YN window ki direction me dekhti hai darte huye kyuki agar usse halki si bhi awaz aati hai toh usse lagta hai ki waha par booth hoga.but jab woh uss direction me dekhti hai toh usse waha par ek black cat dikhti hai joh andere ki wajah se jyada saaf dikhai nhi deti iss wajah se woh dar se gasp karti hai. YN bed se uthkar window band karne jaati hai aur woh window band kar deti hai but jab woh trun karti hai tab woh shockness se wahi kadi ho jaati hai aur uski eyes badi badi ho jaati hai kyuki uske bed par betha huaa tha..
( Ignore this mic.imagine that he is sitting like this on her bed and not on a chair.)
Veer YN ke bed par Beth kar usse stare kar raha tha aur usse Hawk ki tarah dekh raha tha jisse YN fear se gulp karti hai.Veer YN ko sar hilakar ishara karta hai uske paas aane ka aur YN slowly uske paas jaati hain aur uske samne kadhi ho jaati hai while looking down woh usse sattur karte huye bolti hai.
YN: ba..bade..hu..hukum...aap..yaha...it..itni...
raat..ko..aur..aap.. andar...kaise ..aa.. aaye ( While satturing)Aur veer YN ki waist pakkad kar usse apni lap me bitha leta hai jisse ki uski eyes widen ho jaati hai aur woh gasp karti.Uske dono haath veer ke chest par the aur dono pair right side the.woh veer ki eyes me dekhti hai joh pahle se hi usse dekh raha tha.veer YN ki waist tightly hold karke usse apne aur jyada close karta hai jisse YN uski girp me se nikalne ke liye veer ko apne dono haatho se push karne ki koshish karti hai but jitna wo struggle karti hai veer usse itna hi apne pass khinchta hai.aur usse apni deep husky voice me bolta hai.
Veer: bss karo baccha kitne kosish karogi . Tum jitni meri grip se chutne ki koshish karogi main utna hi apni grip tight karuga aur tumhe apne paas khinchuga..hm
(Deep husky voice).Veer ki Deep husky voice sunkar shivers run her body aur YN hilna band kar deti hai aur chupchap Beth jaati hai but uska dil bahot zor se beat kar raha tha usse. Veer YN ke neck me apna face bury karta hai aur Fragrance sniff karta hai.Aur YN ke aankhon me aansu aane lag jaate hai . Usse kuch wride sa feel ho raha tha kyuki ye uske liye pahli baar thaa Aaj pahle YN kabhi kisi boy ke itne close nhi hui jitna woh abhi veer ke close thi. Usske aansu veer par girte hai.aur woh jaldi se YN ke taraf dekhta hai.aur uske aansu wipe karta hai.
Veer:Shh baccha kyun roh rahi ho tum.( Deep voice).
Aur YN usse crack voice me bolti hai..
YN: Aap.. andar kaise..aaye...aur.. agar aapko..maa- baba ...ase...dekh..lenge..toh....woh.. hamare..baare...me..kya..sochega...( Crack voice)..
Veer: Main tumhare room ke gate se andar aaya tha jab tum apni room ki window band kar rahi thi....aur Naa toh mujhe tumhare maa baba dekha aur naa hi tumhare baare me koi kuch sochega
Veer: Sochna toh dur ki baat hai koi tumhe kuch bol bhi nhi sakta hmm!( Deep and soft voice).
Veer YN se bahot jyada softly baat kar raha tha usne itne years me kabhi kisi se itni softly baat nhi ki jitna woh YN se kar raha tha.woh dono hi ek dusre ki eyes me deeply dekhte rahte hai .thodi der baad veer YN ko bed par softly leta deta hai.aur khud bhi uske paas jakar Beth jaata hai shi se.aur bs uski aankho me hi dekhta rahta hai aur YN bhi usse apni teary inocent eyes se dekhti rahti hai aur YN usse bolti hai.
YOU ARE READING
Mere Dil Ki Rani
RomanceYe kahani hai ek chulbuli or natkhat Ladki ki jo apni life me bohut khush hai. Apne Maa or baba ki pyari beti . ek garib pariwar se taluk rakhne wali or wahi wo(Him) jo ek cold typ hai..jo women se sakt nafrat karta hai sivay apne family ki women ko...