Chapter-4

1.8K 344 69
                                    

Zahra Begum was shocked to hear her grandson's wish, she had no idea where is this coming from, what changed?? Because Sidharth was the one who refused to marry Shehnaaz one year ago, the divorce impacted him very badly, he was cut off from everyone in the family, the false allegation from his ex wife, the demands and the ruined image took a toll on him.

" Ek dum achanak se kyu sidharth??" she inquired looking at his exhausted face.

" Pta nahi biji, apk sawalo ka koi jawab nh hai mere pass, par mein ye chahta hu" He stated holding her wrinkled hands with honesty in his words and determination in his eyes.

" Mere shehzaade, aise Hi khuch bhi nh hota, ye aap kisi sympathy ki wajah se kar rhe hai ya mohabbat karte hai"

" mohabbat ka toh pta nh bijii, par uski aankhon mein aansu nh dekh skta hu, usse sbse alg hote hue nh dekh skta, koi buri nazar nh hai uski, par samaj ke ye taane ushe jeene nh denge" he voiced out, she smiled placing her hand on his cheek.

" bs fiqar karta hu, ek saal pehle uski zindagi khrab nh karna chahta bijji, i was a divorcee, aur mujhe laga ki mujhse lakh guna acha ladka ushe milega aur mila bhi bs qismat ko gawara nh hua, par ab mein nh chahta uska rishta khandaan se bahar kisi shaqs se ho, aap toh janti hai kitni hi kam ladkiyan hai jo apni dusri shadi me izzat aur mohabbat se rehti hai, me bs ushe har khushi dena chahta hu, mujhe Pta nh kyu dard hota hai ushe udaas dekh kar" he said pointing towards his heart.

" Ahmed uski shadi abhi nh karna chahta hai, woh ushe padhana chahta hai, in sb se nikalne ka waqt dena chahta hai" She said.

" haan toh mein kha jaa rha hu, jab woh tayar hogi, mein intzaar krne ke liye tayar hu"

" sirf mohabbat hi toh sb khuch nh hoti na bijji ek rishte me, izzat, fiqar, smjhna ye sb bhi to chiye....she is innocent bijii, i just want to protect her from all this blame game"

" agr shehnaaz nh maani toh??" She questioned.

" Ushe mein mana loonga, par pehle chachu ki izzazat chiye,"

" jab itni himmat karke mujhe ye sb bta skte ho toh sidha Ahmed ko bta dete"

" Bas bas mazak mat kriye bijji, apk dono hi bete bhut drawne hai khaaskar apni betiyon ke naam par"  sidharth commented playfully.

" mein baat krti hu, thoda waqt do" he hummed closing his eyes.
**************
" Aapi aaiye na movie dekhe humare saath" Ruhaan called seeing her in the lobby.

" hmmm.... thank you...lekin mujhe bhut kaam hai aap sb enjoy kariye" she answered with a small smile, she always enjoyed movie time with her cousins but Maha's husband accompanied them and she clearly remembered the words said by Fatima.

" aapi please aaye na, dekhe bilkul suspense.." Fatima held her daughter's hand denying her through her eyes.

" Fir ka..bhi" she mumbled going in the direction of the kitchen.

" Ammi bhut bhukh lagi hai, khuch khane ka Dede...ky bana hai" She asked opening the casserole lid.

" mein khuch aur bana deti Hu, tumhe Loki pasand Nh hai na," Asma said.

" koi nh ammi mein kha loongi, aap fiqar na kre" she picked up a bowl in anger and filled it full.

"Ammi Ky Ho gya hai, apk mood thikh Nh hai ky"

" tumhe Ky Ho gya hai, tum toh aise nh thi na, apni pasandeeda cheezo ke liye zid karti thi, mere piche padi rehti thi...ye sb nh sehn hota merse"

" Ammi waqt badal gya hai na"

" lekin mein aaj bhi wahi hu tunhare liye aur tum mere liye...kamre se aana band kr dia hai, dinner par nh aati, breakfast se pehle chli jaati ho..lunch pe hoti nh ho, bolo ky kru mein" she questioned sitting on the chair rubbing her face.

Jaan-e-jahanWhere stories live. Discover now