.........Wese Mere husband ne wada Kiya tha ki . is Hollyday pe ghum ne Jane keliye to . Mujhse to mukar jate the par apne dono beton se kese mukar jate to kuch hee din baad mere dono beton ka Exam khatam hua Aur dono Beth Gaye ki Bahar Jana hai to . Mere husband to boll chuke the. To unhone badi mushkil se 2 hapton ki chhuti Le liye . Mujhe to unhone raat ko hee bata Diya tha par subhe woh apne dono beton ko surprise Dena chahte the. To kuch nehi boli par Roz ki tarah apne baton ke pass sone chali gai .
Wese dono sath me hee mere sath maje kar te the . Par me apne jism ka ohira khayal rakh ti thi . Subhe yoga kar ti thi aur sham ko bhi jab waqt mile . Sumi Didi ke sath beauty parlour jati thi . Me khud ko itna pyaar nehi kar ti . Jitna me apne bacho se kar ti hu par khud ka dhyan rakh na jaruri hai or wese bhi meri size dekh kar mere college ke ledke line mara kar te the par unko kya pata mere 3 bache hai 18 or 19 shal ke . Pata nehi . Meri mummy sahi keh ti thi . Me unki hee tarah Sundar vab jaungi . Sayad . Agle din mere husband nasta kar te waqt bole .
Husband - Wese Badi Muskil se hum Jane wale hai to Achhi jaga chal te hai
Me - Mujhe kya puchh rahe ho . Apne beton se puchho .
Raj - Kaha Jane wale hai .
Husband - Boll rahe the na . Ghum ne to mene kal se chhuti Li hai . Pure 2 Hapte tak .
Ritik - Beach . Beach ⛱️ Beach .
Husband - Achha . Thik hai . Tu bhi wahi pe jayega .
Raj - Me to kahi pe bhi chala jaunga .
Husband - To thik hai . kal me sab keliye ticket kar dunga . Sab to khush ho jao .
Mere dono bete bahar khush ho gaye . Wese bhi jab se yah or aaye hai bas Ghar pe hee reh te hai . Wese me to Apne beton ke sath Jana chahti thi . Thodi der baad mere husband apne Kam pe chale gaye . Wese Hollyday tha to meri college band thi or mere dono beton ki bhi . Thodi der hua tha Raj bola .
Raj - Cha-chi.
Me - Han . Beta .
Raj - Hum dono doston ke sath bahar ja rahe hai .
Me - Wese yeh dost hai jab tumhare Jo Roz chale jate ho .
Ritik - Mummy aap bhi na . College ke dost hai .
Me - Achha . Thik hai .
Raj - Wese aap bolo to hum ruk jayenge .
Me - Besharam . Raat ko Tera Mann nehi bhar ta kya .
Ritik - Han . Aap holo to .
Me - Sut-up . Aaj nehi . Wese parso subha hee to Kiya tha na .
Raj - Woh to parso tha .
Me - To aaj bahar ghum ke aai . Mere pallu me kab Tak tum dono ko chhup kar rakhungi .
Ritik - Jesi baat kar ti ho aap mummy .
Me - Han . Me buri hu . Ab jao aur me jab phone Karu utha na .
Raj - Ji Cha-chi .
Dono uth kar mere pass aaye or AK hee sath mere dono galon ko kiss kar diye . Raj bola .
Raj - Aap best ho Cha-chi .
Ritik - Aap meri Jann ho mummy .
Me - Han . Han . Yeh sab usi waqt boll te hai jab jarurat pad ti hai . Kiu .
Raj - Han . Han .
Me - Ab Jake ghum ke aao . Thik hai .
Dono thodi der baad scooty pe Beth ke chale Gaye . Woh apne doston ke pass khel ne chale gaye . Wese bhi dono jab ghar pe hote hai to . Mujhe pall bhar keliye sans nehi lene dete kabhi Raj ka Lund to kabhi Ritik ka . Par Jada pyaar Dena sehat keliye achhi nehi hoti . Isiliye . Me thodi un se duri bana ke rakh ti hu . Kabhi kabhi . Warna dono ko jab gussa aata hai to me khud apne ghutno pe aajati hu . Pata nehi . Kese Aulad Peta kiye hai mene .
YOU ARE READING
💞 A Ledy Teacher 💞
RomanceHello . Everyone. My Name is Shweta . Me Aap Ko Apni Kahani Bata Ne Wali Hu . Wese Jada Kuch Nehi Bas Meri Jindagi Ki Kuch Asi Baaten Jo Me Apne Husband Ke Aage Bhi Nehi Bata Sakti . Me Apne Bare Me Bata Dena Chahungi . Meri Umar Philhal 22 Hai . Di...