New Chapter In NYC

24 1 0
                                    

Hyderabad
Shwetha

Shwetha's mother talking to her relatives on call

SM:- Haa, sach mein meri beti toh itna intelligent hai ki usko America main promotion aayi. Sab ko itna talent Nehi hota..

SF:- Kisse baat kar rahe ho?

SM:- Ticket book Kiya ya nehi?

SF:- Meri Maa, Kiya hai tum baat karlo

Shwetha's father goes to Shwetha's room and finds her sleeping. He goes to her bed and adores her. He observes his daughter's face, her not really charming face with stains of tears. He feels bad for Shwetha.

Shwetha's mother enters slowly..
She starts caressing Shwetha's hair..

SM whispers:- Dekhiye humare beti ro roke sogai, bachpan se usne kisi keliye bhi itna pareshan Nehi hua . Kabhi humko pareshan Nehi Kiya, par ab ..

SF:- Mujhe pata Hain, par sab kuch pata hoke bhi, mein apna pari ko musibat ki haaton mein kaise rakh sakta hu? I'm being a bad father. But, I should...

SM:- Aap ek lawyer brain ko off karo, investigation kar karke na wahi aadat hogai aapko, Shwetha ko bhi wahi mindset aaya Hain woh kisi ko bhi utna asaani se pyaar Nehi karthi...

Shwetha moans in sleep..

SF:- Shhh, bahar aao

They go to the living room

SM:- Mujhe lagta hai Darshan utna buri insaan nehi jitna aap sochte hai

SF:- Yeh baat tum kaise bataa sakte ho?

SM:- Kyunki Darshan ne mujse baat Kiya Hain .

SF:- Kab? Kya baat Kiya?

Flashback
The evening when Shwetha returned home after LA Conference

SM's pov :-  Yeh ladki ko hua kya hai? Samjhte kyu nehi? Woh ladka ko  pata nehi kitna bura aadat hai, kya guarantee hai ....

She receives a call, she answers

SM:- Hello, kaun hai?

It was Darshan

Darshan:- Aap jiski baare me soch rahe hai wahi ladka hu main

SM:- Tum? Mujhe kyu phone kiya? Aur haa humari beti se duur raho. Meri pati lawyer hai, jail me daal dethe tujhe

Darshan:- Hay rabba!! Jail? Itni choti se baat keliye jail jaana Hain mujhe?

SM:- Aur Nehi toh? Meri beti chahiye tha tujhe

Darshan:- Aunty ek min, I understand aap mujhse gussa hai aur Shwetha se bhi.. actually hum dono khud aapko batane wale the.. par aapko galat tarike se convey hua hai.

SM:- Bas bohot bol diya tumne, ab aur nehi.. Mai rakhti hu

Darshan:- Aunty aunty ek min, aap Radha Swamy ko jante hain?

SM:- Arey woh toh meri bachpan ki dost hain, LKG se Degree tak dono saath mein padhai Kiya , usko final year mein kisi Gujarati ladka se shaadi hui pata nehi ab kaise hai,  jab meri shaadi hui toh usko chota sa bacha bhi hain, bohot cute, tum Radha ko kaise jaante ho?

Darshans pov:- Yeh Kitna boltha hai, Shwetha toh bohot chup rahe the hain.. Sirf naam pucha toh bio data bata diya

Darshan:- Haa Aunty , actually Radha Swamy abhi Radha Raval hain meri maa hain. Uss cute bacha mein hi hoon.

SM:- Areyy sach mein, tum uska beta ho?  Yeh bolo ki Radha kaise hai?

Darshan:- Physically nehi hai , lekin humesha mere saath hai

The Destiny Of Love Season -1Where stories live. Discover now