Write by :-Aisha
Ig. Aisha chouhan.
Ignore mistakes
Part 16
Sab sone chale gye the par sameer zooni ke liye khana leke uske kamre mein gya...
Shamsher sogya tha lekin darwaja knock hua to uth gya...
Zooni ne darwaja khola...
Arey aap is waqt...
Apne khana nhi khaya na isiliye socha apke liye khana le jau...
Arey iski kya zarurat thi mujhe bhook nahi thi isiliye nhi khaya...
Bhabhi aap chale aur beth ke khana khaye...
Shamsher uth kar bola khalo agar koi itne pyaar se laya ho to khalo...
Zooni ne khane ki plate li aur darwaja band kiya...
Shamsher bola sahi hai har koi deewana hai tumhara khana kamre mein ajata hai...
Zooni boli ek baat suno ye jo tum mujhe taane maar rahe ho na ek din pachhtaoge yaad rakhna...
Shamsher uth kar chala gya...
Zooni ne khana side mein rakha aur balcony ki taraf aake khadi hui...
***************************************
Raziya ke dimag mein plan aya ki ab wo kuch aisa kare jisse zooni ko shamsher ghar se nikal de...
Ek roz zooni apne kamre mein wardrobe set kr rhi thi...
Zooni ke piche koi aake khada hua..
Zooni ko laga shayad shamsher hai...
Wo shakhs ne zooni ke kareeb aya...
Zooni khamoshi se apna kaam kr rhi thi..
Usne zooni ke baaju par dono haath rakhe...
Wardrobe band kr zooni jaise hi mudhi zooni ke kamre ka darwaja khula...Wo shakhs aur koi ni shabir tha...
Zooni uske itne kareeb khadi thi ki shamsher jo darwaje par khada tha use laga ki in dono ka affair chal rha hai...
Shamsher kamre mein aya...
Darwaja band krke khada hua...
Zooni boli mujhe nahi pata ye kab aya yaha mujhe laga aap ho mein to wardrobe set kar rhi thi...
Jhut mat bolo bhabhi apne hi bulaya tha mujhe ye kehkar ki bhai ghar mein nhi hai to tum mere kamre mein ajao...
Bhai mein to ana bhi nhi chahata tha inhone kaha kuch kaam hai mein jaise hi aya ye mujhse lipat gai...
Shabir aage kuch bolta tab tak ek zor ka thappad uske muh par pad chuka tha.... Wo thappad zooni ke haatho se pada hua tha jo usne pehle bhi khaya tha...
ye jhut bol rha hai apko kya lagta hai mein aisa kuch karugi...
Jhut to aap bol rhi hai bhabhi aap kabse mere piche padi hai... Paghfere ki raat se aap mere piche padi hai... Aur jab apka miscarriage hua wo bhi apne jaanbujhkar kiya tha.....taaki mere aur apke bich mein koi bacha na aye...
Shamsher ki ankhein gusse se laal thi...
Aap yakin kare ye jhut bol rha hai...
Bhai ye jhut bol rhi hai mein kitna bhi bura sahi lekin is tarah ki harkat nhi karuga inhone majboor kiya hua hai mujhe aap bhi jante hai mard to mard hota hai koi agar apne aapko uske kareeb layegi to uska mann machal hi jayega...
YOU ARE READING
Raaz e Mohabbat
RomanceKehte hai pehli nazar ka pyaar hi pyaar hota hai Lekin aisa nhi hai pehli nazar mein jo hota hai wo attraction hota hai meri kahani isi baat par hai janiye kaise shamsher ne ek nazar mein zunaira se se pyaar kr betha lekin uske baad jo hua uske liye...