Hai ..
Hello ..
Happy reading..
*****************
A beautiful sunny morning ,
A banglow ,
A girl woke up and saw her surroundings in room ..
Ek taraf bahut sare scientists ka tasveer hai toh dusri taraf bagwaan budda ki photo hai
Girl : ( to herself) yeh mein kaha hunn ..
She heard some vehicles sounds which were making huge noises ..
Girl : ( to herself by closing her ears ) yeh kaisi awaaz hai ?? Meri sar dukh Raha hai ( shouts ) koun hai waha band karo woh awazein..
Just then two persons comes into the room ..
Person 1 : madam chilla kyu rahe ho ??
Person 2 : aap hosh agaye ??
Girl : ( seeing first person) aj Kumar rudrang Singh prathap..
Person 1: hello sunrahe ho aap ??
Girl : aap dono koun hai ..
Person 1: mera naam karan Sherghil and yeh hai faizuddin shidhique, aur aap koun ??
Girl : prin ... ( Stopped in middle ) Monami hai mera naam ..
( So ab tum sab ko pata chal gaya ki yeh teenon koun hai )
Faizi : waise madam app khud ko box mein kaise lock kiye the ??
Karan glares at faizi ..
Karan : Monami ji aap ko kisi ne kidnap kiya kya , aap humme beech raasthe mein ek box mein mile the , hum yaha Ghar lekar aaye , koun hai aap ??
Mo : mujhe kuch yaad nahi aara hai ..
Karan : humm thoda rest kar lijiye fhir kuch yaad aaye toh bathadena ..
They two left from there , monu closes her eyes and remembers what happened in her life , before she got unconscious..
"Raj Kumari Monami aapko iss yuvraj rudrang se shadhi karna hoga , iss empire ko aage badana hoga "
"Raj Kumari Monami kabhi kisi ke saamney jhukegi nahi , Raja rudrang "" Princess , yeh samay humare dynasty keliye mushkhil hai , beetha huva kal wapas aara hai "
"Iss musibath ko kaise tal sakthe guru ji ?? "
" Ayirendri ko humesha humesha keliye khatham karna hoga , princess "
" Lekin hum waha Tak pahunchengey kaise ? "
" Hum dono aap ko madad karengey , parellel world tak pahunchne mein "
"Iss baar yeh toh musibath ko katham kardungi , ya fhir kudh ko katham karungi , lekin Khali haat wapas nahi avungi Rana ji "
Flashes comes infront of Monami eyes ..
Mo : mujhe kisi ko bathana nahi ki mein koun hunn aur yaha kyu aayi hunn , kul guru Rana ji ne bathaya ki mujhe yaha bahut mushkhilon ko saamna karna hoga ..
Lekin woh dono mujhe baanda hi kyu ?? Aur mujhe kisne bachaya hai ..
She remembers her last encounter with two scientists in her world ..
" Mera naam Deepak mahajan , mein ek scientist hunn , yaha hum time machine dwara aaye the "
"Aur mera naam param Sherghil hai Hum aap ko uss duniya mein le Jaa sakthey hai "