Sabhi members except Veer ke living room me bethkar baate kar rahe hai ke tabhi..
??: Khamma gani .
Sabhi log vioce ki direction me dekhte aur waha par Priya aur uske parents kade hote hai.Aur swarna Ajay aur surekha un logo ke paas jaate hai.priya unko dekh kar ek inocent saa face Bana leti hai jisse dekh kar Ruhi aur Naira apni eyes roll karti hai aur unhe asa karte Anjali dekhti hai aur Naira se dhemi awaaz me puchati hai.
Anjali: ye mohatarmaa kon hai jisse dekh kar tu aur Ruhi apni eyes roll kar rahi ho.
Naira aur Ruhi dono Anjali ki taraf dekhti hai aur Naira bolati hai..
Naira: Ye mohatarmaa ek no.ki chipkali hai .You know what ye chipkali mere Bhai saa se shadi karne ke sapne dekh rahi hai.( Sucoff)
Anjali Priya ko apni ek eyebrows rase karke head to toe dekti hai aur bolti hai..
Anjali: Ohh toh ye khuli aankho se sapane dekhati hai ( Smirk) .
Anjali ki baat sunkar Ruhi apne mouth par hath rakhkar giggle karti hai aur phir usse slow voice me bolti hai..
Ruhi: aur woh sapna kabhi pura nhi hoga iska.
Aur woh teeno Priya ko smirk se dekhti hai
Swarna Priya aur uske parents ko andar bulati hai aur woh log living room me aakar couch par Beth jaate hai.. Jishant Priya ko dekh kar shock ho jaata hai aur dev ke ear me wisppar karta hai..
Jishant: oyeee dev ye toh wahi ladki hai Naa jisne YN ko dakka diya tha.( Wisppar)
Aur dev Jishant ki taraf desbelf expression se dekhta hai aur head nod karta hai phir apne dimag me sochta hai .
Dev in mind: Yaar ye kesa insaan hai isse in baato ke alawa kuch aur yaad nhi rahta kya ki kisne kis par jucie giraya aur kisne kisko dakka diya .
Dev dev eyes roll karta hai ..
Priya' mom: Puja me joh bhi kuch huaa uske liye hame maaf kar dijiye swarna bhabhi aur maa sa.
Woh hath jodkar boltati hai phir Priya fake teary eyes se swarna ki taraf dekhti hai aur bolti hai.
Priya: Anuty kal joh bhi huaa uske liye mujhe maaf kar dijiye mene kuch bhi intentionally nhi Kiya aur na hi mene uss ladki ko dakka mara tha woh toh galti se mera pair slip ho gya aur usse dakka lag gya ..( fake teary eyes)
Naira Ruhi Dev Jishant aur ziyan ye sab uske fake cry expression dekh kar secretly eyes roll karte hai..tabhi swarna bolti hai.
Swarna: koi baat nahi Priya Galti sab se hoti hai. Aur ab ase mafi mt mango aur Rona band karo ok.( Cold voice)
Priya nod karti hai aur apne tear wipe karti hai.
Surekha: Ab aap aa hi gye hai toh dinner karke hi Jana . Chaliye dinner kar lijiye ab.(Smile).
Aur Priya ke parents un sab ke saath dining room me chale jaate hai waha par sirf Naira aur Anjali hoti hai aur Priya bhi waha se jaane wali hoti hai ke Naira uske paas jakar bolti hai.
Naira: ek dam sahi time par aaye ho tum log . acche se khana kyuki tumhare Ghar toh milta nhi hoga na asa khana( Smirk) .
Naira ki baat se Anjali hasne lag jaati hai but jab woh Priya ka glare dekhati hai toh chup ho jaati hai aur bolti hai..
Anjali: Oops sorry but not sorry ( smirk) .
Aur woh dono waha se chali jaati hai Priya apne teeth grind karte huye unhe glare deti hai aur waha se chali jaati hai.
Dining room:
YOU ARE READING
Mere Dil Ki Rani
RomanceYe kahani hai ek chulbuli or natkhat Ladki ki jo apni life me bohut khush hai. Apne Maa or baba ki pyari beti . ek garib pariwar se taluk rakhne wali or wahi wo(Him) jo ek cold typ hai..jo women se sakt nafrat karta hai sivay apne family ki women ko...