Hai ..
Hello ..
Happy reading ..
***************
Mo : haan karan , mein iss duniya ki insaan nahi hunn , mein yaha gandheeva ko doondte doondte aayi hunn , jab mein yaha pahunchi toh sab se pehle tumse mulakat hogayi thi , ajane mein hi tum mujhe Deepak se bachaye the , waha se mein vasuki ke saath chahi gayi thi ..
Waha mein batra sir aur unki patni jo terot card reader hai , oh future ko predict kar sakte hai aur past ko pata kar sakte hai , unhone hi bola ki yaha mujhe tumhara hi help ghaandeeva tak le ja sakta hai ..
Karan : lekin kyu ?? Ayise kya connection hai tumhari aur meri beech ?? Aur rudrang mere bhai kaise ho sakta hai ?? Aur woh sapna usmein ladki toh tum hi ho baar baar mere mann mein yeh bechaini kyu ??
Mo : bathathi hunn karan , karan tum bhi ussi duniya se ho jo mein jaha se aayi hunn ..
Rudrang aur tum judwa Bhai hai , lekin jab tum chaar saal ka tha , Raj pandit ji ne bathaya tha ki ya toh tum rudrang ko mardoge ya fhir rudra tumhara haath marega , isiliye apke pitha sa Raja gurunath ji ne tumhe sab dhur bhejna chaha lekin rudra bachpan se hi bahut hi krur swabav ki tha , ek din khelte khelte tumhe jaan bhuj kar ek pahad se badi par giradiya tha tumhe ,, lekin Mahadev ki kuch aur hi soch thi , tumhe ek rushi tumhe bachaya aur unko pata hai , aage iss duniya mein tumhari jarurat hai isiliye jungle ke pass ek ayise rahasya Marg hai jo tumhe ss duniya ko le sakte hai ,
Woh rushi tumhe sooraj ke hawala karke chala gaya , aur unche pahad se girne ki wajese aur sar pattaron se takrane ki wajese tum sab kuch bhul gaye , aur shivendra se karan bangaye , sooraj ji aur suhana ji ka beta bangaye ..
Karan : ( shockingly ) yeh sab sach hai ya kahani ?? Yakeen hi nahi hotha , jab tak koi saboot nahi miltha mein in sab mein vishwaas nahi kartha Monami ..
Mo : hai na sabood karan , tumhare bhaju mein laga hua Raj mudra , jo aapke rajya mein har ek Raj vanshi ko lagathe hai jab unke paidaish hothi hai , ayise hi rajmudra rudra ke bhaju mein bhi thi ..
Karan : chalo mana ki yeh sab sach hai , lekin hum dono ki beech mein kya connection..
Mo : pati patni ka rista , saath janm0n ka rista ,
Karan : what ??
Mo : haan karan , pechle har Janam mein hum saath rahe the , aur har kushkhil ko humne saath mein saamna kiya hai , isiliye baar baar woh baat aapke sapna mein ajatha jo humme ek dusre se dhoor kardiya hai agar yakeen nahi hotha toh aap khud hi dekh lijiye ..
Yeh keh kar woh apni locket karan ke gale mein dal dethi hai aur sab kuch ek movie ki tarah dekh Raha hotha , jaise woh dono ek dusre ko pyaar kiya , aur shadhi kiya , fhir juda hogaye sab unhe dikhayi deta hai , hala ki yaad nahi aata hai but yakeen hojatha hai yeh sach hai ..
Jo baaki ka doubts tha unko Sid and faizi clear kar dethe hai ..
Sid : haan karan Monami jo bol rahi hai woh sach hai ..jab mein aur param bhayya, Deepak sir ke saath gaye tab humme waha Monami se mulakat hogayi , humne Monami ko waha se bachaya , isiliye param bhayya abhi tak Monami ko ghar mein shelter Diya ..
Faizi : aur ithna hi nahi mein abhi kuch der pehle dekha ki Monami ek titli se human bangayi hai aur uski baat yaha ki har koi suntha hai , hawa , paani , aag , yaha tak uske izazat ke bina ek patta tak nahi hilta hai ..
Karan ko ab sab samaj mein aaraha tha , subha woh tiger kyu titli ko dekh kar bhaag gayi , aur woh itli ke peeche kyu aaya , yaha ithni gani jungle mein bhi koi bhi jaanwar unpar hamla kyu nahi kar rahi hai , ab usse yakeen hone laga ki jo kuch bhi sidzi aur Monami keh rahe woh sach hai aur woh sur pakadke bhait gaya ..