~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Ahana's pov :-
"Jay I don't know ki hume uspar trust Krna chaahiye ya nahi ....it is quite obvious ki loss ki deal ke bavadooj bhi contract lene ko tayiaar hai toh pakka revenge hi lene ki koshish hai yeh unki ...."
"ana it's quite normal ...I think he is jealous kyuki uske chote Bhai se tumne apna rishta sabke saamne toda tha ....yeh sab hone ke bavajud vo khush nahi hai aur tum khush ho....after all hamare rishte ki baat phail chuki thi Tab Tak "
"I don't know Aaj mehendi hai aur mujhe stress horaha hai main kaise krungi usse manage "
"Don't worry darling he thinks he is proceeding as per his plannings ...poor guy ! Let's make him taste his own medecine....rahi baat meri Jaan ki toh unhe pareshaan hone ki zarurat nahi hai kyuki yeh badla tumhara nahi Mera hoga ....aap izzat hai hmari aur koi hmari izzat par vaar karne ki koshish bhi kare toh hum usse barbad karne ka dum rakhte hai ... philhal us dheeraj ko lagta hai ki aapne Hume kuch nahi btaya hai ...toh vo phaeda uthayega apne bade Bhai ke sath milkar .... Dekhlenge inhe bhi "
"Jay jab tum mere sath ho toh mujhe kisika Darr nahi hai....
Anyways chalo ab mujhe tayiar hona hai bye ...""Lekin uske lie jaane ki kya zrurat hai yhi hojao video call par ..." he grinned in mischief.
"Badmaash ! " I giggled and hung up ....
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Ranvijay:-
Everybody got ready for mehendi ceremony..... finally our wedding functions have started .....
I was styling my hair when babasa said " ek brr phir yaad dila du...ahana meri beti jaisi hai ...agar usse pareshan Kia toh bohot maar padegi ...phir chahe tum Raja ho ya yuvraj "
"Yeh toh cheating hai babasa aap toh mere best friend the " I frowned...a bit ...
"Haa toh ab meri nayi dost agayi na " babasa said grinning...
"Zaroor zaroor".... I sighed...
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~Mehendi:-
YOU ARE READING
Red roses of Rajasthan
RomanceRed Roses Of Rajasthan - ( secret writer) #dawnofroses#1 Story of " to be king "of jaipur and Princess of Mewar ..... " Ranvijay Pratap rathore" And " Ahana singhania " Ahana's past which is eating her soul ...but when she met ranv...