Raaz e Mohabbat 20

41 0 0
                                    

Write by :-Aisha

Ig. Aisha chouhan.

Ignore mistakes

Part 20

Koi kuch nhi kahega shamsher ke haatho mein meri zindagi hai sochlo zooni ya mein kon chahiye...

Shamsher sar par haath rakhe ghabra kar bola..

Mei tayyar hu nikaah ke liye mein karuga hania se nikaah...

Ghar mein khamoshi cha gai...

Zooni ka ek aur bharam tut gya ....

Itne mein hania boli...

Ek minute mera nikah mujhse puche bina kaise kr rahe hai aap log

Razia ke haath se chaaku hata ke shabir use kamre mein leke gya...

Ammi apko kya masla hai ha meri zindagi kyu barbaad kr rhi hai shabir gusse mein bola...

Meri shaadi hojaane deti uske baad ye sab kar leti lekin nhi apko to zooni se jitna hai chahe apne bete ko dao pe laga ke jitna pade...

Shabir tum chup raho warna tumhari shaadi bhi nhi hone dugi...

Zooni bahar khadi khadi jaise jam gai thi...

Shamsher uske pass gya..

Zo.. Zooni..

Hania ne zooni ko tasalli dete huye kaha mein nhi karugi inse shaadi aap fikar na kare...

Zooni waha se apne kamre mein ai...

Usne apna samaan liya aur suitcase mein dala...

Zooni ye kya kr rhi ho tum... Mei karuga na thik sab...

Bhabhi.. Shabir hadbadi mein kamre mein aya...

Bha.. Bhabhi aap mere sath chalo apse kuch baat krni hai...

Kya baat krni hai yahi kro shamsher shak ki nigahon se in dono ko dekh kar bola...

Apke samne nhi kar sakta...

Chalo mein aati hu...

Zooni ne use thoda naram lehze se kaha...

Kya baat krni hai use tumse... Shamsher ne iska baaju pakad ke isse sawal kiya...

Hogi koi baat mujhe kya pata...

Tumhara purana ashiq hai shayad ye soch rha hoga ki agar tum chali gai to uska kya hoga...

Shamsher meine pehle bhi kaha tha ab bhi keh rhi hu mere kirdaar par koi ungli uthaye mujhe ye bardaasht nhi...

Aur tum mujhe bad kirdaar keh rahe ho. Tumne to tayyari kar rakhi thi na hania se shaadi ke liye haa bolne ki...

Kya bakwas kar rahi ho...

Sach bol rhi hu jaise tumhari maa ne haath mein kaachu liya tumne foran ha kardi shaadi ke liye.. Hania se ishq hogya hai kya?

Zooni bakwas mat karo...

Kyu kirdaar par ungli uthi to dard hua aur jab ye baat meri hoti hai to mujhe dard nhi hota...

Tumhe meine shabir ki baaho mein dekha tha tumne mujhe hania ke sath kab dekha...

Pehli baat shamsher ab tumhe safai deke mujhe kuch fayda nhi hoga...

Ha to jao apne yaar ke pass.. Baaho mein jao uske naa jaane kitne aashiq hai tum.. Ye aage kuch bolta tab tak zooni ke haath se ise ek thappad pad chuka tha.. Ye sun hoke zooni ki taraf dekh rha tha...

Raaz e MohabbatWhere stories live. Discover now