12. REJECTION OR ACCEPTANCE?

449 53 22
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

She was in complete shock after hearing him say that. She took a step back out of shock and asked...

Monami (A bit angrily) - Kya tum mere sath mazaak kar rahe ho, Karan?

Karan (Confusingly) - Kya? Magar main kyu...

Monami (Cutting him in the middle) - Shayad tumne kuch galat samjh liya hai ya fir tum mere sath koi mazaak kar rahe ho. Tum aisa soch bhi kaise sakte ho, Karan?

Karan (Astonishingly) - Aur main aisa kyu nahi soch sakta, Monami? Koi ek reason to do...!!!

Monami (In frustration) - Reason ek nahi kai sare hai. Ya to tum dekh nahi rahe ho ya dekhna nahi chah rahe ho. What is wrong with you, Karan?

Karan - But which reasons?

Monami (Astonishingly) - Humari duniya, family status, friendcircle... Sab alag hai. Main ek anath hu. Mere aage pichhe koi nahi hai, Karan. Main tumse umra me badi hu. Chalo umra ko bhi jaane do to tumhe kya lagta hai, Karan? Tumhari family mujhe, ek andhi ladki ko, tumhari life partner ke taur pe accept karegi? Jo tum soch rahe ho ye hargiz nahi ho sakta.

Karan (Holding her forearms) - Hum dost to bina ek dusre ka status dekhkar bane the na? Tum anath ho, isme tumhari to koi galti nahi hai...!!! Aur vaise bhi, tum aisa sochti hi kyu ho?

Umra ke mamle me to mujhe bilkul bhi koi farak nahi padta. Kam se kam, main is stereotype thinking ko badalne me kamiyaab rahuga ke ek shaadi ke rishtey me ladka hamesha ladki se umra me usse bada hona chahiye, tabhi vo ladka, us ladki ko sambhal payega.

Rahi baat tumhari blindness ki to... Ye zyada der tak rehne nahi wali hai na, Monami...!!! Surgery ke baad, tum bhi meri tarah abnormal hi bannewali ho...!!!

Till now, she was feeling very emotional. After hearing his last sentence, she said...

Monami (With tears) - Tum abnormal nahi ho, Karan...!!! Haa bas... Ittuse crack ho ke jo aise baat kar rahe ho. (Trying to make him understand) Karan... Samjhne ki koshish karo, ye nahi ho sakta. Tumhare parents, tumhara bhai... Kisiko bhi ye rishta manzoor nahi hoga.

Karan (Rolling his eyes) - Monami, tumhe mere sath apni puri zindagi bitani hai, na ki meri family ke sath. Mujhe unke opinion se koi farak nahi padta.

Monami (Frustratedly) - Par mujhe farak padta hai. Janam diya hai unhone tumhe, Karan. Aise kaise tum apni zindagi ka itna bada faisla, unki rai jaane bina ya unke acceptance ke bina le sakte ho?

Aur tum jisse bhi shaadi karoge... Kya vo tumhare parivaar ke sath nahi rahegi? Tum alag rahoge kya apne parivaar se? Rationally socho, Karan. Emotional hokar sochoge to gadbad ho jayegi. Shayad tum apna ye decision zindagibhar regret karo, agar tumne aaj soch samjhkar faisla nahi liya to.

Main to apne parents ko kho chuki hu but tumhare pas to ab bhi dono hai. Kaveri Aunty bhi tumhari kitni fikar karti hai aur tum ho ke unse thik se baat bhi nahi karte. Mujhe nahi pata ke tum logo ke beech kya problem hai but main tumse sirf itna hi kahugi ke jo chala gaya use to hum vapas nahi la sakte but jo humare sath hai, pass hai... Uski to hum care kar hi sakte hai.

Rahi baat tumhare proposal ki to... Mujhe nahi lagta ke humare beech kuch bhi ho sakta hai. Main jaa rahi hu and in the meantime, just think about what I've said.

Now... He was the one who was shocked beyond anything. She left from there on her own... Surprisingly, without causing any trouble for her.
-------------------------------------------------------
At 9 PM, Monami was resting in her room after dinner but there came knock on her door. When she opened the door, Kunal said...

