...........Wese Raat ko Roz ki Tarah sab sath me khana khane lage . Hum dono Aakhir me hee the par aaj mere Jeth ji or husband Beth ke shaadi ke kharche ke bare me baaten kar rahe the aur shaadi me bahat hee kharcha hua tha par ledki ki shaadi me dekh ta Kan hai upar se uski hee mann pasand ki ledke se hui thi . To kharcha bahar hee Kam hua tha . Wese bhi Preeti bahat hee samajhdar or business kar ne wali ledki thi . Us se shaadi kar ne keliye ledkion ki line lagi hui thi .
Wese jethani ji ne batai par pyaar ho gaya use to . Koi kya hee kade . Hum ase hee baaten kar rahe the . Hum dono ke husband apne hisab khatam kar ke upar Apne Apne room me Jane lage . Me or jethani ji dono sath me hee kitchen ki safai kar ne lage . Thodi hee Der hua tha humara Kam khatam ho Gaya . Tabhi meri jethani ji boli .
Jethani ji - Wese tu yeh Kam kar le me ja rahi hu sone .
Me - Thik hai Didi ..
Jethani ji - Woh me Ritik ke pass ja rahi hu .
Me - Use Jada thakan maat .
Jethani ji - Matlab . Thakana kya .
Me - Kuch nehi . Didi bas ase hee .
Jethani ji - Kuch to hai Ase chori chupe nazron se mujhe dekh ti hai tu me sab samajh rahi hu . Kya baat hai bata .
Me - Asi koi baat nehi hai Didi .
Jethani ji - Ab itne shal ho gaye hai me kabhi kuch baaten chhupai hai tujhse or tu asa karegi meri sath .
Me - Aap bhi na . Koi badi baat nehi hai
Jethani ji - To phir bata de .
Me - Bata du .
Jethani ji - Han . Bata .
Me - Bura to nehi manoge aap .
Jethani ji - Asi Kan si baat hai . Chal bata de nehi manungi .
Me - Woh aap or Ritik dono sath me ..
Jethani ji - Ab aage maat boll tere ishare se hee me samajh gai .
Me - Wese koi baat nehi aap ka hee beta hai par use Jada thakana maat ..
Jethani ji - Achha . Ab tu mujhe dikhayegi .
Me - Me to bas boll rahi thi .
Jethani ji - Jab tu ise chhod ke gai thi to me use Apne chhati se laga kar rakh ti thi aur me achhe se Jan ti Hu hu woh kitni der tak bed pe tika reh sakta hai .
Me - Achha . Itne Achhe se ..
Jethani ji - Mera matlab . Woh nehi tha
Me - Achha . Phir kya tha .
Jethani ji - Tu bas itne samajh le ki .
Me - Ab Jada natak maat Karo mere samne . Aap ki wazah se mere tino bache Achhe se bade huye hai to aap hee unki jimiddari lo . Me to kuch nehi bolungi is bare me .
Jethani ji - Sach me . Tu gussa nehi hai
Me - nehi .
Jethani ji - Tu bhi me Dara di mujhe .
Me - Han . Han
Jethani ji - Wese Raj bhi tujhe us tarah se pasand kar ta hai . To .
Me - Aap kuch jada behki hui baaten nehi kar rahi ho .
Jethani ji - maph kar de mujhe . Wese tu sach me gussa nehi hai na .
Me - Nehi . Didi bas itna dhyan rakh na ki ise koi takleef na ho .
YOU ARE READING
💞 A Ledy Teacher 💞
RomantizmHello . Everyone. My Name is Shweta . Me Aap Ko Apni Kahani Bata Ne Wali Hu . Wese Jada Kuch Nehi Bas Meri Jindagi Ki Kuch Asi Baaten Jo Me Apne Husband Ke Aage Bhi Nehi Bata Sakti . Me Apne Bare Me Bata Dena Chahungi . Meri Umar Philhal 22 Hai . Di...