Hai ..
Hello ..
Happy reading..
***************"*"***
Faizi : ka ..karan... Tumhe kuch bathana hai , woh ladki ...woh ladki Monami insaan nahi hai ... Butterfly hai ..jo abhi tak tumhara shoulder par thi woh sach mein Monami hai ...hum ....humare ankhon se dekha hai ...
Karan : what ??? Kya bolre ho tum ?? Kuch samaj nahi aara hai ..
Faizi : arey samaj kyu nahi aara hai ?? Woh ladki , insaan nahi hai shayad bhoot hai ..
Karan : tumhare hoot toh hil Raha hai lekin awaaz nahi nikal Raha hai , kya hua hai tumhe ..
Faizi : hoot hil Raha kya matlab ..
Faizi too realised that his voice is not reaching his ears ..
Karan : tum teek ho ?? Kya mujhe se koi prank kar rahe ho ..
"Karan "
He turned and saw Monami , he immediately ran to her and hugged her tightly as his breath depends on that hug ..
Sid : karan tum mere saath ajao ek kaam hai ..
He takes karan away from Monami as he can understand karan's feeling and he know these two people ne together in any circumstance..
Faizi still trying to get his voice ..
Mo : mein jaanthi hunn , aapko sab pata chal gaya hai ..
Faizi sees her with fear ..
Mo : dariye math Bhai , mein aapko harm nahi karungi aur nahi kar sakthi hunn , vaada hai meri .
Faizi some how clam down ..
Mo : jab tak mein apni maksat mein Puri nahi hojavungi tab tak aapka awaaz nahi ayega ..
Faizi: ( in mind ) toh mein pen aur paper par likhe karan ko dedunga ..
Mo : toh fhir mein jubaan ke saath saath haath phair bhi kaam karne nahi dungi , manjoor hai aapko ??
Faizi nods in no ..
Mo : toh deal aap karan ko ya kisi kuch nahi pathayengey ..
Faizi nods in yes with sad expression..
Mo : good , ab chaliye mujhe meri maksat par madad kariye ..
Faizi chup chaap monu ko follow karta hai , aur kar bhi kya sakta hai ...
************"""""
Sabhi log bonfire lagakar bhate the , karan ke mind ek hi scene run kar rahi hai ...
karan : ( to everyone) aaj jo bhi huva woh koi vehem nahi hai , sab kuch mere aankhon ke saamney hi huye hai , ek sher ek titli ko dekh kar peeche hat gayi thi , aur woh titli mujhe sahi raasta dokha di and more over yeh jagah ithni safe kaise hogaya , jungle ke beech aur beech ithna shanthi kaise ?? Ithne sare cheesien conincidence toh nahi hokata ..Mo : mujhe laga ki tum Google ki madad se yaha tak aaye , lekin tumhe ek titli madad ki , waise mujhse aajata toh ithna sab kuch nahi hotha , yeh jagah surakshit hai , darne ki jarurat nahi hai ..
Karan : tum toh ayise keh rahi ho ki tumhare 0ass super powers hai aur yaha izazat ke bina ek patta bhi nahi hilta hai ..
Faizi nods in yes ..
Karan : tum na mujhe zyada lecture math do , varna yehi par chod ke chala jaunga ..
Faizi hits his forehead and wants to says " agar hum yaha se sahi salamath Jana hai toh iss ladki se panga math lo " lekin woh bhi helpless tha isiliye kudh ki kismat ko Kos Raha tha ..