Kunal (Holding her hand) - Didi, bahaar chaliye. Mom - Dad aaye hai. Aapse milna chahte hai.

Monami (With a smile) - Okay, chalo.
-------------------------------------------------------
Siddhant (Confusingly) - Are par aisa kya urgent ho gya ke tune hume itna jaldi me bulaya? Monami thik to hai?

Kaveri (Confusingly) - Tumne Siddhant ko bulaya, vo to samjh me aata hai... But tumne mujhe kyu bulaya? Tum to nahi chahte the na ke main yaha aau?

Karan (A bit angrily) - Main ab bhi nahi chahta ke aap yaha aaye... Monami ko aane dijiye, main sab batata hu.

At that time, Monami came there with Kunal. She said...

Monami (With a smile) - Namastey Uncle... Namastey Aunty... Aap log yaha? Aur Kunal ne bataya ke aap dono mujhse milna chahte hai. Kya hua? Sab thik to hai na?

Kaveri (Confusingly) - Beta, hume bhi nahi pata ke Karan ne hume yaha itni jaldi me kyu bulaya... (Putting a hand over her head affectionately) Kuch hua hai kya, beta?

Monami (Trying to find Karan) - Karan...???!!!

Karan (Walking up to her) - Main yaha hu, Monami.

Monami (Confusingly) - Ye sab kya ho raha hai, Karan? Tum kya kar rahe ho?

Karan (To the elderly Shekhawats) - Kya aap dono ko Monami se koi problem hai, agar vo mere sath rehna chahe to?

Siddhant/Kaveri/Kunal (Confusingly) - Matlab?

Monami (Warning him) - Karan...!!!

Karan (Ignoring her) - Main Monami se shaadi karna chahta hu, to kya yaha kisiko koi problem hai?

Monami closed her eyes out of embarrassment and frustration. His family was surprised at first but they started to smile again. Siddhant said...

Siddhant (Looking at Monami smilingly) - Are beta, hume kyu koi problem hogi? In fact, we will be grateful to you agar tum humare bete se shaadi karne ke liye haa karti ho to.

Kunal (Excitedly) - I'm to super excited for the wedding...!!!

Kaveri (With a light smile) - Bilkul... Hume koi bhi problem kyu hogi, beta? In fact, we are grateful to you. Tumhari wajah se do bhaiyon ka relation kuch had tak aage badha hai, sudhra hai aur sambhla hai.

Monami (Astonishingly) - Lekin main aap ke jaise family status ya family background ko belong nahi karti hu. Meri to family bhi koi nahi hai. Main ek orphan hu, Aunty. Upar se main Karan se do saal badi hu. Do you think that it will be a normal wedding aur kisiko isse koi problem nahi hogi?

Karan (Immediately) - And I told you that I don't care, didn't I?

Monami (Astonishingly) - But I do care about those things. Kya hum apni puri zindagi inhi sab cheezo se ladte hue bitayege agar maine tumhe haa kar di to? Batao mujhe, Karan? Ab bhi kaha kuch badla hi hai...!!! Hum ab bhi lad hi to rahe hai... Aur ek baat batao... Tum to apni maa se bhi thik se baat nahi karte, to mujhe thik se rakhoge uski kya guarantee?

Hearing that, all were shocked. Kaveri tried to do the damage control. She said...

Kaveri (Holding her hand) - Beta, tum galat samjh rahi ho. Darsal ye ek bahot badi misunderstanding hai.

Monami (Astonishingly) - To fir batayiye ke problem kya hai aap dono ke beech?

Hearing that, Siddharth and Kaveri looked at each other worriedly, while Karan was feeling frustrated but he didn't want to hurt anybody emotionally so, he left from there.
......................................................................
Here's the next part guys...

Ye lo bhaiyya...!!! Kar diya maine update. Ab to khush ho na? Vaise main bata du ke ye story bhi jald hi khatam honewali hai...👍

Jab isme 40 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part...🤷‍♀️

How was it???

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤

PYAAR KI LAKEEREN...!!! (COMPLETED)Where stories live. Discover now