"Bhaii" Farhad is walking fastly and entering the mansion."Bhai"
"What Farhad abhi thode der pehle hi office me mila tha fir tujhe meri yaad aa gayi"Ranvijay says and laughs.
Sanjana and Sana are serving dinner to their father in law Vijay,Ranvijay and Digvijay.
"Bhaiya acha hua aap aa gaye....aap bhi khana kha lijiye"Sana says.
Ranvijay signals Farhad to calm down because Sanjana and Sana were standing.He understands the task.
"Ji bhabhi zaroor"
She serves him food.
"Sanjana mera suit iron kar de jaldi se" says Ranvijay.
"Acha jaati hu"
She understood his signals.
"Sana jao bhabhi ki help karo"says Digvijay.
"Okay"
Both left.
"Farhad tujhe kitni baar samjhaya hai aurato ke samne baahar ki baatein nahi karni hai" Vijay scolds him
"Sorry Uncle Mai bhabhi ke samne nhi bolne wala tha lekin baat kuch aisi hai ki mujhe aana hi pada"
DVJ - Kya hua
Farhad - Zarun Sheikh ne humaare vafaadaar Dhallo Mukhiya ko maar diya usne apke liye ek paigham bhi bheja hai
They are shocked to hear this and angry after knowing that he killed their one of the most trusted man but in this situation they need to be alert. They cannot take wrong steps and impulsive decisions.Digvijay slams his hand on the table in anger.
Vijay - Hume sachet rehna hoga.Dhallo mukhiya humaara khaas aadmi tha agar Zarun Sheikh uss tak pohochne ki jurrat kar sakta hai tab hume apni aur apne logo ki security badhaani hogi
RVJ - Ji papa...Adi tu zyada dhyan rakh.Zarun Sheikh iss baar sirf badla lene aaya hai hai aur iss badle ke liye wo kisi bhi hadd tak ja sakta hai.
Farhad - Bhai Zarun ne apne paigham me warning di hai jispar hume chinta karne ki zaroorat hai.Usne Sana bhabhi ko jaan se maarne ki dhamki di hai.Usne kaha hai jis ladki ne unke khandaan ki izzat uchal di use wo dozhak jaisi maut dega.Par usne kaha hai ki agar hum use Sana bhabhi ko khud hi saunp denge toh wo Rathore's ki kisi bhi aurat, bache aur aadmi par vaar nahi karega lekin agar humne use Sana bhabhi nhi saunpi toh uska katleaam nahi rukega.Vijay looks at Digvijay.Digvijay's face is tensed.
Vijay - Farhad aur kuch bola usne
Farhad - Nahi
Vijay nods at him.
Vijay - Thik hai abhi tum jao hum soch kar bataayenge aage kya karna hai.
Farhad leaves.
Vijay - Zarun Sheikh ek bada khatra hai hume usse nipatna hi hoga.Hume Sheikh's ki mang manni hogi Sana ko Sheikh's ko saunpna hoga hum contract nhi tod sakte aur naa hi apne vaade se mukar sakte hain....Hum Sana ko Sheikh ke hawale kar denge.Uss ek ki vajah se hum sabki Jaan khatre me nhi daal sakte.
Digvijay - Baba sa mai Sana ko nahi chorunga
Vijay - Lekin kyu...contract sign hua tha hum Sana ko ghar ki bahu ke roop me sweekar nahi kar sakte hain isliye use chor de aur dusri shadi kar le
Humare dushmano ka khoon hai usme.
Ranvijay - Baba sa bilkul sahi keh rahe hain.Hume use ghar se baahar nikalna hoga
Digvijay - Aur kya aap dono ko lagta hai main aisa hone dunga...mai Sana ke sath jaunga aur kya aapko vakai lagta hai isse Sheikh shaant ho jayega.
Vijay - Shant nahi hoga par isse khatra kam ho jayega
Digvijay - Papa agar aapka yahi faisla hai toh mai iss khandan se khud ko alag karta hoon.
"DIGVIJAY" Vijay and Ranvijay shout at him.
"Mujh par chillaiye mat maine aaplogo ki har baat suni aur maani hai.Business industry me mera raaj chalta hai...aapke elections me main apka sath deta hu bhai ki image whitewash mai rakhta hu fir bhi Bhai ko aapne mahaaraj ghoshit kr diya.Unka rajyabhishek hoga unhe naya Mahaaraj ghoshit kiya jayega lekin mera kya.Unhe Sanjana bhabhi bhi mil gayi par mujhe meri biwi tak ke liye aap dono se ijaazat leni padegi .Mai apni biwi ko le kar iss ghar se ja raha hu.Mai aapke aur Rathore's ke sath ab koi vasta nahi rakhna chahta.
Vijay - Nikal ja ghar se apni biwi ko le kar
Ranvijay tries to calm down the situation but both father and son are not going to listen.Sana and Sanjana come running down after hearing their verbal fight.They were shocked to hear this.Digvijay never raised his voice in front of his father.This was totally unbelievable.
Digvijay starts dragging Sana with him but Vijay stops him.
Ruk ja Digvijay Singh Rathore
Hum nahi chahte humaare khandaan ka naam kharab ho chahe tu yaha se kahi aur ja kar reh lekin baahari duniya ko humaare beech hue matbhed ke baare me nahi pata chalna chahiye.Baahari duniya ke liye toh hum sath hain par ab tu apne raste aur hum apne raste.Tujhse aur teri biwi se ab mujhe ya poore khandan me kisi ko bhi koi matlab nahi aur kisi ne bhi tujhse baat kiya toh uska aur mera rishta khatam (he looks at Ranvijay with fiery gaze.)
A man standing in shadows is seen eavesdropping their conversation he goes from there after hearing there conversation.
"He left" says Farhad.Vijay,Ranvijay and Digvijay have put earplugs in their ears.They see each other and smirk.
"Rathore's kisi par vaar nahi karte par agar koi un par vaar kare toh wo use chorte bhi nahi hain"
YOU ARE READING
Not Your Fairytale
Fiksi UmumThis story is about Sanjana and Sana,two girls born in different elite families are trapped in marriage and they become Daughter in law of one of the most powerful family in India-The Rathore's They get married to Ranvijay Singh Rathore and Digvijay...