Raaz e Mohabbat 13

46 1 0
                                    

Write by :-Aisha

Ig. Aisha chouhan.

Ignore mistakes

Part 13

Agle din 10 baje zooni uthi...

Time dekha to dekhti reh gai...

Jaldi jaldi mai uthkar bhagi to mein dressing table se takraya.. Ya allah kya musibat hai zooni chillate huye boli...

Shamsher hadbadi mein uthkar bola kya hua kya hua chor agye kya...

Zooni boli mera pair dressing table se takra gya hai chawal insaan... Zooni gusse se boli....

Shamsher bola dressing table tuta to nhi na...

Zooni boli kitne bekar ho yr mera pair dard ho rha hai tumhe dressing table ki padi h...

Shamsher bola bed par betho mein pain relief gel laga deta hu....

Zooni boli agar uth paati to kabki uth jaati...

Shamsher zooni ko God mein leke bed par bethaya aur bola bas ab meri cream lagadu...

Zooni ke pair par cream lga kr shamsher bola waise kaha ja rhi thi itni jldi mai...

Zooni boli time dekha hai apne...

Shamsher bola ha to kya Hua 10 hi bje hai na..

Zooni boli nashta banana tha na isiliye jaldi ki...

Shamsher bola ek din late hojata to koi masla nhi khada hota ab pair dekho apna agar jyada lag jaati to....

Zooni boli kuch nhi hua thik hai ab laye ab mujhe nashta banane jaane de...

Shamsher bola chup chap bethi raho pata nahi kya aatanki ladki ho dard hi rha hai na pair mein lal hogya hai pair betho...

Zooni boli to kya nashta bhi na banau...

Shamsher bola mei bana dunga...

Zooni boli aap... Aap banayege aap rehne de mein banalugi...

Shamsher bola ek din nashta banane se mar nhi jauga... Zooni ne uske muh pe haath rakha aur kaha...

Bakwas na kare allah na kare apko ek kharoch bhi aye...

Shamsher ne uska haath apne muh se hataya aur kaha ab yaha khamoshi se betho mein nashta banane chala...

Zooni boli apko pata hai kya banana hai kaise banana hai Konsa samaan kaha rakha hai aur.......ye aage kuch bolti itne mein shamsher ne ise god mein uthaya....aur bola chapad chapad ki machine chalo ab tum bhi kitchen mein waha beth kar batao kya kaha hai...

Shamsher ne ise kitchen ke cabinet par bithaya aur bola chalo chapad chapad machine shuru hojao batao kya banau kaise banau...

Zooni boli apko jo khana ho wo banao...

Shamsher bola aaj tumhari marji ka nashta banega batao ab...

Zooni boli ek kaam kre aap na mere liye
Daal chawal banaye agar apko banane hai to...

Shamsher bola nashte mein daal chawal...

Zooni boli lunch ka time hone wala hai isiliye...

Shamsher bola thik hai batao konsa samaan kaha hai...

Zooni cabinet par bethi ise bata rhi thi ki kya kaise karna hai shamsher zooni ke kahe mutabik khana banata gya...

Tadke ki baari ai...

Ha to batao konsa tadka chahiye...

Pyaaz tamatar hari mirch aur jeera raai ka tadka lagao...

Shamsher bola thik hai bas 5 minute...

Raaz e MohabbatWhere stories live. Discover now