Jishant/??: YOU!!!
Woh dono ek dusre kafi shoked aur angry voice me bolte hai aur sabhi Ghar Wale aur Parish unhe confusion me dekhte hai except Veer ke joh in sab ko ignore karke Apni wife ko khila Raha tha aur YN Jishant aur uss insaan ko apni doe eyes aur interest se dekh rahi thi .Veer YN ke mouth ke paas kheer ka spoon laata hai but YN ka face toh Jishant aur uss insaan ke taraf tha. Aur veer YN ko blankly dekhta hai .
Jishant: milk chor tu yaha kar rahi hai ( Mad expression)
??: Ohh hello khargosh ke bacche chor hoga tu samjha ( while glareing him).
Woh ladki Jishant ko glare dete huye bolti hai aur Jishant bhi usse glare deta aur apna muh kholne wala hota hai kuch bolne ke liye tabhi Neha zor se bolti hai.
Neha: Bss karo tum dono aur ye batao tum ek dusre ko jaante ho kya...( Confession me)
Jai: Ha Megha tum Jishant ko janati ho ( Confused)
Veda: ofoo jiju How many times have I told you that my name is Veda not Megha ( pout)
{ Welcome to my story badi bahan btsfictionworld7}
So guys main Veda ke baare me thoda sa bata du ki ye Neha ki choti bahan hai joh abhi London se apni graduation puri karke aayi hai .ye dikhne me bahot hi inocent hai but in reality ye kafi bold type ki hai ye apni bahan aur jiju aur apne dono banja banji se bahut hi jyada pyar Karti hai.waise toh ye kafi jyada Clam rahti hai but agar koi inse panga le toh usse ye maar maar ke unki Nani yaad dila deti hai ye itni Dangerous hai.
Back to story::
Jai: Aree haan haan main bhul jaata hu.. sorry.
Jab veda Pout banati hai tab uska pout dekh kar Jishant ko kuch wride saa feel hota hai but woh usse ignore kar deta hai tabhi Ziyan bolta hai.
Ziyan: ab tum dono me se koi batayega ki tum dono ek dusre ko kaise jante
Ziyan Veda ki taraf dekhte huye bolta hai
Jishant: Bhai isse kya pucch rahe ho main bataata hoon aapko
Veda: Ha toh bata naa main konsa Mari Jaa Rahi hu batane ke liye..( Sarcastic voice)
Veda apne hands ko folds karke bolti hai aur Jishant usse glare deta hai jisse dekh kar Veda apni eyes roll karti hai.
Jishant: Bhai jab apn London me the tab main banana milk lene ke liye convenience store gya tha aur jab main banana milk buy karke uska bill pay karne gya tab ye chorani waha aakar mera banana milk churane ki koshish kar rahi thi woh toh accha huaa ki mene sahi time par iss chorni ko dekh liya nhi mera banana milk chala tha.huhh..
Woh usse glare deta huye chote bacche ki tarah bolta hai.Aur uski baat sunkar Veda widely eyes se usse dekhati hai aur mouth par hath rakh kar gasp karti hai phir bolti hai.
Veda: kitnaaaa badaa jhutha hai ye khargosh ka baccha. Jiju ye jhuth bol Raha hai..sach kya hai woh main batati hoon aapko.
Jishant Veda ko gusse se dekhta hai aur kuch bolne wala hota but
Veda: Uss din london me main bhi banana milk hi buy karne gyi thi aur jab main counter par bill pay kar rahi thi tabhi kisi aur ne mera banana milk ka packet le gya aur ussi time ye khargosh ka baccha waha aakar apna banana milk ka packet waha rakh Diya aur apna wallet nikalne lag gya aur tabhi mene uske banana milk ko apna samjh kar waha se le jaane lagi thi aur jab isse pata chala toh ye waha zor zor se chillane lag gya aur phir mujhe chorni bolne lag gya ..mene isse bola bhi tha but ye nhi mana aur phir jab hamne CCTV camera check kiye tab mujhe pata chala ki mera banana milk toh koi aur le gya aur mene galti se iska milk utha liya tha aur jab se ye pagal insaan mere picche pada hai...huhhh.
YOU ARE READING
Mere Dil Ki Rani
RomanceYe kahani hai ek chulbuli or natkhat Ladki ki jo apni life me bohut khush hai. Apne Maa or baba ki pyari beti . ek garib pariwar se taluk rakhne wali or wahi wo(Him) jo ek cold typ hai..jo women se sakt nafrat karta hai sivay apne family ki women ko...