kuch na Karo to aaram se maje kar sakti ho phir .. yeh .

Sumi Didi - Itne shalon me tu ab mujh se yah sawal kar rahi hai .

Me - Bas Ase hee . Mann me aai to boll di .

Sumi Didi - Han . Par yeh padha na meri Mummy ka sapna thi par woh ghar ke Kam ke chal ti hui nehi kar pai to ..

Me - Achha . Isiliye .

Sumi Didi - Han . Padha na koi choti baat nehi hai . Samjhi .

Me - Han . Han .

Sumi Didi - wese me ak chiz bhul hee gai .

Me - Kya didi .

Sumi Didi - Ruk me dikha ti hu .

Me - yeh kya hai .

Sumi Didi - Yeh shaadi ka card hai apne husband or bacho ko sath le kar aana .

Me - Yeh . Aashish ki shaadi hai .

Sumi Didi - Han .

Me - Yeh to bahat Khushi ki baat hai par yaha kiu . Ghar pe kiu nehi .

💞 A Ledy Teacher 💞Where stories live. Discover now