In the living Room
Rukmini Raval:- Toh Shwetha ki education kya hai?
SM :- Yoh CSE aur CA graduate hain.
RR:- Acha lagta hain Shwetha bohot intelligent hain.
Nia:- Ji aunty ji dekhiye ye saara medals uska hi Hain uski kamare mein toh aur bhi awards hain. And you ek Singer bhi hain. YouTube mein bohot famous hain.
RR:- Soo nice..tumhare dost ko sirf academic talent hain ya cooking talent bhi hain? Khana banana aatha Hain na?
Mona:- Arey aunty ji aapko nehi pata? Humare didi toh YouTube ki Vesmai food channel se Saab kuch seekli. South Indian se Chinese Tak bohot acha banati hai.
RR:- Arey wah... Woh thik hai , tum Shwetha ki behan ho beta?
Mona:- Haa aunty,
RR:- Tum bhi kuch kam nehi ho, bohot khoobsurat ho.. I think tum hamare bada beta ki perfect match ho.
SM:- Acha, aapka bada beta kya karthe?
RR:- Woh, DR group of Companies ki Chairman hai aur Singer bhi. Naam Darshan Raval. Agar aapko pasand hain toh hum Mona ko Darshan se shaadi karna chathe.
SM:- Woh toh thik hain lekin aapka beta ko bhi ek baat bolke dekhile
RR:- Woh mera har baat manega .. Ek min abhi usse Mona ki photo bejke poochungi..
Mona's pov:- Oh my god Darshan Raval.... The Darshan Raval... Mere pati banne waali hai ... Thank you God
In New York City
DR Towers
Darshan:- Kitne baar bola tha aapko meeting ke pehele sab kuch tayyar hona chahiye Aap mere baat hein nehi sunte, kya Karu mein abhi delegates aanewala hain kya baat Karu usse, financial quotations abhi tak tayyar nehi Hui..
DR Manager:- Sorry Sir woh hum karne waala tha printer ., Printer karab hogai...
Darshan:- Printer,, aapko pata Hain humara company ka turnover kitna hain, ek printer nehi kareed sakte? Mujhe yeh silly reasons nehi sunna Shwetha ko bolo jaldi Quotations ready karne ka .
DR Manager:- Sir, Shwetha mam chale gayi na sir.
Darshan:- Haa na mein toh bhool hi Gaya...
His eyes are filled with tears.Manager:- Sir, aap Shwetha mam se baat Kiya?
Darshan:- Karne kaha Diya Instagram, Facebook,Twitter, WhatsApp,Messenger, sab kuch block kardi fake account se bhi baat karne ki koshish Kiya lekin ussne kaha tha ki agar mein usse dubara phone Karu toh woh suicide karega emotional blackmail hai yeh. Pagal hein iss ladki.
Manager:- Sir. Lekin aap...
Darshan:- Lekin wekin kya? Jaake meeting keliye tayyar Karo delegates aanewala hain.
He gets a call from Rukmini Raval.
Darshan:- Haa Choti maa, bolo Siddharth ki dulhan ko dekhe gayi?
RR:- Haa beta Siddharth ki nehi tum ko bhi dulhan doond li
Darshan:- Usshhh choti maa aapko kitne baar kaha mujhe abhi shaadi nehi karni Hain.
RR:- Abhi math Karo beta, jab tumhe chahe tab hi Karo. Ek photo bheja dekho aur bolo kaise lagi
Darshan:- Photo mujhe nehi dekna hello hello...
She cuts the call. He sees Mona's photo
Darshan:- Yeh ladki toh ek angle se Shwetha ki jaise lagrahi hai. Lekin Shwetha nehi . She's very similar.
YOU ARE READING
The Destiny Of Love Season -1
FanfictionThis is a story of a middle class ,cute, intelligent, honest girl named Shwetha and our idol Darshan Raval and the destiny of their love. Our Darshan Raval is 32 year old, a singer ,composer and the heart throb of millions of girls in and out of Ind...