14. ALWAYS THINK BEFORE ACTING

455 57 21
                                    

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................
Karan (Raising his right eyebrow) - Kya chal raha hai yaha pe?

Kunal (Astonishingly) - Aur kya hum dono sach me bhai nahi hai, Mumma?

Monami (To Kunal) - Kunal, yaha aao. Mere pass betho.

When he sat beside her slowly, he held his hand and said...

Monami (Very affectionately) - Kunal... Bhai ya behen hone ke liye... Ek hi khoon ka hona zaroori nahi hai. Tum aur Karan, dono bhai ho aur ye fact koi nahi badal sakta, okay?

Kunal - But Diii, main to...

Monami (With a smile) - Kunal... Tum kyu mujhe "Didi" bulate ho? Kyuki main tumse badi hu isliye?

Kunal (Nodding his head in negative) - Nahi, sirf isliye nahi. Kyuki main aapko apni badi behen maanta bhi hu. Aur vaise bhi aap Karan bhaiyya ki dost hai to zahir si baat hai ke unhiki umar ki hogi. To jaise main bhaiyya se respect se baat karta hu, vaise hi mujhe unke dosto se bhi to respect se baat karni chahiye na...?!

Monami (With a broad smile) - Bilkul sahi. Ab tum batao ke isme blood relation kahi se aaya kya?

Kunal (Nodding his head negatively) - No Didi.

Monami - Acha hum mere room me chale kya? Tumhare bhaiyya ko Uncle aur Aunty se baat karni hogi na?

Kunal (With a smile) - Haa, Didi. Chaliye, hum chalte hai.
-------------------------------------------------------
After they left, Karan went near Siddhant and Kaveri. He asked...

Karan (Getting emotional) - Kya aap sach me mere Dad nahi hai?

Kaveri (Hurriedly) - Aisa nahi hai, Beta. Siddhant ke liye tum hi hamesha se unka pehla bacha rahe ho.

Karan (Still looking at Siddhant) - To fir unhone mujhe sach kyu nahi bataya?

Siddhant (Helplessly) - Kyuki tu already apni memories kho chuka tha aur tu mujhe apna Pita maan chuka tha. Tu hi bata, us waqt main tujhe ye kaise keh sakta tha ke main tera Pita nahi hu balki ek aisa insaan tera Pita hai ke jo humare desh ka gaddar hai.

Kaveri (Affectionately) - Beta, tumhari maa aur tumhare baare me baatein shuru ho gayi thi. Tumhe bhi gaddar samjha jaa raha tha, to hume ye kadam uthana pada. Hume maaf kardo, Beta. Humne sabkuch socha par shayad, tumhari feelings ke baare me sochna bhul gaye. Humne taiy kiya tha ke bhale hi hume tumhari nafrat jhelni pade, magar hum tumhe ye sach kabhi nahi batayege... Par lagta hai, shayad tumhe isi tarah pata chalna tha.

Karan (In an astonishment) - Aap mujhse maafi maang rahi hai? Maine aapse itni battamizi se baat kari, aapko hamesha dhutkara... Aur aap mujhse maafi maang rahi hai? Maafi to mujhe aapse maangni chahiye. Bina kuch bhi jaane, pata nahi kya - kya bolta raha main aapko aur aap sunti rahi. Ek baar to tok deti. Keh deti ke main galat hu aur mujhe aapse aise baat nahi karni chahiye. Meri maa mujhe iske liye kabhi maaf nahi karegi.

He had tears in his eyes, so Kaveri hurriedly got up and sat beside him. She held his hand and caressed her hair with other hand. She said...

Kaveri (Affectionately) - Kyuki mujhe puri situation ka andesha pehle se tha, Karan. Mujhe pata hai ke tum abhi tak is baat, apni is khami se lad rahe ho ke tumhe apni pichhli zindagi ka kuch bhi yaad nahi hai. Tumne bas vahi maan liya, jo humne tumhe bataya... (Wiping his tears) Tumhari koi galti nahi hai, Beta. Haa, mujhe bura zaroor lagta tha par fir main tumhari bhi ptoblem samjhti thi na, to mujhe tumse koi shikayat nahi hai, Beta. Aur rahi baat Rucha ki, to vo tumhari maa hai. Koi bhi maa apne bache se zyada der tak gussa reh hi nahi sakti. Bas pyaar se maafi maang lo aur apni galti qubool kar lo, to maa ke pass itna komal aur bada dil hota hai ke vo apne bache ko maaf kar hi deti hai... (With a smile) Basharte use taken for granted na liya jay, hmm...???!!!

