chapter 14

926 36 129
                                    

YN waha se Jaane wali hoti ke tabhi uske samne Dev aa jata hai aur uska haath pakad kar usse ek dukan par le jaata hai jaha kathputli(Puppet) ka khel chal raha tha aur woh YN se bolta hai.

Dev: Choti yaad hai jab ham bajar aate the tab tu kathputli ka khel dekhne ki kitani zidd karati thi.(Chuckle)

YN uski taraf dekh kar ek pyari si smile karati hai aur bolti hai.

YN: Haa aur aap meri har zidd ko pura karate the. aapko yaad hai jab ye khel khatam ho jaata tha toh aap mujhe kathputli ke jaise dance karke dikhate the.

Woh giggle karti hai aur Dev bhi uske saath hasta hai but YN ko kuch yaad aata hai aur woh dev ko serious face se dekhti hai aur dev bhi YN ke serious face dekh kar confused ho jaata hai aur usse bolta hai.

Dev: kya huaa (confused).

YN: aapko yaad hai jab ham charo( Khushi komal YN aur dev)school se ghar jaate the tab aap  raste me hi ruk jaate the aur ham teeno ko bolte the ki tum log chalo main thodi der me aata hu aur aap bohot der baad aate the aur ham teeno baragad ke pedh ke paas rukati thi.aur jab ham aapse pucchate toh aap baat ko taal dete the asa kyu ab aap Zara batayege..

Woh apni ek eyebrows rase karke bolti hai aur dev gulp karta hai aur nervously hasta hai.

Dev: Arre...ch..choti tu bhi..asa kuch bhi nhi hai.hehe( avoid eye contact) .

YN  frown karke aur apne arms ko chest ke around fold karke dev ko suspicion me dekhti hai.aur bolti hai.

YN: Nhi.. kuch toh hai joh aap mujhe se chupa rahe ho aur woh baat mujhe ab Tak nhi pata..bataiye kya hai woh ( suspicious look)

Jab dev uska reply nhi deta toh YN fake cry face banati hai jisse dekh kar dev ki eyes widen ho jaati hai aur woh bolta hai..

Dev: Arrre choti isme asa rone wali konsi baat hai. Accha thik hai batata hu par tu ye baat kisi ko mt bolna ok.

Aur ye sunkar YN usse 😁 ase dekhti hai aur nod karti hai just like baby aur dev Singh karta hai phir blush karte huye scratches his neck and speaks hesitantly .

Dev: wo...woh..main ..kisi ko dekhane ke liye.... wait..karta..tha...waha..pa..r.. kyuki usi time woh bhi apni.. school...se..aati..thii.car..se ... Aur....ghar..... usi ......raste se jaati...thi..jaha se..ham .sab...aate the..

Woh kaafi jyada Blush karte huye bolta hai..aur YN usse smirk karte huye dekhati hai aur usse tease karte huye bolti hai.

YN: oh hooo kon hai woh( teasing smile)

Aur Dev jyada blush karne lag jaata hai .Dev YN ko batane wala hota hai ki waha Ruhi aati hai aur usse dekh kar Dev ek pyari si smile karta hai jisse Ruhi usse  ignore karati hai aur Dev sad ho jaata hai .Ye sab YN dekhati hai but jab usse Ruhi ki kitchan wali baat yaad aati hai toh uski eyes suorised se widen ho jaati hai but baad me woh Ruhi ko dekh kar Smirk karti hai jisse dekh kar dev aur Ruhi dono confused ho jaate hai aur Ruhi YN se bolti hai..

Ruhi: Tujhe kya hua YN tu ase smile kyu kar Rahi hai ( confused).

Aur YN use smirk se dekh kar usse tease karte huye bolti hai.

YN: Dev Bhai haaa!!( Smirk)

Dev YN ko frown karke dekhta hai but Ruhi ki eyes widen ho jaati hai aur woh nervously hasta huye topic change karti hai.

Ruhi: hehe ..Y..YN chal Naa tujhe ghar bhi toh jaana  hai aur dekho andera bhi hone wala hai.chal..

Aur woh jaldi se YN ka haath pakad kar usse waha se chali jaati hai .aur dev bichara confession me unhe dekhta hai ki inhe kya huaa aur woh bhi Sigh karke unke pichhe chala jaata hai.

Mere Dil Ki RaniWhere stories live. Discover now