Raaz e Mohabbat 18

35 0 0
                                    

Write by :-Aisha

Ig. Aisha chouhan.

Ignore mistakes

Part 18

Sameer aur roomi ki awaaj sun rifat bahar ai...

Arey fir lad rhe ho dono roomi kya kiya ab tumne

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Arey fir lad rhe ho dono roomi kya kiya ab tumne...

Ammi isne mujhpe thanda paani daal diya...

Haa to aap uth ni rhe the time dekha hai aapne...

Arey oo chipkali aaj sunday hai...

Ha to aaj ke din hi aap free hote ho...

Arey bas kro tum dono zooni tum chalo mere sath ye dono aise hi ladege tum chalo mere sath dr. Ke pass...

Dr. Kyu? Sameer ek dum se bola...

Zooni ki tabiyat kharab hai subah chakkar agya tha ise...

Ammi zooni ka miscarriage hua hai to ye sab hoga hi...

Miscarriage tumne pehle kyu nhi bataya...

Batata kaise iski halat dekhi thi apne...

Beta shamsher ne tumhe aisi halat mein ghar se nikal diya...

Zooni ankhe namm karke boli koi baat nhi aunty use meri jitni zarurat thi puri hogai to nikal diya..

Acha chalo ye sab chhodo mere sath ao mein tumhe dher saare Dryfruits aur ghee ka halwa banake deti hu kamzori yu thik ho jayegi...

Rifat dil ki saaf aur har bache ko apne bache ki tarah pyaar krne wali aurat thi...

***************************************
shabir tumhare liye rishta aya hai mujhe ladki pasand hai raziya boli...

Ammi meine kaha tha apse mujhe meri pasand se shaadi krni hai...

Ha to unse baat ki thi na... Unhone kya kaha ki badi bahu ko to ache se rakh na sake meri beti ka kya karogi pehle badi bahu ko ghar mein lao uske baad ana...

Ha to le aye zunaira ko konsa pahad tut jayega...

Badi mushkil se nikli hai ghar se ab wapas le au..

Haa le aye kyu ki agar meri shaadi alisha se nhi hui to mein apne jaan leluga...
Mein shamsher se baat krta hu jaake wo leke ayega apni biwi ko...

Shabir jis ladki se mohabbat krta tha uska naam alisha tha shabir ki ammi raziya ne shabir ke rishte ki baat alisha ki family se ki lekin unhone raziya se kaha ki badi bahu ke sath jesa suluk apne kiya uske baad hum apni beti kaise dede apke ghar pehle badi bahu ko ghar laye uske baad rishta laye...

___________________________________________

Shamsher bhai..

Bolo shabir kya hua...

Raaz e MohabbatWhere stories live. Discover now