He smiled and nodded his head. Siddhant caressed his hair affectionately and Kaveri held his right hand with a sweet smile.
-------------------------------------------------------
It's 11 at night and Karan was sitting on the roof. He was enjoying the atmosphere and Monami was sitting beside him. Kunal was also there but he was fast asleep, putting his head in her lap. She was just caressing his hair. Bruno was also there and he was playing with his toys. She asked...

Monami (To Karan) - To ab tum kya karoge, Karan? Army rejoin karoge?

Karan (Looking at the sky) - I don't know about that yet, Monami... (Looking at her) Tumhare hisaab se mujhe kya karna chahiye? Meri to memories bhi nahi lauti hai abhi tak. Aur aise me Army rejoin karna sahi hoga kya? Aur mujhe to ye bhi nahi pata ke main dubaara Army join kar sakta bhi hu ya nahi.

Monami (While thinking for a few seconds) - Ye sirf aur sirf tumhara hi decision ho sakta hai ke tumhe apne Dad ka business sambhalna hai ya dubaara Army ka kaam resume karna hai. Main bas sirf itna kahugi ke jo bhi karna, bilkul soch samjhkar karna. Baki to main hamesha hi tumhare sath hu.

Karan (Making a face) - You're not helping, Monami...!!! Tum meri madad kar rahi ho ya mujhe aur confuse kar rahi ho?

Monami (Giggling a little) - Karan, main tumhari madad karne ki koshish hi kar rahi hu. Acha... Batao... Kya tumhe kabhi ye laga ke tumhe apne desh ke liye Army join karni chahiye thi? Kabhi aisa laga ke tum is business ki duniya ke liye nahi bane ya tumne hamesha se apne aapko as businessman hi dekha hai?

Karan (Looking at the sky) - Nahi, Monami. Maine kabhi aisa nahi socha that I can be a great businessman as main kabhi simply us profit aur loss ke mamle me soch hi nahi pata ke jo kisi bhi business ka basic matter hota hai.

Maine to kuch soldiers ko dekha bhi hai apna kaam karte hue, jab main Kashmir gaya tha ek trip pe. Jab main unhe uniform me dekhta tha na to sochta tha ke kash maine Army hi join kar li hoti... (Looking at Monami with a smile) Par mujhe kya pata tha ke main khud bhi ek well trained Officer hu.

Monami (With a broad smile) - To jab tum ye jaante ho ke tum kaisa feel karte ho, to tumhare is sawaal ka jawaab ke ab tumhe aage kya karna chahiye, uska jawaab to tumhare pass already hai, Karan. Bas jo bhi karo, soch samjhke karna. Always think before acting on anything.

He nodded at her with a smile and she lied down on the mattress. He asked...

Karan (Mischievously) - Tumne mere is sawaal ka jawaab to de diya but mere dusre sawaal ka jawaab nahi diya ke kya tum mujhe zindagibhar apna khyal rakhne ka mauka dogi ya nahi?

She knew that he won't shut up, so she pulled him beside her and said...

Monami (Ignoring that question) - Ab so bhi jao. Mujhe bahot nind aa rahi hai, Karan. Kal baat karte hai.

Listening to her reply, he just smiled and closed his eyes to sleep. That night, he was feeling at peace, so he slept soundly while holding her hand.
......................................................................
Here's the next part guys...

Ye story bhi ab jald hi khatam honewali hai. Just two or three parts more and it will be over...🤷‍♀️

Jab isme 40 votes ho jayege, to main next part de dugi varna you'll have to wait for the next part...🤷‍♀️

How was it???🤔🤔🤔

Silent readers, please stay away from my stories...😡😡😡

Please, vote and comment on my story and share your opinions and ideas...😊😊😊

Till the next part... Take care, be happy, be healthy & bye - bye, dear readers...❤❤❤

PYAAR KI LAKEEREN...!!! (COMPLETED)Where stories live. Discover now