Write by :-Aisha
Ig. Aisha chouhan.
Ignore mistakes
Part 15
Dr. Check krke bole..
Mubarak ho Shahbaz sahab aap dada banne wale hai...
Shahbaz aur shamsher ke chehre ki ronak bata rhi thi ki wo kitne khush hai.
Wahi raziya ke pairo taalein zameen nikal gai...
Raziya na chahate huye bhi muskura rhi thi...
Shabir to jaise jam gya tha ki agar shamsher ka bacha agya to mera haq kaha jayega...
Zooni ko hosh nhi tha..
Shamsher bola dr. Ise hosh kab ayega...
Dr. Bole abhi inhein araam ki jarurat hai isiliye 2 ghante ke andar ajayega..
aur 2 din ke andar apko check up ke liye kisi Lady Dr. Se milna chahiye...
Shahbaz ne pure sheher mein mithai batwai aur sabne zooni ko khud dua di...
Idhar zooni ko hosh aya to shamsher uske pass betha tha...
Zooni uthi aur boli..Aap kab aye...
Shamsher bola wo sab chhodo ye batao ab kaisa feel ho rha hai...
Zooni boli chakkar aa rhe hai subha se apko call kiya uske baad ka kuch yaad nhi aur sar dard ho rha hai...
Shamsher bola ab ye roz hoga madam...
Zooni boli kyu roz kyu hoga...
Shamsher bola jab ammi banogi to ye sab to hoga hi...
Zooni boli kiski ammi aur.. Kon. Banegi...
Shamsher bola haste huye bola pagal tum banogi ammi mera matlab hai tum pregnant ho mein abbu jaan banuga....
Zooni jaise sara dard bhool gai .. Kya sach mein jhut bol rhe hai na aap majak na kare sach bataye.. Zooni ke sawal shamsher ke muh pe ek ek karke lag rhe the...
Arey meri begum sach mai tum ammi banne wali ho kal hume check up ke liye jana hai kyu ki tumhari aur bache ki health check hogi... Shamsher badi narmi se bola...
Zooni boli mai change krke aati hu...
Zooni ne ek simple sa floral print wala suit pehna tha...
Ye dono niche dinner ke liye aye...
Shahbaz ne zooni se uska haal liya aur use blessing di...
Raziya ne bhi bemann se kaha allah tumhe sehatmand rakhe aur bache ko bhi tandurust rakhe...
Shabir bhi samne ki chair par betha tha usne ek lafz kuch na kaha...
YOU ARE READING
Raaz e Mohabbat
RomanceKehte hai pehli nazar ka pyaar hi pyaar hota hai Lekin aisa nhi hai pehli nazar mein jo hota hai wo attraction hota hai meri kahani isi baat par hai janiye kaise shamsher ne ek nazar mein zunaira se se pyaar kr betha lekin uske baad jo hua uske liye...