Chapter 34

1K 50 82
                                    

Prisha apne room me jaane ke liye picche trun hoti but waha Naira aur Anjali apne hands chest ke around wrap karke usse smirk se dekhti rahti hai tabhi Naira Anjali se sweet voice me bolti hai

Naira: Anjali Aaj tumne bhai saa ke behaviour me change dekha.

Anjali: kaisa change ( fake confused face) ohh haa yahi naa ki kaise ek second me veer Bhai saa ka scary expression ,clam expression me change ho gye jab YN bhabhi saa ne Veer Bhai saa ke taraf dekha..aur toh aur unhone bhabhi saa ko apni sweet smile bhi dii thi..( smirking)

Woh dono hi prisha ke taraf dekh kar Smirk karti hai aur prisha ke aankh se aansu nikalane lagte hai.

Naira: Aree aree ase roh kyu Rahi ho (inocently) ohh bura lag raha hai kya Bhai saa ko unki Wife ke saath itna softly hota dekh kar!
Par tum chinta Mt karo ye toh bss trailer hai puri picture toh abhi baaki hai.( Smirk)

Aur ye sab baate sunkar prisha apni Teary eyes se naira aur Anjali ko glare karti hai joh usse par hans rahi thi tabhi waha par Veda aur Ruhi bhi aa jaati hai aur Veda bhi smirk karte huye prisha ko dekhte huye Ruhi se bolti hai.

Veda: Ruhi mene suna hai ki YN bhabhi saa ko Veer Bhai saa ki life se nikalane ke liye Aunty ne unke past ko bulaya hai..( Smirk)

Ruhi: sahi suna hai aapne Veda dii but afsos ki yaha puri baaji hi palat gyi..

Anjali: woh kaise...

Ruhi: woh ase ki ye yaha par YN bhabhi saa ko Veer bhai saa ki jindagi se nikala ne aai hai but unko nikal ne ki jagah khud hi hurt ho rahi hai bhai aur bhabhi saa ko itna lovely dovely hote dekh kar ( Smirk)

Unki ye baate sunkar kar ab prisha ko jalan hone lagti hai aur woh unhe glare dete huye bolti hai

Prisha: Bss karo tum sab.... Kya bigada hai mene tum logo ka joh mujhe itna suna Rahi ho( glare)

Naira uski baat sunkar fake gasp karti hai aur phir usse angry expression se dekhti hai aur baki sabhi bss Smirk karti rahti hai tabhi Veda bich me bolti hai..

Veda: Tum itni jaldi kaise bhul gyi...o lagta hai time ke sath sath tumhari memory bhi kamjor hoti Jaa Rahi hai..

Anjali: Haa tabhi tum badnam khaya Karo tumhari memory bhi strong hogi..

Tabhi naira apni cold voice me prisha ke face ke taraf lean hote huye bolti hai..

Naira: tumne hamara toh kuch nhi bigada but joh tumne mere bhai saa ke sath kiya woh ham kabhi nhi bhul sakte..aur haa ek aur baat tumhe yaha dekh kar bhai saa ne kuch nahi kaha toh ye mt samajh lena ki woh tumhari baate bhul gye honge Unhe sab kuch yaad hai aur agar iss duniya me tumse sabse jyada hate koi karta hai toh woh bhai saa!! aur kisi ko ye nahi pata ki aakhirkar bhai saa ke dimag me chal kya Raha hai so be carefull..( in cold voice)

Aur ye bol kar naira waha se chali jaati hai uske piche woh teeno bhi jaati hai baate karte huye..

Ruhi: Anjali dii aaj aapne bhabhi saa ke neck par woh red mark dekha ..

Anjali: Haa dekhta tha

Veda: Haayeee woh dono sath me kitne awesome lagte hai naa kash mujhe bhi koi asa Banda mil jaaye..

Woh teeno ye baate thodi zor se karti hai taki prisha ko bhi sunai de aur waha se chali jaati hai. Aur idar prisha rote huye apne room me chali jaati hai aur apne room ka door band kar leti hai.woh bed ke paas nicche baith jaati hai aur apna face ko knees me hide kar leti hai aur zor zor se rone lagti hai....

At YN house:

YN ke ghar ke aage saare gaaw wale YN ka welcome karne ke liye kade hai but unme se kai khush hai aur kai jealous hai . YN ke baba aur maa aur dev bhi unka welcome karne ke liye Ghar ke bahar khade hai but YN ke maa baba thode worried bhi hai ki kahi unse jawai Raja ki khatir dari me koi kami naa rah jaaye aur khush bhi hai kyunki Kai dino baad woh log apni beti se milega.aur wahi komal aur Khushi bichare dev ka dimag khaye Jaa Rahi hai bss ek hi sawal puch kar li " Bade hukum hamari YN ka dyaan toh rakh rahe hai naa??"
Aur dev ek sawal ka ek jawab de dekar thak gya hai tha ki " Haa veer YN ko queen ke jaise treat kar raha hai" .But in dono ka toh khopada( mind) kharab hai joh baar baar ek hi question puchi Jaa Rahi thi.komal phir se koi sawal puchne ke liye apna muh kholti hi hai ki tabhi waha ek black luxury thaar aakar rukati hai aur

Mere Dil Ki RaniWhere stories live. Discover now